Create

AEW Dynamite Results: पूर्व WWE Superstar की हुई धमाकेदार वापसी, चैंपियन पर हमला करते हुए चौंकाया

AEW Dynamite का एपिसोड रोचक रहा
AEW Dynamite का एपिसोड रोचक रहा

AEW Dynamite का एपिसोड काफी जबरदस्त साबित हुआ। इस एपिसोड में कुछ अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन हुआ। कुछ नई स्टोरीलाइंस शुरू हुई जबकि अगले हफ्ते के लिए कई मैचों का ऐलान किया गया। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Dynamite Results

- एडम कोल (Adam Cole) , काइल ओ'राइली और बॉबी फिश रिंग में थे और फिर यंग बक्स और ब्रेंडन कटलर ने भी एंट्री की। रीड्रैगन और यंग बक्स के बीच अनबन साफ तौर पर नजर आ रही थी। इस दौरान बेस्ट फ्रेंड्स ने एंट्री की। हालांकि, एडम कोल ने ऑरेंज कैसिडी पर लो-ब्लो लगा दिया। क्रिस स्टैटलैंडर ने आकर उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन ब्रिट बेकर ने क्रिस पर हमला किया। अंत में कोल ने कैसिडी पर अपना फिनिशर बूम लगाया।

[email protected] make their New Years Resolutions clear! But @thebobbyfish, @KORCombat and @AdamColePro have other ideas! Tune into #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork https://t.co/xm8CBo7ZB7

- सीएम पंक (CM Punk) और वार्डलौ के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। यह मैच जबरदस्त रहा और अंत में MJF ने इंटरफेयर किया लेकिन इससे मैच का नतीजा नहीं बदला। अंत में सीएम पंक ने रोल-अप की मदद से बड़ी जीत दर्ज की।

- डेंट मार्टिन ने एक शानदार सिंगल्स मैच में पावरहाउस हॉब्स को पराजित किया। मैच में काफी रेसलर्स की इंटरफेरेंस हुई लेकिन इससे नतीजे पर असर नहीं पड़ा।

- क्रिस जैरिको (Chris Jericho) और इनर सर्कल बैकस्टेज थे। उन्होंने यहां डेनियल गार्सिया और 2.0 को चेतावनी दी। एडी किंग्सटन ने एंट्री की और सैंटाना-ओर्टिज़ को भड़काने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि जैरिको की वजह से ही वो अब तक टैग टीम चैंपियंस नहीं बन पाए हैं। क्रिस जैरिको और एडी किंग्सटन के बीच अनबन साफ तौर पर नजर आ रही है।

- MJF ने प्रोमो कट किया और बताया कि वो सीएम पंक से काफी निराश थे और उन्होंने कहा कि अगले हफ्ते सीएम पंक का शॉन स्पीयर्स से मैच होगा।

- सुपर एलीट और रीड्रैगन बैकस्टेज थे। इस दौरान ब्रिट बेकर ने क्रिस स्टैटलैंडर और ऑरेंज कैसिडी को एक मिक्स्ड टैग टीम मैच के लिए चैलेंज किया।

- हैंगमैन पेज ने प्रोमो कट किया और ब्रायन डेनियलसन पर जीत दर्ज करने के बारे में बात की। बाद में डैन लैंबर्ट ने एंट्री की और पेज का मजाक बनाया। अचानक से लैंस आर्चर का थीम सॉन्ग बजा और उन्होंने आकर हैंगमैन पर हमला किया। वो AEW वर्ल्ड टाइटल के अगले कंटेंडर होंगे।

It's your #AEW World Champion Hangman @theAdamPage!But what on earth does #DanLambert have to say now? Watch #AEWDynamite LIVE on @TBSNetwork https://t.co/ubUmQ4EMoU

- एक बैकस्टेज सैगमेंट में FTR ने ब्रॉक एंडरसन और ली जॉनसन को अगले हफ्ते एक मैच के लिए चैलेंज किया।

- सेरेना डीब और थंडर रोजा के बीच मैच हुआ। मैच के पहले ही डीब ने रोजा पर हमला कर दिया। जब मैच शुरू हुआ तो सेरेना को जीत दर्ज करने में आसानी हुई। मैच के बाद भी उन्होंने हमला जारी रखा लेकिन रेफरी ने आकर उन्हें रोका।

- बैकस्टेज क्रिश्चियन केज, जंगल बॉय और लूचासोरस मौजूद थे। उन्होंने बताया कि वो किसी भी सुपरस्टार के खिलाफ टाइटल डिफेंड करने के लिए तैयार हैं। जॉन सिल्वर और एलेक्स रेनॉल्ड्स ने एंट्री की और उन्हें चैलेंज किया। चैंपियंस ने इसे स्वीकारा।

- पेंटा एल जीरो मीएडो ने एक सिंगल्स मैच में मैट हार्डी को पराजित किया। मैच के बाद पेंटा प्रोमो कट कर रहे थे। इस दौरान लाइट बंद हुई और मालकाई ब्लैक ने एंट्री की। उन्होंने पहले पेंटा के मैनेजर पर हमला किया और फिर उनपर हमला करने का प्रयास किया। ब्रायन पिलमैन जूनियर और ग्रिफ गैरिसन ने आकर उनपर अटैक किया लेकिन लाइट बंद हुई और जब लाइट वापस आई तो रिंग में ब्रोडी किंग भी मौजूद थे। उन्होंने सभी सुपरस्टार्स को रिंग के बाहर किया। ब्रोडी का जबरदस्त तरीके से डेब्यू हुआ।

- The Acclaimed ने एक टैग टीम मैच में द बीयर कंट्री को पराजित किया। मैच के बाद स्टिंग और डार्बी एलिन ने एंट्री की। स्टिंग ने मैक्स कास्टर पर अपना फिनिशर लगाया।

- सैमी गुवेरा ने एक जबरदस्त सिंगल्स मैच में डेनियल गार्सिया को हराकर अपने TNT टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया। दोनों ही सुपरस्टार्स ने मिलकर मैच को अच्छा बनाने की कोशिश की। मैच के बाद 2.0 ने सैमी पर हमला किया। क्रिस जैरिको और एड़ी किंग्सटन ने आकर चैंपियन को बचाया। अंत में जैरिको और किंग्सटन एक-दूसरे को घूरने लगे।

And @sammyguevara is STILL your Interim TNT Champion!!!#AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/PE5k45TuL3

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment