AEW Dynamite रिजल्ट्स: Jon Moxley ने वापसी करके अपने दुश्मन को मैच की दी चुनौती, WWE दिग्गज Edge की टीम की हुई करारी हार

AEW सुपरस्टार्स एडम कोपलैंड और जॉन मोक्सली
AEW सुपरस्टार्स एडम कोपलैंड और जॉन मोक्सली

Dynamite: AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड अब समाप्त हो चुका है। Dynamite के इस एपिसोड में जॉन मोक्सली (Jon Moxley) की वापसी देखने को मिली। वहीं, WWE दिग्गज ऐज उर्फ एडम कोपलैंड (Adam Copeland) की टीम को करारी हार मिली। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Dynamite के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

AEW Dynamite (17 अप्रैल 2024) के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

- जॉन मोक्सली ने वापसी करते हुए शो की शुरूआत की और उन्होंने डॉन कैलिस पर तंज कसने के बाद कैलिस के फैक्शन के मेंबर्स की तारीफ की। इसके अलावा उन्होंने अपने दुश्मन पावरहाउस हॉब्स को Dynasty में मैच के लिए चैलेंज करते हुए उनका बुरा हाल करने की धमकी दी।

- मर्सिडीज मोने ने उनपर हुए हमले का जिम्मेदार जूलिया हार्ट को बताने के बाद पूरे लॉकर रूम को धमकी दी।

- हाउस ऑफ ब्लैक के खिलाफ टैग टीम मैच से पहले एडम कोपलैंड (ऐज) और विलो नाईटिंगेल पर जबरदस्त हमला हुआ। इसके बाद एडम & विलो ने टैग टीम मैच में हाउस ऑफ ब्लैक को अच्छी फाइट दी लेकिन अंत में जूलिया हार्ट ने नाईटिंगेल को हार्टलेस मूव देकर अपनी टीम को जीत दिलाई। मुकाबले के बाद मर्सिडीज मोने रिंग में स्टील चेयर के साथ आ गईं और ब्रॉडी किंग & जूलिया को भगाया।

- समोआ जो ने बैकस्टेज सैगमेंट में Dynasty में उनके खिलाफ होने जा रहे मैच को लेकर स्वर्व स्ट्रीकलैंड को धमकी दी।

- यंग बक्स ने अगला टैग टीम चैंपियन बनने का दावा किया।

- द एलीट ने जबरदस्त सिक्स-मैन टैग टीम मैच में डेनियल गार्सिया, पेंटा और पैक को हराया। मैच के बाद एलीट ने डेनियल गार्सिया पर अटैक किया और पैक ने हैमर का हथियार के रूप में इस्तेमाल करके उन्हें भागने पर मजबूर कर दिया।

- क्रिस जैरिको ने हुक को उनसे सीखने का ऑफर दिया लेकिन उनके ऑफर को रिजेक्ट कर दिया गया। इसके बाद जैरिको ने टैज पर अटैक किया और इसके जवाब में हुक ने क्रिस को मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- स्वर्व स्ट्रीकलैंड ने समोआ जो को जवाब देते हुए उन्हें हराने का प्रण लिया।

- डेओना पुरैजो ने सिंगल्स मैच में मारिया मे को रोलअप के जरिए पिन करते हुए हराया। मुकाबले के बाद थंडर रोजा ने आकर डेओना को मारिया और टोनी स्टॉर्म के हमले से बचाया।

- बैंग बैंग गैंग ने कहा कि उनके लिए काफी शानदार समय जारी है और जल्द ही जे व्हाइट ने द अकलेम्ड & बिली गन को Dynasty में विनर टेक्स ऑल मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- अकलेम्ड ने बैंग बैंग गैंग का चैलेंज स्वीकार किया। इसके बाद मैक्स कास्टर ने द गंस को Collision में मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

- ऑरेंज कैसिडी ने सिंगल्स मैच में शेन टेलर को ऑरेंज पंच देते हुए हराया। मुकाबले के बाद STP फैक्शन ने कैसिडी पर जोरदार हमला करने के बाद उनपर अपनी फ्लैग रख दी।

- विल ऑस्प्रे ने इस हफ्ते AEW Dynamite के आखिरी मैच में क्लॉडियो कास्टगनोली का सामना किया। इस मुकाबले में विल और क्लॉडियो के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। हालांकि, अंत में ऑस्प्रे ने कास्टगनोली को हिडन ब्लेड देते हुए धमाकेदार जीत दर्ज की। मुकाबले के बाद डॉन कैलिस फैमिली ने क्लॉडियो कास्टगनोली पर अटैक किया लेकिन जॉन मोक्सली ने उन्हें भागने पर मजबूर कर दिया।

- स्वर्व स्ट्रीकलैंड ने प्रिंस नाना के साथ रिंग में आने के बाद समोआ जो पर तंज कसते हुए उन्हें Dynasty में हराने का दावा किया। जल्द ही, समोआ जो वहां आ गए और उनका स्ट्रीकलैंड के साथ ब्रॉल देखने को मिला। इस ब्रॉल के अंत में समोआ ने स्वर्व को मसल बस्टर देते हुए धराशाई कर दिया।