Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: 7 फुट लंबे पूर्व WWE Superstar को डेब्यू मैच में मिली करारी हार, मेन इवेंट में मिला नया चैंपियन 

AEW Dynamite में इस हफ्ते एक बड़ा डेब्यू देखने को मिला
AEW Dynamite में इस हफ्ते एक बड़ा डेब्यू देखने को मिला
reaction-emoji
Subham Pal

AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Dynamite के इस एपिसोड के दौरान एक पूर्व WWE सुपरस्टार का डेब्यू देखने को मिला। इसके अलावा ROH विमेंस चैंपियन भी डेब्यू करती हुई दिखाई दीं। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिला। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नजर डालते हैं।

AEW Dynamite में बॉबी फिश vs जैफ हार्डी

- AEW Dynamite में इस हफ्ते जैफ हार्डी ने बॉबी फिश के खिलाफ अपना पहला सिंगल्स मैच लड़ा। इस मैच के दौरान बॉबी फिश ने जैफ हार्डी पर दबदबा बनाया। हालांकि, अंत में जैफ हार्डी ने बॉबी फिश को स्वॉटन बॉम्ब देने के बाद पिन करते हुए ओवन हार्ट फाउंडशेन टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर लिया।

नतीजा: जैफ हार्डी ने बॉबी फिश को हराया।

- मैच के बाद यंग बक्स नजर आए और उनका हार्डी बॉयज के साथ स्टेयरडाउन देखने को मिला। इसके बाद यंग बक्स ने बॉबी फिश पर अपना अटैंशन शिफ्ट किया।

ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब vs एंजेलिको & द बूचर और द ब्लेड

- मैच की शुरुआत होते ही दोनों टीम्स ने एक-दूसरे पर हमला कर दिया और इसके बाद ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब का मैच में दबदबा देखने को मिला। हालांकि, बूचर ने मैच में एंट्री करने के बाद अपनी टीम की मैच में वापसी कराई। वहीं, अंत में ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब के जॉन मोक्सली, डेनियल ब्रायन और व्हीलर यूटा ने अपने प्रतिद्वंदियों को सबमिशन मूव में जकड़कर मैच जीत लिया।

नतीजा: ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब ने एंजेलिको & द बूचर और द ब्लेड को हराया।

Beautiful brutality by the #BlackpoolCombatClub as they continue their undefeated streak here in #AEW with another victory here tonight! It’s #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/UxyWmyXraF

- बैकस्टेज AEW टैग टीम चैंपियंस जुरासिक एक्सप्रेस ने दखल देते हुए कहा कि उन्हें पावरहाउस हॉब्स & रिकी स्टार्क्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने का आईडिया पसंद आया। इसके अलावा जंगल बॉय ने रिकी स्टार्क्स को FTW चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज कर दिया और अब यह मैच अगले हफ्ते AEW Dynamite में देखने को मिलेगा।

- एक दूसरे बैकस्टेज सैगमेंट में कीथ ली & सर्व स्ट्रीकलैंड ने पावरहाउस हॉब्स & रिकी स्टार्क्स के खिलाफ रीमैच लड़ने के अपने इरादे जाहिर किये।

वार्डलॉ vs विलियम मॉरिसे

- पूर्व WWE सुपरस्टार बिग कैस उर्फ विलियम मॉरिसे ने वॉर्डलॉ के खिलाफ मैच के जरिए AEW में अपना डेब्यू किया। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से खतरनाक एक्शन देखने को मिला और मॉरिसे ने वॉर्डलॉ को काफी टक्कर भी दी थी। हालांकि, अंत में वॉर्डलॉ ने मॉरिसे को मूनसॉल्ट देने के बाद उन्हें पावरबॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वॉर्डलॉ ने विलियम मॉरिसे को हराया।

Just ONE POWERBOMB to finish @TheCaZXL here on #AEWDynamite! Tune in to @TBSNetwork right now! https://t.co/a7jUAf5Ajp

- मैच के बाद वॉर्डलॉ ने सिक्योरिटी पर हमला करते हुए हथकड़ी लगवाने से इनकार कर दिया। यही नहीं, वॉर्डलॉ ने एक सिक्योरिटी गार्ड को पावरबॉम्ब भी दे दिया। इसके बाद वार्डलॉ ने कहा कि वो MJF को The Pinnacle के साथ उनके कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज कराना चाहते हैं। वहीं, MJF ने कहा कि वो वॉर्डलॉ को उनके खिलाफ मैच देने के लिए तैयार हैं लेकिन इसकी कुछ शर्तें होंगी जिसका खुलासा वो अगले हफ्ते करेंगे।

- बैकस्टेज ब्रिट बेकर & जेमी हेय्टर इस हफ्ते AEW Rampage में रूबी सोहो & टोनी स्टॉर्म के खिलाफ होने जा रहे मैच से पहले उनके साथ झड़प करती हुई दिखाई दीं।

- टोनी स्कियावोने को दिए इंटरव्यू में AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज ने सीएम पंक पर निशाना साधते हुए कहा कि वो Double & Nothing 2022 में सीएम पंक का बुरा हाल करने वाले हैं और उन्होंने यह भी कहा कि सीएम पंक शो में मौजूद नहीं हैं।

