AEW Dynamite रिजल्ट्स: डेनियल ब्रायन की हुई चौंकाने वाली हार, सीएम पंक ने दिया फेमस रेसलर को चैलेंज

AEW Dynamite का एपिसोड बढ़िया साबित हुआ
AEW Dynamite का एपिसोड बढ़िया साबित हुआ

AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार रहा। इस एपिसोड की शुरुआत शानदार मैच से हुई थी और अंत में एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिला। AEW ने पिछले हफ्ते के मुकाबले जरूर सुधार किया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- द एलीट ने ब्रायन डेनियलसन (डेनियल ब्रायन), क्रिश्चियन केज, जंगल बॉय और लूचासोरस को एक टैग टीम मैच में हराया।

- सीएम पंक ने प्रोमो कट किया और इस दौरान उन्होंने डेनियल गार्सिया को एक मैच के लिए चैलेंज किया।

- एक वीडियो पैकेज देखने को मिला जहां आर्न एंडरसन और कोडी रोड्स की स्टोरीलाइन को आगे बढ़ाया गया।

- सैमी गुवेरा ने बॉबी फिश को हराकर TNT चैंपियनशिप को रिटेन किया। पूर्व WWE सुपरस्टार बॉबी फिश का AEW में डेब्यू शानदार रहा। मैच के बाद डैन लैंबर्ट वहां आए और उनके साथियों ने मिलकर सैमी पर हमला किया। फुएगो डेल सोल ने आकर उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। क्रिस जैरिको और जेक हेगर ने आकर हील स्टार्स को रिंग के बाहर किया। डैन लैंबर्ट ने मेन ऑफ द ईयर और जूनियर डॉस सैंटोस बनाम इनर सर्कल के मैच का प्रस्ताव रखा।

- टोनी शैवोनी ने प्रोमो कट करते हुए AEW TBS विमेंस चैंपियनशिप के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पहली TBS विमेंस चैंपियन एक टूर्नामेंट द्वारा चुनी जाएंगी।

- डार्बी एलिन ने एक बैकस्टेज इंटरव्यू सैगमेंट में MJF के बारे में बात की और उन्हें निशाना बनाया।

- डार्बी एलिन ने निक कोमोरोटो को एक जबरदस्त सिंगल्स मैच में हराया। स्टिंग और डार्बी सेलिब्रेट कर रहे थे और इस दौरान क्यूटी मार्शल ने पीछे से आकर स्टिंग हमला करने की कोशिश की लेकिन दिग्गज ने उन्हें ही धराशाई कर दिया।

- डेंट मार्टिन ने प्रोमो कट करते हुए AEW सुपरस्टार्स को चैलेंज किया। लाइट बंद हुई और मालाकाई ब्लैक ने उनके पीछे एंट्री की। उन्होंने मार्टिन पर मिस्ट और अपने फिनिशर से हमला किया।

- रिकी स्टार्क्स ने एक मैच के लिए ब्रायन केज को चैलेंज किया। केज ने एंट्री की और रिकी पर बुरी तरह हमला किया। हुक और हॉब्स ने स्टार्क्स को रिंग के बाहर खींचा और केज से बचाया।

- TBS चैंपियनशिप टूर्नामेंट में हिस्सा लेने वाली कुछ सुपरस्टार्स के नाम का ऐलान हुआ। इस प्रतियोगिता में थंडर रोजा, स्काई ब्लू, रूबी सोहो और जेड कार्गिल हिस्सा लेने वाली हैं।

- सेरेना डीब ने एक सिंगल्स मैच में हिकारू शिडा को पराजित किया। मैच के बाद भी डीब ने उनपर हमला किया।

- एक बैकस्टेज सैगमेंट में डार्बी एलिन ने MJF के खिलाफ मैच के चैलेंज को स्वीकारा। द पिनेकल ने आकर एलिन पर हमला किया और MJF भी बाद में वहां आए।

- ऑरेंज कैसिडी और पैक ने कैसिनो लैडर मैच की शुरुआत की। इसके बाद तीसरे स्थान पर एंड्राडे ने एंट्री की और फिर मैट हार्डी भी वहां आए। मैच आगे बढ़ा और पांचवें स्थान पर लैंस आर्चर आए वहीं छठे स्थान पर जॉन मोक्सली ने एंट्री की। जोकर के स्थान पर हैंगमैन पेज ने चौंकाने वाली एंट्री की। यह मैच काफी धमाकेदार साबित हुआ और सभी सुपरस्टार्स ने प्रभावित किया। अंत में हैंगमैन ने लैडर पर चढ़कर चिप निकाली और जीत दर्ज की। उनके पास भविष्य में AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ने का मौका है।

इस तरह से AEW Dynamite के धमाकेदार एपिसोड का अंत हुआ।