Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW Dynamite रिजल्ट्स- फैन ने किया सुपरस्टार पर अटैक, जॉन मोक्सली की बेहतरीन जीत

Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 06 Feb 2020, 11:43 IST

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स
AEW डायनामाइट रिजल्ट्स

इस हफ्ते एक बार फिर AEW डायनामाइट का शानदार एपिसोड देखने को मिला। इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान MJF ने कोडी रोड्स की जमकर पिटाई की। इसके अलावा जॉन मोक्सली ने सिंगल्स मैच में द इनर सर्किल के ऑर्टिज का सामना किया। इसके अलावा हमें 8-मैन टैग टीम मैच देखने को मिला जहां द एलीट ने टीम बनाकर द बुचर, द ब्लेड और द लूचा ब्रोज का सामना किया।

साथ ही पूर्व टैग टीम चैंपियंस SCU ने बेस्ट फ्रेंड्स का सामना किया और यूका सकाजाकी ने वापसी करते हुए द ब्रिट बेकर का सामना किया। आइए एक नजर डालते हैं, इस हफ्ते AEW डायनामाइट के रिजल्ट्स पर।

#.जॉन मोक्सली vs ऑर्टिज

AEW डायनामाइट के इस एपिसोड की शुरुआत जॉन मोक्सली और ऑर्टिज के मैच से हुई। इस मैच के दौरान जैरिको कमेंट्री टीम का हिस्सा थे। साथ ही मैच के दौरान सैंटाना, ऑर्टिज का साथ देने के लिए थे और वह मैच के दौरान मोक्सली का ध्यान भटका रहे थे जिस कारण मोक्सली ने सुसाइड डाइव लगाकर उन्हें धाराशाई कर दिया।

अंत में, सैंटाना ने एक बार फिर मैच में शामिल होने की कोशिश की और ऑर्टिज जो कि मोक्सली पर हमला करना चाह रहे थे उन्होंने गलती से अपने ही साथी सैंटाना पर हमला कर दिया जिसका फायदा उठाते हुए मोक्सली ने ऑर्टिज को अपना फिनिशिंग मूव देकर मैच जीत लिया।

नतीजा: जॉन मोक्सली नेे ऑर्टिज को हराया।

#.SCU vs बेस्ट फ्रेंड्स

कजारियन और ट्रेंट ने मैच की शुरुआत की। इसके बाद ट्रेंट ने कजारियन पर दबदबा बनाया और उन्होंने चक टेलर को टैग कर दिया, कजारियन भी किसी तरह स्कॉर्पियो स्काई को टैग देने में कामयाब रहे। आखिर में एक बार फिर ट्रेंट और कजारियन रिंग में आमने-सामने थे और ट्रेंट ने इसका फायदा उठाकर मैच जीतने की कोशिश की लेकिन स्काई ने पीछे से उन्हें ड्रॉपकिक दे दिया और इसका फायदा उठाकर कजारियन, ट्रेंट को पिन करने में कामयाब रहे।

नतीजा: SCU ने बेस्ट फ्रेंड्स को हराया।

1 / 3 NEXT
Published 06 Feb 2020, 11:43 IST
Advertisement
Fetching more content...