Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: Jon Moxley के बड़े मैच का हुआ ऐलान, पूर्व WWE Superstar ने वापसी करके टॉप टीम पर किया हमला 

AEW सुपरस्टार्स एडम कोल और जॉन मोक्सली
AEW सुपरस्टार्स एडम कोल और जॉन मोक्सली

Dynamite: AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Dynamite के इस एपिसोड के दौरान कई बेहतरीन मैचों सहित काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

AEW Dynamite की शुरूआत में ऑरेंज कैसिडी vs जे लीथल

- जे लीथल ने मैच की शुरूआत करते हुए ऑरेंज कैसिडी पर अपना दबदबा बनाया। इसके बाद ऑरेंज कैसिडी ने जे लीथल को स्टनडॉग मिलियेनियर देते हुए मैच में कंट्रोल बनाना चाहा लेकिन जे लीथल ने कैसिडी को बैकब्रेकर दे दिया। अंत में, कैसिडी ने जे लीथल को ऑरेंज पंच देने की नाकाम कोशिश की और इसके बाद जे लीथल ने कैसिडी को लीथल इंजेक्शन देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: जे लीथल ने ऑरेंज कैसिडी को हराया।

Orange Cassidy one step ahead of Jay Lethal here in the early minutes of this opening bout on #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/Y1IQpLwZqD

- मैच के बाद सोंजय दत्त और सतनाम सिंह रिंग में नजर आए। इसके बाद दत्त ने वॉर्डलॉ को ललकारा और वॉर्डलॉ ने जल्द ही द बेस्ट फ्रेंड्स के साथ आकर ऑरेंज कैसिडी पर हो रहे हमले को रोका। अंत में, वॉर्डलॉ बैटल ऑफ बेल्ट्स 3 में अपना TNT टाइटल डिफेंड करने को तैयार हो गए।

- द अनडिस्प्यूटेड एलीट रिंग में द यंग बक्स के साथ नजर आए और एडम कोल ने वापसी के बाद पहला प्रोमो देते हुए कहा कि वो अभी तक मैच लड़ने के लिए फिट नहीं हो पाए हैं। इसके बाद कोल ने कहा कि अगर वो ट्रायोज टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले सकते तो बक्स भी इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेंगे। जल्द ही, कोल, काइल ओ'राइली और बॉबी फिश की टीम ने द यंग बक्स पर हमला कर दिया। इसके बाद पूर्व AEW चैंपियन हैंगमैन पेज ने आकर यंग बक्स पर हो रहे हमले को रोका और इस टीम के निक जैक्सन से हाथ मिलाया।

- AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली ने कहा कि उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि अगले हफ्ते उनका सामना क्रिस जैरिको या व्हीलर यूटा में से किसका होगा। मोक्सली ने कहा कि उनका एकमात्र लक्ष्य अपने प्रतिद्वंदी को चोट पहुंचाना है।

डॉ ब्रिट बेकर & जेमी हेय्टर vs थंडरस्टोम

- डॉ ब्रिट बेकर & जेमी हेय्टर की टीम का टैग टीम मैच में थंडरस्टोम (थंडर रोजा & मैंडी रोज) की टीम से सामना हुआ। इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिली और मुकाबले में एक्शन की कोई कमी नहीं थी। अंत में, टोनी स्टॉर्म ने गलती से अपनी ही पार्टनर थंडर रोजा पर हमला करके उन्हें धराशाई कर दिया। इसके बाद जेमी हेय्टर ने टोनी स्टॉर्म को लैरिएट हिट करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

नतीजा: डॉ ब्रिट बेकर & जेमी हेय्टर ने थंडरस्टोम को हराया।

पावरहाउस हॉब्स vs रेन जोन्स

- पावरहाउस हॉब्स ने मैच की शुरूआत होते ही रेन जोन्स पर दबदबा बनाया और जोन्स इस मैच में हॉब्स को टक्कर नहीं दे पाए। अंत में पावरहाउस हॉब्स ने रेन जोन्स को रनिंग पावरस्लैम देने के बाद सिर के पीछे स्ट्राइक देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: पावरहाउस हॉब्स ने रेन जोन्स को हराया।

रिक स्टार्क्स ने मैच के बाद वहां आकर पावरहाउस हॉब्स पर हमला कर दिया लेकिन जल्द ही हॉब्स ने रिकी स्टार्क्स को पावरस्लैम देते हुए धराशाई कर दिया।

