Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: पूर्व WWE सुपरस्टार की जबरदस्त जीत, सीएम पंक ने अपने सबसे बड़े दुश्मन को किया चैलेंज

AEW Dynamite में इस हफ्ते कई धमाकेदार मैच और सैगमेंट्स हुए
AEW Dynamite में इस हफ्ते कई धमाकेदार मैच और सैगमेंट्स हुए

AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार रहा, जिसमें सीएम पंक (CM Punk) ने MJF को मैच के लिए चुनौती दी, ब्रायन डेनियलसन (Bryan Danielson) ने वर्ल्ड चैंपियन को चैलेंज किया और साथ ही सैमी गुवेरा (Sammy Guevara) के टाइटल डिफेंस के बारे में भी जानकारी मिली है। इस आर्टिकल में जानिए AEW Dynamite में इस हफ्ते किन सुपरस्टार्स के बीच मैच हुए और उनमें किसे जीत मिली।

AEW Dynamite में इस हफ्ते के सभी मैच और उनके रिजल्ट्स:

-शो की शुरुआत में MJF का म्यूजिक बजा, लेकिन सीएम पंक ने एंट्री ली। इस बीच पंक ने कहा कि उनकी नजरें AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप पर हैं और MJF की नजरें भी टाइटल पर होंगी। इसलिए चैंपियनशिप मैच हासिल करने से पहले उन्होंने MJF को हराने की बात कही।

-Dynamite डायमंड बैटल रॉयल में सबसे पहले MJF ने एंट्री ली। इसमें मैट हार्डी, डेंट मार्टिन और रिकी स्टार्क्स जैसे बड़े सुपरस्टार्स नजर आए। MJF और मार्टिन रिंग में बचे 2 आखिरी सुपरस्टार्स रहे, जिनके बीच अगले हफ्ते डायमंड रिंग के लिए मैच होगा। मैच के बाद तगड़ा एक्शन देखने को मिला, तभी सीएम पंक ने एंट्री ली, MJF बच निकले लेकिन स्टार्क्स को GTS का प्रभाव झेलना पड़ा।

-जंगल बॉय, लूचासॉरस और द वर्सिटी ब्लॉन्ड्स ने द अक्लेम्ड और 2.0 की टीम को हराया। मैच के बाद एडी किंग्सटन ने डेनियल गार्सिया पर अटैक किया और बाद में बैकस्टेज बहुत तगड़ी झड़प भी देखी गई।

-FTR ने इस हफ्ते Rampage में दूसरी बार टैग टीम चैंपियन बनने का दावा किया।

-द यंग बक्स और चक टेलर-रॉकी रोमेरो की टीम का आमना-सामना हुआ, जिसमें एडम कोल का दखल भी देखने को मिला, लेकिन अंत में द यंग बक्स ने जीत अपने नाम की। मैच के बाद द एलीट ने टेलर और रोमेरो की टीम पर अटैक कर दिया, तभी ट्रेंट बारेटा वैन में बैठकर आए और सभी सुपरस्टार्स को बुरी तरह पीटा।

-रूबी सोहो के बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान द बनी और पेनेलोप फोर्ड का दखल हुआ। तभी नायला रोज़ ने आकर उनपर अटैक कर दिया मगर ऐना जे और टे कॉन्टी ने उन्हें बचाया।

-सैमी गुवेरा के बैकस्टेज इंटरव्यू में कोडी रोड्स ने दखल देने के बाद कहा कि टोनी खान ने पुष्टि कर दी है कि गुवेरा को कोडी के खिलाफ क्रिसमस के दिन अपने टाइटल को डिफेंड करना होगा।

-रिहो ने धमाकेदार मुकाबले में जेमी हेटर को हराया। मैच के बाद ब्रिट बेकर ने खतरनाक अंदाज में रिहो पर अटैक कर दिया।

-टैज़ ने घोषणा की कि इस हफ्ते Rampage के एपिसोड में फुएगो डेल सोल के खिलाफ हुक अपना इन रिंग डेब्यू करेंगे।

-वर्सिटी ब्लॉन्ड्स के बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान अंधेरा छा गया, तभी मालाकाई ब्लैक नजर आए।

-ब्रायन डेनियलसन और जॉन सिल्वर के बीच एक्शन से भरपूर मुकाबला हुआ, जिसमें डेनियलसन ने सबमिशन से जीत हासिल की। मैच के बाद डेनियलसन ने सिल्वर पर दोबारा अटैक किया और अगले हफ्ते के लिए एडम पेज को चुनौती दी।

.@CMPunk lays out the challenge, he wants @The_MJF one-on-one - Watch #AEWDynamite LIVE everywhere on @tntdrama NOW! https://t.co/nT6tmTUNc7
The Kentucky Gentleman @SexyChuckieT making it look easy against the @youngbucks - Watch #AEWDynamite LIVE everywhere on @tntdrama NOW! https://t.co/3VLXJZmxvk
#CodyRhodes vs TNT Champion @sammyguevara on Christmas Day! Watch #AEWDynamite LIVE everywhere on @tntdrama NOW! https://t.co/gxP2vOL38m
.@RealBrittBaker sends a message to @riho_gtmv after the match. Watch #AEWDynamite LIVE everywhere on @tntdrama NOW! https://t.co/LNknLAXxr5
"Next week, I'm gonna stomp the Cowboy Sh#!t outta you!" #AEW World Champion Hangman @theAdamPage makes a promise to No. 1 contender @bryandanielson for #AEWDynamite #WinterIsComing NEXT WEDNESDAY LIVE on TNT! https://t.co/7hikpzZOYt

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment