AEW Dynamite रिजल्ट्स: Daniel Bryan की हुई चौंकाने वाली हार, फेमस Superstar को टाइटल हारने के बाद अपने साथी से मिला धोखा 

AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

Dynamite: AEW Dynamite के Fight for The Fallen स्पेशल एपिसोड में तीन टाइटल मैच देखने को मिले। इसके अलावा डेनियल ब्रायन का इन-रिंग रिटर्न देखने को मिला। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

जॉन मोक्सली vs रश (AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच)

-AEW Dynamite की शुरूआत जॉन मोक्सली vs रश के वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच से हुई। इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली और एंड्राडे ने इस मैच में दखल देकर रश की मदद भी की। इसके बाद फेनिक्स, पेंटा और एलेक्स ने वहां आकर एंड्राडे को भगा दिया। अंत में जब रश ने मोक्सली को रनिंग ड्रॉपकिक देना चाहा तो मोक्सली ने इससे बचने के बाद रश को पैराडिग्म शिफ्ट दे दिया और उन्होंने रश को बुलडॉग चोक में जकड़कर मैच का अंत किया।

नतीजा: जॉन मोक्सली ने रश को हराकर AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप रिटेन की।

- क्रिस जैरिको और JAS मेंबर्स नजर आए और जैरिको ने जॉन मोक्सली को टाइटल मैच के लिए चैलेंज कर दिया। जॉन मोक्सली ने जैरिको को चुप कराते हुए कहा कि अगर वो ऐसा चाहते हैं तो उन्हें उन लोगों को छोड़ना होगा जो कि उनके बैग्स को उनके घर तक पहुंचाते हैं। इसके अलावा मोक्सली ने जैरिको को हार्ट डंजन के आखिरी सर्वाइवर 'लॉयन हार्ट' को वापस लाने को कहा।

रिकी स्टार्क्स vs डैनहाउसेन (FTW चैंपियनशिप मैच)

- डैनहाउसेन ने रिकी स्टार्क्स को श्राप देने की कोशिश की लेकिन रिकी ने उनपर हमला कर दिया। यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और स्टार्क्स ने डैनहाउसेन को स्पीयर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: रिकी स्टार्क्स ने डैनहाउसेन को हराकर FTW चैंपियनशिप रिटेन की।

रिकी स्टार्क्स ने इसके बाद टक्कर के प्रतिद्वंदी की मांग की और हुक ने उनके चैलेंज का जवाब दिया।

रिकी स्टार्क्स vs हुक (FTW चैंपियनशिप मैच)

- रिकी स्टार्क्स ने हुक को स्पीयर देते हुए मैच में अपना दबदबा बनाना चाहा। हालांकि, इसके बाद हुक ने रिकी स्टार्क्स को रेड रम में जकड़कर मैच जीत लिया।

नतीजा: रिकी स्टार्क्स को हराकर हुक नए FTW चैंपियन बने।

- टाइटल हारने के बाद जब रिकी स्टार्क्स रिंग में टोनी स्कियावोने को इंटरव्यू दे रहे थे तो रिकी के पार्टनर पावरहाउस हॉब्स ने उनपर हमला करते हुए उन्हें धराशाई कर दिया।

सैमी गुवेरा vs डान्टे मार्टिन

- सैमी गुवेरा हमेशा की तरह टे कॉन्टी और डान्टे मार्टिन, स्काई ब्लू के साथ नजर आए। इसके बाद सैमी गुवेरा और डान्टे मार्टिन के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में एक वक्त जब सैमी ने रोप्स से डान्टे को सुपलेक्स दिया तो वो अपने पैरों पर जरूर लैंड हुए लेकिन इससे उनके बाएं पैर को नुकसान पहुंचा। इसका फायदा उठाकर सैमी ने डान्टे को स्प्रिंगबोर्ड कटर देने के बाद GTH देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: सैमी गुवेरा ने डान्टे मार्टिन को हराया।