Powerhouse Hobbs making a statement with that vicious victory, but Ricky Starks was not about to let the events of last week slide! #AEWDynamite is LIVE on TBS! https://t.co/WqsXbLbTru

मैट हार्डी vs क्रिश्चियन केज

- दो पूर्व WWE सुपरस्टार्स मैट हार्डी और क्रिश्चियन केज के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर दबदबा बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। इसके बाद मैट हार्डी ने रिंगसाइड पर मौजूद टेबल पर क्रिश्चियन को लिटा दिया और एप्रन से उन्हें रनिंग एल्बो ड्रॉप देना चाहा। हालांकि, क्रिश्चियन वहां से हट गए और मैट हार्डी के टेबल पर लैंड करने की वजह से टेबल टूट गई। इसके बाद क्रिश्चियन ने मैट को कीलस्विच देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: क्रिश्चियन केज ने मैट हार्डी को हराया।

- मैच के बाद लूचासॉरस रिंग की तरफ बढ़ रहे थे और तभी जंगल बॉय ने क्रिश्चियन पर हमला करना चाहा लेकिन क्रिश्चियन अटैक को काउंटर करने के बाद एरीना से बाहर चले गए।

- इथान पेज फैंस द्वारा उनका मर्च नहीं खरीदे जाने की वजह से नाखुश थे और जल्द ही, स्टोकली हैथावे ने वहां आकर पेज को अपना कार्ड दिया। ऐसा लग रहा है कि स्टोकली ने इथान को भी अपने फैक्शन में शामिल कर लिया है।

The Acclaimed vs द गन क्लब (डम्पस्टर मैच)

- मैच की शुरूआत होने के कुछ समय बाद द गन क्लब ने अपने प्रतिद्वंदियों पर दबदबा बनाया। हालांकि, The Acclaimed ने जल्द ही मैच में अपनी पकड़ मजबूत की। अंत में The Acclaimed के मैक्स कास्टर ने स्टेज से टेबल पर मौजूद कोल्टेन गन को माइक ड्रॉप एल्बो दिया। इसके बाद The Acclaimed ने कोल्टेन गन को डम्पस्टर के अंदर डालने के बाद ढक्कन बंद करते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: The Acclaimed ने द गन क्लब को हराया।

#TheAcclaimed just tipped the dumpster with the #GunnClub locked in it, right off the stage! Watch #AEWDynamite LIVE on TBS right now! https://t.co/v5NikJ78Sg

- मैच के बाद The Acclaimed ने डम्पस्टर को एंट्रेंस रैंप से धक्का देते हुए स्टेज से नीचे गिरा दिया।

AEW Dynamite के मेन इवेंट में क्रिस जैरिको vs व्हीलर यूटा

- व्हीलर यूटा ने AEW Dynamite के मेन इवेंट में मैच की शुरूआत होने के बाद क्रिस जैरिको की टूटी नाक पर हमला किया। एंजेलो पार्कर & मिनार्ड ने मैच में दखल देने का प्रयास किया था और इस वजह से रेफरी ने उन्हें एरीना से बाहर कर दिया। इसके बाद क्रिस जैरिको और व्हीलर यूटा दोनों ही एक-दूसरे के खिलाफ अपने कुछ बड़े मूव्स का इस्तेमाल करके मैच में कंट्रोल बनाने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। अंत में क्रिस जैरिको ने रेफरी का ध्यान दूसरी तरफ होने का फायदा उठाकर व्हीलर यूटा को लो ब्लो दे दिया। इसके बाद क्रिस ने यूटा को लॉयनटेमर में लॉक करते हुए उन्हें टैपआउट करने पर मजबूर कर दिया।

नतीजा: क्रिस जैरिको ने व्हीलर यूटा को हराया।

Jericho with making a statement by not letting go of the Lion Tamer after the bell! It’s #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/GGegbsdJci

- मैच खत्म होने के बाद भी क्रिस जैरिको ने यूटा को अपनी पकड़ से आजाद नहीं किया। इसके बाद AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली ने वहां आने के बाद क्रिस जैरिको को भागने पर मजबूर कर दिया। जल्द ही, मोक्सली ने कहा कि अगले हफ्ते होने जा रहे टाइटल मैच में वो क्रिस जैरिको का बुरा हाल कर देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment