AEW Dynamite रिजल्ट्स: Jon Moxley ने मैच लड़ते हुए मचाया बवाल, मेन इवेंट में वर्ल्ड चैंपियन पर हुआ खतरनाक हमला

AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं
AEW Dynamite में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिलीं

Dynamite: इस हफ्ते AEW Dynamite का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Dynamite के इस एपिसोड में कुछ बेहतरीन मैच और सैगमेंट्स देखने को मिले। जॉन मोक्सली (Jon Moxley) Dynamite में लंबे समय बाद मैच लड़कर बवाल मचाते हुए दिखाई दिए। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

AEW Dynamite की शुरुआत में ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब (जॉन मोक्सली & व्हीलर यूटा) vs हुक & ऑरेंज कैसिडी

- हुक & ऑरेंज कैसिडी ने ब्लैकुपल कॉम्बैट क्लब मेंबर्स पर हमला कर दिया और ब्रॉल की शुरुआत हो गई। जल्द ही, जॉन मोक्सली & व्हीलर यूटा ने फाइट पर कंट्रोल हासिल किया। रिंग में यूटा ने हुक को बॉडीस्लैम दे दिया। जल्द ही, मोक्सली टैग लेकर रिंग में आ गए और हुक ने उन्हें एल्बो स्ट्राइक दे दिया। इसके बाद उन्होंने जर्मन सुपलेक्स दिया लेकिन ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब ने एक बार फिर कंट्रोल हासिल किया। वहीं, मैच के अंतिम पलों में जॉन मोक्सली ने हुक को डेथ राइडर दिया और व्हीलर यूटा ने उन्हें सीटबेल्ट देकर पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी। मुकाबले के बाद जॉन मोक्सली ने Full Gear में इंटरनेशनल चैंपियन ऑरेंज कैसिडी का बुरा हाल करने की धमकी दी।

विजेता: ब्लैकपुल कॉम्बैट क्लब

- स्वर्व स्ट्रीकलैंड और हैंगमैन पेज का रिंग में आमना-सामना हुआ। एक-दूसरे पर हमला करने की स्थिति में इन दोनों सुपरस्टार्स को सस्पेंड करने के साथ-साथ इन दोनों के बीच Full Gear में होने जा रहे मैच को कैंसिल कर दिया जाएगा। जल्द ही, इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे पर तंज कसना शुरू किया। इस दौरान पेज ने स्ट्रीकलैंड के WWE से निकाले जाने और मंगेतर के उन्हें छोड़कर जाने का जिक्र किया। जल्द ही, हैंगमैन पेज ने प्रिंस नाना पर अटैक किया और उन्हें रोकने सिक्योरिटी आ गई। इसके बाद पेज ने सिक्योरिटी को बकशॉट लैरिएट देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया।

- बैकस्टेज सैगमेंट में रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने कहा कि उन्हें पता है कि डेविल कौन है और एडम कोल स्क्रीन पर नज़र आए। स्ट्रॉन्ग ने MJF को डेविल बताया। कोल ने उनकी बात नहीं मानी और कॉल काट दी।

AEW Dynamite में रेड वेल्वेट vs स्काई ब्लू

- रेड वेल्वेट का सिंगल्स मैच में स्काई ब्लू से सामना हुआ। इस मुकाबले में ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ अपने बेहतरीन मूव्स का इस्तेमाल करके मैच में कंट्रोल हासिल करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। वहीं, मैच के अंतिम पलों में स्काई ब्लू ने रेड वेल्वेट को कोड ब्लू देकर पिन करते हुए जीत हासिल की।

विजेता: स्काई ब्लू।

- मिरो का वीडियो पैकेज देखने को मिला। इस वीडियो में उन्होंने सीजे पेरी पर निशाना साधा और Collision में डेनियल गार्सिया का बुरा हाल करने की धमकी दी।

- टोनी स्टॉर्म के लॉकर रूम के बाहर मारिया मे और आरजे सिटी नज़र आए। आरजे ने लूथर से मारिया और स्टॉर्म के बीच मीटिंग कराने की बात की। मारिया ने कहा कि वो टोनी स्टॉर्म को प्यार करती हैं। वहीं, टोनी ने मैच की मांग कर दी।

AEW Dynamite में समोआ जो vs जॉन क्रूज

- समोआ जो का जॉन क्रूज के खिलाफ मैच देखने को मिला। जॉन इस मैच में समोआ को ज्यादा देर टक्कर नहीं दे पाए। इसके बाद जो ने क्रूज को कोकिना क्लच में जकड़कर आसान जीत दर्ज की। मुकाबले के बाद समोआ जो ने लिमिटेड टाइम के लिए MJF को फ्रेंडशिप ऑफर की।

