AEW Dynamite रिजल्ट्स: Jon Moxley ने चीटिंग से जीता बड़ा मैच, मिस्ट्री Superstar ने पूर्व चैंपियन को कार पर पावरबॉम्ब देकर चौंकाया

AEW Dynamite का एपिसोड रोचक रहा
AEW Dynamite का एपिसोड रोचक रहा

AEW Dynamite: AEW डायनामाइट (Dynamite) का एपिसोड काफी शानदार साबित हुआ। शो में चार जबरदस्त Continental Classic टूर्नामेंट मैच देखने को मिले। जॉन मोक्सली (Jon Moxley) ने मेन इवेंट में चीटिंग से जीत दर्ज की। शो का अंत भी शॉकिंग रहा। इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite के नतीजों के बारे में बात करेंगे।

- AEW Dynamite में समोआ जो का सैगमेंट

समोआ जो ने प्रोमो कट करते हुए MJF को World's End इवेंट में हराने का दावा किया। उन्होंने बताया कि पिछले हफ्ते डेविल ने जहां MJF की हालत खराब की थी, वहां बियर बॉटल्स पड़ी थी। उनका शक हैंगमैन पेज पर था और उन्होंने थोड़े समय बाद एंट्री भी कर ली। पेज ने आकर समोआ के आरोपों को नकारा और बहस करने लगे। रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग और किंगडम ने एंट्री की। स्ट्रॉन्ग ने MJF को असली डेविल बताया। इसी बातचीत के दौरान पेज ने स्ट्रॉन्ग पर हमला कर दिया। दोनों के बीच मैच शुरू हुआ।

- AEW Dynamite में हैंगमैन पेज vs रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग

दोनों ने शुरुआत में एक-दूसरे की हालत खराब की। बाद में हैंगमैन ने स्लैम और शूटिंग स्टार प्रेस मूव लगाकर दबदबा बनाया। रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने नेकब्रेकर लगाकर वापसी की। मैच लंबा चला और लगातार किंगडम ने दखल दिया। पेज ने अंत में किंगडम की हालत खराब की और फिर रॉड्रिक पर Deadeye मूव लगाकर पिन किया।

नतीजा: हैंगमैन पेज की जीत हुई

- AEW Dynamite में एंड्राडे एल इडोलो vs ब्रोडी किंग (Continental Classic टूर्नामेंट ब्लू लीग मैच)

एंड्राडे ने शुरुआत में दबदबा बनाने की कोशिश की लेकिन ब्रोडी किंग ने अपनी ताकत का उपयोग करके मैच में मोमेंटम हासिल किया। एक समय पर किंग जीत के करीब आ गए थे लेकिन एंड्राडे ने उन्हें टर्नबकल में धकेला और इसके बाद उनपर हैमरलॉक डीडीटी लगाकर पिन किया।

नतीजा: एंड्राडे एल इडोलो की जीत हुई

बैकस्टेज केविन वॉन एरिच और उनके साथी नज़र आए। ऑरेंज कैसिडी और बेस्ट फ्रेंड्स ने एंट्री की। कैसिडी ने केविन को अपने साथ टैग टीम में काम करने का ऑफर दिया और उन्होंने इसे स्वीकारा।

- AEW Dynamite में कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको का सैगमेंट

क्रिस जैरिको ने तीन हफ्ते पहले उनपर रिकी स्टार्क्स और बिग बिल द्वारा हुए जानलेवा हमले को लेकर बात की। उन्होंने दोनों रेसलर्स को बुलाया। स्टार्क्स और बिल ने एंट्री की। ओमेगा ने मौजूदा AEW टैग टीम चैंपियंस पर निशाना साधा। जैरिको ने उन्हें Worlds End शो पर टाइटल के लिए चैलेंज किया, जिसे उन्होंने स्वीकार किया। दोनों टीमों ने एक-दूसरे की बेइज्जती की और सैगमेंट का अंत हुआ।

- AEW Dynamite में रूबी सोहो vs रिहो

रिहो का आखिर काफी समय बाद इन-रिंग रिटर्न हुआ। उन्होंने रूबी सोहो को कड़ी टक्कर दी। सोहो ने भी मैच में अच्छा काम किया और एक समय पर अपना फिनिशर नो फ्यूचर किक लगाया। उन्होंने पिन करने का प्रयास किया लेकिन रिहो ने किकआउट किया। थोड़ी देर बाद रिहो ने विरोधी पर रनिंग नी मूव लगाया और पिन किया।

नतीजा: रूबी सोहो की जीत हुई

एक वीडियो पैकेज दिखाया गया, जहां वार्डलो ने MJF का करियर खत्म करने का दावा किया।

- AEW Dynamite में रुश vs जे लीथल (Continental Classic गोल्ड लीग मैच)

जे लीथल ने शुरुआत में मोमेंटम हासिल किया लेकिन रुश ने उन्हें बैरिकेड ने धकेलते हुए वापसी की। उन्होंने एक-दूसरे पर चॉप्स का भी उपयोग किया। अंत में दोनों ने फिनिशर्स को काउंटर किया। रुश ने लीथल को स्लीपर होल्ड में लॉक किया और इसपर जे ने हार मान ली। मैच के बाद जैफ जैरेट और उनके साथियों ने एंट्री करके लीथल को चेक किया।

नतीजा: रुश को जीत मिली

जॉन मोक्सली और स्वर्व स्ट्रिकलैंड दोनों के अलग-अलग प्रोमो सैगमेंट्स देखने को मिले। उन्होंने एक-दूसरे को हराने का दावा किया।

- AEW Dynamite में जे वाइट vs मार्क ब्रिस्को (Continental Classic गोल्ड लीग मैच)

यह मैच काफी जबरदस्त रहा और दोनों ही रेसलर्स ने तगड़े मूव्स का उपयोग किया। मार्क ब्रिस्को को फैंस का समर्थन मिला। मार्क ने जे वाइट के ड्रैगन स्क्रू को काउंटर करके रोलअप द्वारा पिन किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। वाइट ने मार्क पर अपना फिनिशर ब्लेड रनर लगाया और पिन किया।

नतीजा: जे वाइट की जीत हुई

- AEW Dynamite में जॉन मोक्सली vs स्वर्व स्ट्रिकलैंड (Continental Classic गोल्ड लीग मैच)

दोनों ने एक-दूसरे पर एक-एक करके सबमिशन लगाए। धीरे-धीरे मैच की गति बढ़ी और स्वर्व स्ट्रिकलैंड ने डीडीटी लगाकर मोमेंटम हासिल किया। उन्होंने जॉन के खिलाफ कई अच्छे मूव्स का उपयोग किया। जॉन मोक्सली ने स्ट्राइक और पाइलड्राइवर लगाकर वापसी की। उन्होंने काफी समय तक डॉमिनेशन दिखाया। अंत में स्वर्व के फिनिशर पर जॉन ने किकआउट किया। मोक्सली ने स्ट्रिकलैंड के JML ड्राइवर को काउंटर करके रोलअप द्वारा पिन किया। उन्होंने बेल्ट का सहारा लेकर चीटिंग से पिन करने में सफलता पाई।

नतीजा: जॉन मोक्सली की जीत हुई

पार्किंग लोट का वीडियो दिखाया गया। यहां डेविल और उनके साथियों ने हैंगमैन पेज की हालत खराब की। डेविल ने पेज को उठाकर कार पर पावरबॉम्ब दिया। यह काफी शॉकिंग रहा।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
App download animated image Get the free App now