Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व WWE सुपरस्टार पर हुआ बुरी तरह हमला, जॉन मोक्सली अहम टूर्नामेंट से हुए बाहर

AEW Dynamite का मेन इवेंट बढ़िया रहा
AEW Dynamite का मेन इवेंट बढ़िया रहा
ANALYST

AEW Dynamite का एपिसोड ठीक साबित हुआ। इस एपिसोड में कई सारे दिग्गज सुपरस्टार्स नजर आए और सभी ने अपनी-अपनी स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर एक नजर डालने वाले हैं।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- कैनी ओमेगा ने ऐलन एंजल्स को एक सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद ओमेगा ने अपने साथी से स्टील चेयर मंगाई और ऐलन को उसपर अपना फिनिशर देने की कोशिश की लेकिन हैंगमैन पेज ने एंट्री की। उन्होंने ओमेगा को भगाया और उन्हें चेतावनी दी।

- मालाकाई ब्लैक ने एक बैकस्टेज सैगमेंट में बताया कि उन्हें एंड्राडे और कोडी रोड्स के मैच में रिंगसाइड से बैन कर दिया गया है।

- सीएम पंक ने प्रोमो कट करते हुए जॉन मोक्सली की तारीफ की और फिर उन्होंने एडी किंग्सटन को निशाना बनाया। देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच भविष्य में मैच होगा।

♥️ Mox - Tune in Live Nationwide for #AEWDynamite on @tntdrama NOW https://t.co/00VVbbMdAo

- मिरो ने बैकस्टेज प्रोमो सैगमेंट में बताया कि वो वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट में जॉन मोक्सली की जगह लेने वाले हैं। उन्होंने अपनी जीत का दावा किया। आपको बता दें की मोक्सली इस टूर्नामेंट का हिस्सा थे लेकिन अब वो एक ब्रेक पर चले गए हैं और उनकी जगह मिरो ने ली है।

- बैकस्टेज यंग बक्स और एडम कोल मौजूद थे। उन्होंने पिछले हफ्ते अपनी हार के बारे में बात की। इस दौरान क्रिश्चियन केज और लूचासोरस वहां आए। कोल और बक्स ने जाने से पहले उनपर हमला करने की कोशिश की लेकिन उनके बीच ब्रॉल हुआ। यह ब्रॉल रिंगसाइड तक गया और यहां बेबीफेस सुपरस्टार्स ने एडम कोल और यंग बक्स की बुरी हालत कर दी।

- FTR ने एक टैग टीम मैच में समुराई डेल सोल और ऐर्सोटार (Aersotar) को हराया।

- इनर सर्कल का प्रोमो देखने को मिला और उन्होंने अमेरिकन टॉप टीम के बारे में बात की। इसके बाद डैन लैंबर्ट ने अपने साथियों के साथ एंट्री की। यहां से शर्त तय हुई जहां इनर सर्कल का हर सदस्य किसी भी अमेरिकन टॉप टीम के सदस्य का सिंगल्स मैच में सामना करेगा। जेक हेगर ने जूनियर डॉस सैंटोस को चुना जबकि क्रिस जैरिको ने डैन लैंबर्ट को चुना। इसके अलावा अन्य सदस्यों ने भी अपने विरोधियों का चुनाव किया।

The picks are in! #InnerCircle chooses @junior_cigano @AndreiArlovski and...#DanLambert! Tune in Live Nationwide for #AEWDynamite on @tntdrama NOW https://t.co/mZ3d15ePsZ

- जेमी हेयटर ने AEW TBS चैंपियनशिप टूर्नामेंट में ऐना जे को हराया। उन्होंने ब्रिट बेकर की इंटरफेरेंस की मदद से आगे के लिए जगह बनाई।

- MJF ने प्रोमो कट करते हुए डार्बी एलिन के बारे में बात की। वो जाने लगे लेकिन स्टिंग ने स्टेज एरिया पर एंट्री करते हुए उन्हें रोका। डार्बी ने आकर MJF को कंफ्रंट किया और दोनों के बीच ब्रॉल हुआ। अंत में MJF बचकर निकल गए।

- एंड्राडे ने एक सिंगल्स मैच में कोडी रोड्स को पराजित कर दिया। मैच में FTR की इंटरफेरेंस का फायदा उठाकर मेक्सिकन सुपरस्टार ने जीत दर्ज की। मैच के बाद आर्न एंडरसन ने टुली से बहस की और लूचा ब्रदर्स ने आकर हील स्टार्स को भगाया।

- मिरो ने AEW वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट के मैच में ऑरेंज कैसिडी को पराजित किया। मैच के बाद ब्रायन डेनियलसन ने आकर मिरो से हाथ मिलाने की कोशिश की। हालांकि, मिरो बिना हाथ मिलाए ही चले गए।

We now know it will be @ToBeMiro against The American Dragon @bryandanielson in the #AEW World Title Eliminator Tournament Finals at #AEWFullGear next Saturday on PPV!#AEWDynamite https://t.co/QXNpgm22M6

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now