Create

AEW Dynamite: पूर्व WWE सुपरस्टार का हुआ धमाकेदार डेब्यू, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

AEW Dynamite का मेन इवेंट बढ़िया रहा
AEW Dynamite का मेन इवेंट बढ़िया रहा
Ujjaval Palanpure

AEW Dynamite का एपिसोड धमाकेदार रहा। इस एपिसोड में कुछ अच्छे मैच और सैगमेंट्स बुक किए गए। AEW ने मुख्य रूप से TNT पर अपने अंतिम एपिसोड को अच्छा बनाने की कोशिश की। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- FTR और HFO को AEW Dynamite की शुरुआत में क्रिश्चियन केज, जुरासिक एक्सप्रेस और लूचा ब्रदर्स पर एक बड़ी जीत मिली।

.@luchasaurus launches @IsiahKassidy!The HUGE 10-man tag team match is happening right now!#AEWDynamite: #NewYearsSmash LIVE on @tntdrama!Reminder: #AEWDynamite moves to @tbsnetwork next Wed. Jan 5th 2022 🎉 https://t.co/wsdG8SkvOv

- 2.0 और डेनियल गार्सिया ने एक टैग टीम मैच में एडी किंग्सटन, सैंटाना और ओर्टिज को हराया। मैच के बाद हील स्टार्स ने हमला जारी रखा और क्रिस जैरिको ने आकर इनर सर्कल के साथियों को बचाने की कोशिश की। वो इसमें सफल हुए लेकिन एडी किंग्सटन को यह चीज़ पसंद नहीं आई। दोनों के बीच बहस हुई जिसे ओर्टिज ने रोका।

- MJF ने प्रोमो कट करते हुए AEW पर सवाल उठाए और WWE में जाने के संकेत दिए। इसके अलावा उन्होंने बताया कि अगर वार्डलौ चैंपियनशिप जीतते हैं तो फिर उन्हें वो टाइटल छोड़कर MJF को देना होगा। यह चीज़ वार्डलौ के MJF के साथ कॉन्ट्रैक्ट में लिखी हुई है।

- बैकस्टेज लूचा ब्रदर्स, क्रिश्चियन केज, जुरासिक एक्सप्रेस दिखाई दिए। लूचा ब्रदर्स की केज और उनके साथियों के साथ बहस हुई। दोनों टीमों के बीच मैच टीज़ हुआ।

Hey @TBSNetwork, we got you this banger for our first episode of #AEWDynamite on The Mothership https://t.co/D5csJBbmdA

- वार्डलौ ने एक सिंगल्स मैच में कोलिन डिलेनी को पराजित किया।

- एडम कोल, यंग बक्स, बॉबी फिश और काइल ओ'राइली बैकस्टेज थे। यंग बक्स साफ तौर पर काइल के AEW में डेब्यू से खुश नहीं थे। काइल ने कोल से अकेले में बात करने की इच्छा जताई और टैग टीम मैच में मदद करने के बारे में पूछा।

- डैन लैंबर्ट ने प्रोमो कट करते हुए कोडी रोड्स पर सवाल उठाए। ब्रैंडी रोड्स ने आकर डैन की बेइज्जती की और फिर डस्टिन रोड्स ने भी एंट्री की। हालांकि, ईथन पेज ने उनपर हमला किया।

- जेड कार्गिल ने थंडर रोजा को AEW TBS चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल्स में हराया। मैच में एक सुपरस्टार की इंटरफेरेंस हुई जिसका चेहरा ढका हुआ था और इसे चलते रोजा की हार हुई। मैच के बाद पता चला कि यह पूर्व WWE स्टार मर्सिडीज मार्टिंज हैं।

What a start to this match! @thunderrosa22 takes out @MarkSterlingEsq early!It's the TBS Tournament SemiFinals with @Jade_Cargill vs. @thunderrosa22!Catch #AEWDynamite: #NewYearsSmash LIVE on @tntdrama!Reminder: #AEWDynamite moves to @tbsnetwork next Wed. Jan 5th 2022 🎉 https://t.co/kVqw6DUUcb

- सीएम पंक ने प्रोमो कट करते हुए जिम रॉस को ट्रिब्यूट दिया। इसके बाद उन्होंने MJF के बारे में बात करते हुए उनपर निशाना साधा।

- ब्रायन पिलमैन जूनियर ने प्रोमो कट करते हुए मालाकाई ब्लैक को चेतावनी दी। ब्लैक ने एंट्री की लेकिन अचानक से वो फिर गायब हो गए।

- एडम कोल, काइल ओ'राइली और बॉबी फिश का बेस्ट फ्रेंड्स के खिलाफ मेन इवेंट में टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में यंग बक्स की मदद से एडम कोल और उनके साथियों की जीत हुई।

#BestFriends give the people what they want!#AEWDynamite: #NewYearsSmash LIVE right NOW on @tntdrama!Reminder: #AEWDynamite moves to @tbsnetwork next Wed. Jan 5th 2022 🎉 https://t.co/VBnwaD0SHn

इस तरह से AEW Dynamite के खास एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...