Create
Notifications

AEW Dynamite रिजल्ट्स: फैंस को मिले दो नए चैंपियंस, WWE दिग्गज की चैंपियनशिप मैच में हुई हार

AEW Dynamite में रचा गया इतिहास
AEW Dynamite में रचा गया इतिहास
ANALYST

AEW Dynamite का एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ। इस एपिसोड में कई जबरदस्त मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। दो नए चैंपियंस देखने को मिले। AEW ने इस एपिसोड को अच्छा बनने की पूरी कोशिश की। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- हैंगमैन पेज और ब्रायन डेनियलसन के बीच AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। यह मुकाबला काफी धमाकेदार साबित हुआ और अंत में पेज ने ब्रायन को पिन करते हुए एक बड़ी जीत दर्ज की।

WE NEEDED TO MAKE A GIF OF THIS TOO CAUSE THIS WAS BANANAPANTS! #AEWDynamite https://t.co/TWgUIP2lXj

- MJF और कैप्टन डीन के बीच मैच हुआ। मैच के पहले सीएम पंक ने एंट्री की और इसके बाद मैच से शुरू हुआ। हालांकि, MJF रिंग से बाहर हो गए और इसी वजह से डीन को काउंटआउट की मदद से जीत मिली। मैच के बाद दोनों सुपरस्टार्स ने बहस की और MJF ने कहा कि सीएम पंक कभी WrestleMania मेन इवेंट नहीं कर पाए हैं लेकिन वो ऐसा भविष्य में जरूर करेंगे। बाद में MJF ने अगले हफ्ते सीएम पंक को वार्डलौ के खिलाफ मैच लड़ने का चैलेंज दिया जिसे दिग्गज ने स्वीकारा।

- क्रिस जैरिको ने प्रोमो कट करते हुए 2.0 के बारे में बात की। उन्होंने यहां उनकी बेइज्जती की और बाद में 2.0 की एंट्री हुई। उनके बीच बहस हुई और बाद में हील स्टार्स ने मिलकर जैरिको पर हमला किया। सैंटाना, ओर्टिज़ और एडी किंग्सटन ने आकर उन्हें बचाया।

- एडम कोल, बॉबी फिश और काइल ओ'राइली बैकस्टेज थे। कोल ने यहां पूर्व WWE सुपरस्टार जेक ऐटलस को एक सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज किया।

- वार्डलौ ने एंथनी जैमब्रानो को एक सिंगल्स मैच में काफी आसानी से हरा दिया।

- जेड कार्गिल ने रूबी सोहो को AEW TBS चैंपियनशिप के फाइनल्स में हराकर बड़ी जीत दर्ज की। वो इसी के साथ AEW इतिहास की सबसे पहली TBS चैंपियन बन गईं।

.@realrubysoho with the early aggression here at the TBS Tournament final!#AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/NnEhNXgfY8

- जिम रॉस ने सेरेना डीब का इंटरव्यू लिया। डीब ने खुद की तारीफ की और फिर हिकारू शीडा को एक मैच के लिए चुनौती दी।

- मालाकाई ब्लैक ने ब्रायन पिलमैन जूनियर को एक सिंगल्स मैच में हराया। यह मुकाबला काफी अच्छा रहा।

- रूबी सोहो का इंटरव्यू देखने को मिल रहा था और इस दौरान ब्रिट बेकर ने इंटरफेयर किया। सोहो ने उनकी बेइज्जती की और इसी वजह से बेकर ने उनपर हमला किया। रिहो ने आकर रूबी को बचाया और रेफरी ने बाद में उन्हें अलग किया।

- जुरासिक एक्सप्रेस ने लूचा ब्रदर्स को हराकर AEW टैग टीम चैंपियनशिप जीती। यह मैच काफी अच्छा रहा और AEW ने बड़ा निर्णय लेकर सभी को चौंकाया।

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now