- मैच के बाद सैमी गुवेरा ने डान्टे मार्टिन पर हमला करना जारी रखा और टे कॉन्टी ने एना जे के साथ मिलकर स्काई ब्लू पर अटैक किया। जल्द ही रूबी सोहो, एडी किंग्सटन और ऑर्टिज ने आकर उन्हें वहां से भगा दिया।

- जंगल बॉय का सैगमेंट देखने को मिला और इस सैगमेंट के दौरान जंगल बॉय ने क्रिश्चियन केज पर जमकर निशाना साधा। जल्द ही, इस सैगमेंट के दौरान बिग स्क्रीन पर क्रिश्चियन केज नजर आए और वो जंगल बॉय को धमकी देकर चले गए।

- ब्रैंडन बैकस्टेज द यंग बक्स के साथ मौजूद थे। उन्होंने बक्स को सूचना दी कि AEW नए ट्रायोज चैंपियंस के लिए ट्रायोज टूर्नामेंट का आयोजन करने वाली है। इसके बाद यंग बक्स ने बैकस्टेज हैंगमैन पेज को जन्मदिन की बधाई दी। ऐसा लग रहा था कि ये तीनों सुपरस्टार्स टीम के रूप में साथ आने वाले हैं लेकिन तभी डार्क ऑर्डर ने आकर अपने दोस्त हैंगमैन पेज को बधाई दी।

टोनी नीज़ & मार्क स्टर्लिंग vs सर्व स्ट्रीकलैंड (हैंडीकैप मैच)

- टोनी नीज़ और सर्व स्ट्रीकलैंड ने मैच की शुरूआत की। सर्व स्ट्रीकलैंड ने इस मैच में अकेले ही टोनी नीज़ और मार्क स्टर्लिंग की टीम को जबरदस्त टक्कर दी। वहीं, अंत में सर्व स्ट्रीकलैंड ने मार्क स्टर्लिंग को राइजिंग बूट देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: सर्व स्ट्रीकलैंड ने टोनी नीज़ & मार्क स्टर्लिंग को हराया।

- बैकस्टेज जॉस वुड्स ने कीथ ली को धराशाई कर दिया था। वहीं, हार से गुस्साए टोनी नीज़ ने रिंग में सर्व स्ट्रीकलैंड पर हमला कर दिया।

थंडर रोजा vs मियू यामाशिटा (AEW विमेंस चैंपियनशिप मैच)

- थंडर रोजा ने मियू यामाशिटा के खिलाफ मैच में अपना AEW विमेंस टाइटल डिफेंड किया। इस मैच में थंडर रोजा को मियू से काफी टक्कर मिल रही थी और मियू मैच के दौरान थंडर को हराने के काफी करीब भी आ गई थीं। हालांकि, अंत में थंडर रोजा ने मियू यामाशिटा को फायर थंडर ड्राइवर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: थंडर रोजा ने मियू यामाशिटा को हराकर AEW विमेंस टाइटल रिटेन किया।

AEW Dynamite के मेन इवेंट में ब्रायन डेनियलसन vs डेनियल गार्सिया

- ब्रायन डेनियलसन ने इंजरी से वापसी करते हुए डेनियल गार्सिया के खिलाफ मैच में अपना इन-रिंग रिटर्न किया। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिली और मैच में एक्शन की कोई कमी नहीं थी। यही नहीं, इस मैच के दौरान ब्रायन डेनियलसन लहुलूहान हो गए थे। अंत में, किसी ने रिंग के नीचे से ब्रायन का पैर पकड़ लिया था। इसका फायदा उठाकर डेनियल गार्सिया ने ब्रायन को मोडिफाइड शार्पशूटर में जकड़ते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: डेनियल गार्सिया ने ब्रायन डेनियलसन को हराया।

जल्द ही, पता चला कि जेक हेगर वो शख्स थे जिन्होंने ब्रायन डेनियलसन का पैर पकड़ा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।