Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व WWE दिग्गज ने चौंकाया, फेमस सुपरस्टार हुआ खून से लथपथ

AEW
AEW
Ujjaval Palanpure
visit

AEW डायनामाइट का एपिसोड शानदार साबित हुआ। पीपीवी के पहले ये AEW का अंतिम एपिसोड था और उन्होंने शानदार काम किया। कुछ जबरदस्त मैच और सैगमेंट देखने को मिले। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW डायनामाइट के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW डायनामाइट के रिजल्ट्स:

- डार्बी एलिन ने सिजार बोनोनी को एक सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद स्काई और ईथन पेज ने एलिन और स्टिंग पर हमला किया। इस दौरान डार्क ऑर्डर ने आकर दोनों सुपरस्टार्स को बचाया।

- पूर्व WWE सुपरस्टार पॉल वाइट (बिग शो) ने कोडी रोड्स और एंथनी ओगोगो के वेग-इन सैगमेंट को होस्ट किया। इस दौरान कोडी का वजन 218 पाउंड निकला जबकि एंथनी का वजन 219 पाउंड था। क्यूटी मार्शल ने प्रोमो कट करते हुए बताया कि एंथनी की जीत के चांस ज्यादा है क्योंकि उनका वजन रोड्स से थोड़ा ज्यादा है।

- क्रिश्चियन केज और पावरहाउस हॉब्स के बीच बैकस्टेज ब्रॉल देखने को मिला। अंत में ब्रायन केज का पलड़ा भारी रहा और उन्होंने अपने साथी की मदद की।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown में रोमन रेंस के भाइयों की बड़ी जीत के बाद ट्विटर पर आई फैंस की प्रतिक्रियाएं

- हैंगमैन पेज ने जोई जनेला को एक जबरदस्त मैच में पराजित किया। मैच के बाद ब्रायन केज वहां आए और हैंगमैन पेज ने उन्हें AEW Double or Nothing में मैच के लिए चैलेंज किया। ब्रायन ने इसे स्वीकारा।

- पैक ने प्रोमो कट करते हुए कैनी ओमेगा को लेकर बात की। डॉन कैलिस ने टीवी स्क्रीन पर एंट्री की और पैक की तारीफ की लेकिन ओमेगा ने पीछे से आकर हमला करने का प्रयास किया। पैक ने ये देख लिया था और ओमेगा पर हमला कर दिया। गुड ब्रदर्स ने एंट्री की लेकिन लूचा ब्रदर्स ने उन्हें संभाला लेकिन अंत में ओमेगा और उनके साथियों का पलड़ा भारी रहा। ओमेगा अपने दुश्मन पैक पर फिनिशर लगाने वाले थे और इस दौरान ऑरेंज कैसिडी ने एंट्री की। उन्होंने पिछले हफ्ते दिए गए कॉन्ट्रैक्ट को वापस लौटाया और फिर ओमेगा समेत पैक पर सुपरमैन पंच लगाया।

- जेड कार्गिल ने कीलीन किंग को एक सिंगल्स मैच में हराया। जेड के साथ रिंगसाइड पर मार्क स्टर्लिंग थे।

- मिरो ने डेंट मार्टिन को हराकर अपनी AEW TNT चैंपियनशिप रिटेन की। जेक रॉबर्ट्स और लैंस आर्चर ने आकर पीपीवी से पहले मिरो को चेतावनी दी। इसके बाद आर्चर और मिरो के बीच ब्रॉल देखने को मिला। अंत में आर्चर का पलड़ा भारी रहा और AEW के रेफरी ने आकर उन्हें अलग किया।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने दी अपने भाई को चेतावनी, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

- हिकारू शिडा को नई AEW विमेंस चैंपियनशिप दी गई। बाद में ब्रिट बैकर ने आकर उन्हें अपने टाइटल मैच से पहले चेतावनी दी।

- ईथन पेज और स्कॉर्पियो स्काई ने ईविल उनो और स्टू ग्रेसन को हराया। मैच के बाद डार्बी एलिन आए और कई सारे सुपरस्टार्स ने स्टिंग का मास्क पहना हुआ था। उसमें से एक असल में स्टिंग थे और उन्होंने दोनों की बुरी हालत कर दी।

- इनर सर्कल ने बड़ा सेलिब्रेशन किया और क्रिस जैरिको ने सभी सुपरस्टार्स की तारीफ की। MJF बड़ी स्क्रीन पर दिखाई दिए। MJF ने इनर सर्कल की बेइज्जती की और बताया कि उन्होंने दिग्गज डीन मलेंको को गोल पोस्ट से स्टेडियम में बांध दिया है। इनर सर्कल बचाव करने के लिए गया लेकिन द पिनेकल ने आकर उनपर हमला किया। FTR ने सैंटाना और आर्टीज़ को टेबल पर पटक दिया। इसके अलावा अन्य सदस्यों की भी बुरी हालत कर दी। MJF ने मैच को लेकर बात की।

इस तरह से AEW डायनामाइट का अंत हुआ।।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now