Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने चैंपियन पर किया बुरी तरह हमला, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

AEW
AEW
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW डायनामाइट का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। कई सारे शॉक्स देखने को मिले। इस दौरान कुछ दिग्गज सुपरस्टार्स की स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। खैर, आइए AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और उनके नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- ब्रायन केज ने हैंगमैन पेज को सिंगल्स मैच में पराजित कर दिया और बड़ी जीत हासिल की।

- AEW चैंपियन कैनी ओमेगा और उनके साथी मिलकर लिमो में आनंद ले रहे थे। खैर, ओमेगा ने इस दौरान जॉन मोक्सली और एडी किंग्सटन द्वारा पिछले हफ्ते किए गए हमले के बारे में बात की। साथ ही बताया कि एडी को उनके पास पहुँचने से पहले माइकल नाकजावा को हराना होगा।

- AEW टैग टीम चैंपियंस यंग बक्स ने माइक सिडल और मैट रिडल को एक टैग टिया मुकाबले में हरा दिया। मैच के बाद फ्रैंकी कजारियन और क्रिस्टोफर डेनियल्स ने आकर यंग बक्स को टाइटल्स के लिए चैलेंज दिया।

- ऑरेंज कैसिडी ने पेंटा एल जीरो एम को पराजित कर दिया। ये उनके करियर की सबसे बड़ी जीत में से एक है।

- AEW डायनामाइट के दौरान इनर सर्कल और द पिनेकल के सभी सदस्य रिंग में मौजूद थे। इस दौरान उनके बीच प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। अंत में जैरिको ने उनके बीच मुकाबले को हाइप किया।

- माइकल नाकाजावा रिंग में मौजूद थे और एडी किंग्सटन ने आकर कहा कि वो उनका नहीं बल्कि ओमेगा का सामना करना चाहते हैं। ओमेगा ने एंट्री की और इतनी देर में नाकाजावा ने एडी पर हमला किया लेकिन उन्होंने खुद को बचा लिया। इसके बाद एडी ने कैनी को रिंग में आने की धमकी दी, वरना वो नाकाजावा का पैर तोड़ देंगे। ओमेगा ने बताया कि उन्हें कोई परवाह नहीं है लेकिन जॉन मोक्सली ने पीछे से आकर चैंपियन पर हमला कर दिया। उन्होंने मिलकर अगले हफ्ते ओमेगा और नाकाजावा के खिलाफ टैग टीम मैच की मांग की। डॉन कैलिस को मजबूरन इसे स्वीकारना पड़ा।

- क्रिस स्टेटलैंडर ने पिनेलोप फोर्ड को विमेंस डिवीजन के सिंगल्स मैच में हरा दिया।

- द फैक्ट्री ने एक टैग टीम मुकाबले में डस्टी रोड्स, ली जॉनसन और बिली गन को हरा दिया। मैच के बाद कोडी रोड्स ने अपनी वापसी करते हुए क्यूटी मार्शल ने पर हमला किया।

- एक बड़ी घोषणा देखने को मिली जहां बताया गया कि जॉन मोक्सली अगले हफ्ते AEW में अपनी IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को जापानी दिग्गज यूजी नगाहटा के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

- मिरो बैकस्टेज मौजूद थे और किप सेबियन उनके पास गए। इस दौरान मिरो ने अपने साथी पर बुरी तरह हमला किया।

- डार्बी एलिन ने डार्क ऑर्डर के 10 के खिलाफ TNT चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया। स्कॉर्पियो स्काई और ईथन पेज ने डार्बी और स्टिंग पर हमला किया। लैंस आर्चर और 10 ने आकर उन्हें बचाया लेकिन दोनों ने मिलकर चैंपियन और दिग्गज को बड़ी चेतावनी दे दी।

इस तरह से AEW डायनामाइट के एपिसोड के अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...