Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व WWE सुपरस्टार ने किया चौंकाने वाला डेब्यू, द स्टिंग की हुई बुरी तरह बेइज्जती

एंड्राडे और स्टिंग
एंड्राडे और स्टिंग
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW डायनामाइट का एपिसोड काफी शानदार रहा और कई रोचक मुकाबलों का आयोजन हुआ। इस दौरान एक पूर्व WWE सुपरस्टार का डेब्यू देखने को मिला। खैर, आइए AEW डायनामाइट में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स

- यंग बक्स ने एक जबरदस्त टैग टीम मैच में पैक और पेंटा एल जीरो एम को पराजित किया। इस मैच में काफी मौकों पर इंटरफेरेंस देखने को मिली। मैच के बाद भी यंग बक्स ने उनपर हमला जारी रखा लेकिन एडी किंग्सटन ने आकर उन्हें भगाया।

- मार्क हेनरी ने AEW में आने को लेकर बात की और बताया कि वो नए सुपरस्टार्स की मदद करना चाहते हैं। उन्होंने अपने इन-रिंग करियर के सवाल पर कोई जवाब नहीं दिया।

- विकी गुरेरो ने एंट्री की और मार्क समेत इंटरव्यूअर बाहर हो गए। इसके बाद गुरेरो ने अपने नए क्लाइंट के बारे में बात की। एंड्राडे ने अपना डेब्यू किया और बताया कि वो AEW के अगले फेस बनेंगे।

ये भी पढ़ें;- 3 पूर्व WWE सुपरस्टार्स जिन्हें AEW में डेब्यू करना चाहिए और 2 जिन्हें वहां जाने की गलती नहीं करनी चाहिए

- एंथनी ओगोगो और क्यूटी मार्शल ने मिलकर कोडी रोड्स और ली जॉनसन को टैग टीम मुकाबले के अंदर पराजित किया। मैच में आरोन सोलो की इंटरफेरेंस हुई थी और इसी वजह से रोड्स और उनके साथी को हार मिली।

- इनर सर्कल ने अपनी बड़ी जीत के बाद अब AEW डायनामाइट में प्रोमो कट किया। उन सभी रेसलर्स ने अपनी जीत के बारे में बात की और जीत का जश्न मनाया।

- क्रिश्चियन केज और जंगल बॉय ने प्राइवेट पार्टी को एक टैग टीम मुकाबले में हरा दिया। मैच के बाद मैट हार्डी ने आकर क्रिश्चियन पर हमला किया और अपना फिनिशर लगाया।

- स्टिंग ने अपनी वापसी को लेकर बात की और प्रोमो कट किया। इस दौरान स्कॉर्पियो स्काई और ईथन पेज ने एंट्री की। उन्होंने स्टिंग और डार्बी की बेइज्जती की। इस दौरान उन्होंने डार्बी को चैलेंज किया कि वो स्टिंग के अलावा किसी अन्य सुपरस्टार के साथ टीम बनाकर उन्हें हराकर दिखाएं।

ये भी पढ़ें:- 5 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE में दोबारा वापसी करने के बाद जबरदस्त तरीके से सफलता मिली

- ब्रिट बेकर ने अपनी जीत को सेलिब्रेट किया और रिंग में कई सारे सुपरस्टार्स मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने प्रोमो कट किये लेकिन बीच में ही नायला रोज चली गई और ब्रिट इससे खुश दिखाई नहीं दे रही थीं।

- रेड वैल्वेट ने एक जबरदस्त मैच में द बनी को हरायाऔर अहम जीत हासिल की। कई सुपरस्टार्स की इंटरफेरेंस भी देखने को मिली थी।

- ईविल उनो और रुसेव के बीच अगले हफ्ते TNT टाइटल के लिए मैच होगा। इसके पहले उन दोनों के प्रोमो देखने को मिले।

- डस्टिन रोड्स ने निक कोमोरोटो को बुल रोप मैच में पराजित किया।

इस तरह से AEW डायनामाइट का अंत हुआ।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...