विजेता: समोआ जो।

AEW Dynamite में द यंग बक्स vs पेंटा एल जीरो मिएडो & कोमैंडर

- द यंग बक्स के निक जैक्सन और कोमैंडर ने टैग टीम मैच की शुरुआत की। कोमैंडर ने मैच में दबदबा हासिल करने के बाद पेंटा को टैग दे दिया और जल्द ही मैट जैक्सन ने भी टैग ले लिया। इसके बाद पेंटा एल & कोमैंडर मुकाबले में यंग बक्स को तगड़ी फाइट दे रहे थे लेकिन यह दिग्गज टीम को हराने के लिए काफी नहीं था। अंत में, निक जैक्सन ने कोमैंडर को जुडास इफेक्ट दे दिया। इसके बाद उन्होंने मैट जैक्सन के साथ मिलकर अपने प्रतिद्वंदी को BTE ट्रिगर देते हुए मैच जीत लिया।

विजेता: द यंग बक्स।

- मैच के बाद द यंग बक्स ने कहा कि उन्होंने सुना है कि वो लोग रूल्स की परवाह नहीं करते हैं। कैनी ओमेगा आए और उन्होंने Full Gear के लिए क्लीन मैच की मांग कर दी।

- क्रिस जैरिको आए और बैकस्टेज ब्रॉल देखने को मिला। इसके बाद सिक्योरिटी ब्रॉल रोकने के लिए आगे आ गई।

AEW Dynamite में द गंस vs पीटर एवालोन & डीन एलेक्जेंडर

- द गंस ने मैच शुरू होने के बाद पूरी तरह अपना दबदबा बना लिया और उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी को 3:10 टू यूमा देकर आसान जीत दर्ज की। मुकाबले के बाद द गंस ने MJF पर तंज कसते हुए उन्हें Full Gear में ROH वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हराने का दावा किया।

विजेता: द गंस।

- वॉर्डलो ने वीडियो पैकेज के जरिए डेविल पर तंज कसा। इसके तुरंत बाद डेविल नज़र आए।

- कोटा इबुशी ने स्ट्रीट फाइट मैच के लिए AEW में वापसी की।

AEW Dynamite में कैनी ओमेगा, क्रिस जैरिको, कोटा इबुशी & पॉल वाइट vs डॉन कैलिस फैमिली & ब्रायन केज

- AEW Dynamite के मेन इवेंट में Like a Dragon Gaiden स्ट्रीट फाइट मैच देखने को मिला। जल्द ही, पॉल वाइट ने काइल फ्लेचर को टेबल पर चोकस्लैम दे दिया। इसके बाद कैनी ओमेगा & कोटा इबुशी ने अपने प्रतिद्वंदी को धराशाई कर दिया। वहीं, पॉल वाइट एक कार के सामने पावरहाउस हॉब्स से फाइट करते हुए दिखाई दिए। इसके बाद भी इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट जारी रहा और अंत में कैनी ओमेगा ने ब्रायन केज को वन विंग्ड एंजेल देने के बाद पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिला दी।

विजेता: कैनी ओमेगा, क्रिस जैरिको, कोटा इबुशी & पॉल वाइट।

AEW Dynamite के मेन इवेंट में MJF का सैगमेंट

- MJF ने प्रोमो देते हुए बताया कि काफी कोशिशों के बाद भी अतीत उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है और उन्होंने खुद को श्रापित बताया। MJF ने डेविल द्वारा किए अटैक के लिए द अक्लेम्ड & बिली गन से माफी मांगी। MJF ने कहा कि उनका हमेशा से वर्ल्ड चैंपियन बनने का सपना था और उन्हें डर है कि वो सबकुछ खो देंगे और वो लोगों को निराश करेंगे। MJF ने आगे कहा कि जे व्हाइट उन्हें Full Gear में हरा नहीं पाएंगे। उन्होंने डेविल का पता लगाने को लेकर भी बात की। जल्द ही, जे व्हाइट ने आकर कहा कि MJF हमेशा से डेविल रहे हैं। जे ने खुद को MJF से बेहतर बताते हुए उन्हें Full Gear में हराने का दावा किया। जल्द ही, व्हाइट के ऑर्डर पर BCG मेंबर्स ने AEW वर्ल्ड चैंपियन MJF पर खतरनाक हमला कर दिया। इसके बाद जे व्हाइट ने MJF को ब्लेड रनर देकर धराशाई कर दिया। वहीं, जूस रॉबिन्सन ने मॉक पिन करके दर्शाया कि MJF को जे व्हाइट हरा सकते हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now