Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: कोडी रोड्स के भाई को पीट-पीटकर किया गया लहूलुहान, जॉन मोक्सली ने बड़ी जीत दर्ज की

AEW Dynamite रिजल्ट्स
AEW Dynamite रिजल्ट्स
Neeraj sharma
ANALYST

AEW (ऑल एलीट रेसलिंग) Dynamite ने इस हफ्ते भी फैंस का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, जिसकी शुरुआत क्रिश्चियन केज (Christian Cage) के AEW इन रिंग डेब्यू से हुई। कैनी ओमेगा (Kenny Omega) से लेकर नायला रोज़ (Nyla Rose) के अच्छे मैच देखे गए। वहीं मेन इवेंट में मीरो (Miro) और किप सेबियन (Kip Sabian) की टीम का सामना ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) और चक टेलर (Chuck Taylor) की टीम से हुआ। आइए जानते हैं AEW Dynamite में हुए मैच और उनके नतीजों के बारे में।

AEW Dynamite के रिजल्ट्स:

-क्रिश्चियन केन ने AEW में अपने इन रिंग डेब्यू मैच में फ्रैंकी कज़ारियन को पिन के जरिए हराया और मैच में शुरू से ही तगड़ा एक्शन देखा गया।

-कोडी रोड्स और क्यू टी मार्शल का मैच नो-कॉन्टेस्ट के रूप में समाप्त हुआ, क्योंकि मार्शल ने आर्न एंडरसन पर अटैक कर दिया था। मैच के बाद नाइटमेयर फैमिली बाहर आई, लेकिन एरन सोलो, निक कोमोरोटो और एंथनी ओगोगो ने आकर उनपर अटैक कर दिया। उन्होंने डस्टिन रोड्स पर अटैक कर उन्हें लहूलुहान कर दिया।

-बैकस्टेज रेड वेल्वेट का इंटरव्यू चल रहा था, लेकिन जेड कार्गिल ने उनपर पीछे से अटैक कर दिया।

-जॉन मोक्सली ने सेज़ार बोनोनी को रीयर-नेकेड चोक लगाकर सबमिशन से हराया। इस बीच रिंगसाइड से रायन नेमेथ ने मोक्सली का 2 बार ध्यान भटकाने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाए।

-MJF, द पिनेकल को उनका नया कमरा दिखाने ले जा रहे थे। लेकिन कमरे के दरवाजे के पीछे द इनर सर्कल मौजूद था। इस बीच दोनों फैक्शंस के बीच खूनी झड़प देखी गई। अंत में क्रिस जैरिको ने MJF को बुरी तरह पीटा।

-डॉन कैलिस ने मैट जैक्सन से कहा कि उन्होंने कैनी ओमेगा का दिल तोड़ा है और ओमेगा ने द यंग बक्स के साथ दोस्ती के कारण ही AEW को जॉइन किया था। कैलिस ने उसके बाद द यंग बक्स द्वारा ओमेगा के ऑफर को स्वीकार ना करने को लेकर नाराजगी जताई और उसके बाद मैट को थप्पड़ जड़ दिया।

-कैनी ओमेगा, कार्ल एंडरसन और गैलोज़ को द लूचा ब्रदर्स और लारेडो किड की टीम के खिलाफ जीत मिली। मैच के बाद जॉन मोक्सली और द यंग बक्स ने एंट्री ली, लेकिन कोई झड़प नहीं देखी गई।

-नायला रोज़ और द बनी ने हिकारु शिडा और टे कोंटी की टीम को हराया। मैच के दौरान रिंगसाइड पर हार्डी फैमिली और द डार्क ऑर्डर के बीच तगड़ी झड़प देखने को मिली।

-चक टेलर और ऑरेंज कैसिडी ने मीरो और किप सेबियन की टीम की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी। स्टील चेयर से लेकर कई खतरनाक हथियारों का मैच में प्रयोग किया गया और अंत में टेलर और कैसिडी ने जीत अपने नाम की।

इस तरह से AEW Dynamite के शो का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now