Some serious words by the #AEW World Champion #Hangman @theadampage to challenger @CMPunk ahead of their World Title match at #AEW Double or Nothing #AEWDon Sunday May 29 on PPV! https://t.co/bqrvBunYLO

- एक बैकस्टेज सैगमेंट में जे लीथल, सोंजय दत्त और सतनाम सिंह मौजूद थे और खुलासा हुआ कि इस हफ्ते AEW Rampage में जे लीथल का सामना कोनोसुके टेकशिटा से होगा।

सैंटाना vs क्रिस जैरिको

- मैच शुरू होने के पहले ही सैंटाना ने क्रिस जैरिको पर हमला कर दिया और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रिंग के बाहर ब्रॉल देखने को मिला। इसके बाद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच की शुरुआत हुई और दोनों के बीच खतरनाक मैच देखने को मिला। अंत में, क्रिस जैरिको के साथी ने सैंटाना का ध्यान भटकाया। इसका फायदा उठाकर जैरिको ने सैंटाना को लो ब्लो देने के बाद उन्हें जुडास इफेक्ट देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: क्रिस जैरिको ने सैंटाना को हराया।

.@RefAubrey's attention stolen by @TheDaddyMagic, and @IAmJericho gets the cheapshot win! #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/gF7GPW12LF

- एडी किंग्सटन के मौजूद नहीं होने का फायदा उठाकर Jericho Appreciation Society ने मैच के बाद सैंटाना & ऑर्टिज पर जबरदस्त हमला कर दिया।

- बैकस्टेज समोआ जो ने जे लीथल को धमकी देते हुए इस हफ्ते AEW Rampage में उनका सामना करने की बात कही।

- बैकस्टेज द गन क्लब ने The Acclaimed को कैंची गिफ्ट की और बता दें, पिछले हफ्ते मैक्स कास्टर और एंथोनी बोवेंस ने इन दोनों टीम्स के साथ आने के संकेत दिए थे।

- हाउस ऑफ ब्लैक ने वर्सिटी ब्लॉन्ड्स के सैगमेंट में दखल देते हुए उनपर हमला कर दिया। इसके बाद डेथ ट्रांयगल भी वहां आ गए और इस वजह से हाउस ऑफ ब्लैक को वहां से भागना पड़ा।

What turn of events! @TheJuliaHart is left quivering in the corner after HouseOfBlack's intimidation and the #DeathTriangle comes in for the save! #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/t8YnEYZRxd

रे फेनिक्स vs डान्टे मार्टिन

- AEW Dynamite में रे फेनिक्स vs डान्टे मार्टिन का मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे को जबरदस्त टक्कर दे रहे थे और दोनों ही यह मैच जीतने की भरपूर कोशिश कर रहे थे। हालांकि, अंत में रे फेनिक्स ने डान्टे मार्टिन को अपना फिनिशर देने के बाद मैच जीतते हुए ओवन हार्ट टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया।

नतीजा: रे फेनिक्स ने डान्टे मार्टिन को हराया।

And @ReyFenixMx qualifies for the #OwenHart Foundation Men's Tournament after this incredible match with @lucha_angel1! #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/aTmR5nG7VH

- बैकस्टेज डार्बी एलिन और स्टिंग ने ओवन हार्ट टूर्नामेंट के पहले राउंड में डार्बी एलिन के जैफ हार्डी के खिलाफ मैच के बारे में बात की।

- AEW विमेंस चैंपियन थंडर रोजा ने प्रोमो दिया और जल्द ही, उनकी चैलेंजर सेरेना डीब ने कहा कि AEW विमेंस डिवीजन को दुनिया में सबसे बेहतरीन बनाने के लिए उनका AEW विमेंस चैंपियन बनना जरूरी है। इसके बाद सेरेना डीब ने कहा कि वो Double or Nothing में थंडर रोजा को हराकर नई AEW विमेंस चैंपियन बनेंगी।

We hear from #AEW Women’s World Champion @thunderrosa22 right here on #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/0P1JnMqAMg

- डार्क ऑर्डर के जॉन सिल्वर ने अगले हफ्ते सीएम पंक के खिलाफ होने जा रहे मैच को बैकस्टेज हाइप किया।

डेओना पुरैजो vs मर्सिडीज मार्टिनेज (ROH विमेंस चैंपियनशिप मैच)

- AEW Dynamite के मेन इवेंट में डेओना पुरैजो ने मर्सिडीज मार्टिनेज के खिलाफ अपना विमेंस टाइटल डिफेंड किया। इस मैच के दौरान रिंग के अंदर और बाहर दोनों जगह एक्शन देखने को मिला। इस मैच में डेओना को मर्सिडीज से काफी टक्कर मिल रही थी और अंत में मर्सिडीज ने डेओना को ड्रैगन स्लिपर होल्ड में जकड़ते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: डेओना पुरैजो को हराकर मर्सिडीज मार्टिनेज नई ROH विमेंस चैंपियन बनीं।

#AndNew!!! The Undisputed @ringofhonor Women's World Champion is @RealMMartinez! What an incredible night it's been here on #AEWDynamite on @TBSNetwork! https://t.co/J1NQyfJ7ue

- इस तरह AEW Dynamite के एक और एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...