AEW Dynamite रिजल्ट्स: Jon Moxley ने जीता बड़ा मैच, WWE दिग्गज मेन इवेंट में हुआ लहूलुहान

Ujjaval
AEW Dynamite में कई बढ़िया चीज़ें हुई
AEW Dynamite में कई बढ़िया चीज़ें हुई

AEW: AEW Dynamite के Fyter Fest शो के दूसरे हफ्ते का आयोजन देखने को मिला। Dynamite के इस खास एपिसोड में जबरदस्त मैचों का आयोजन देखने को मिला वहीं कुछ सैगमेंट्स भी देखने लायक रहे। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- ब्रोडी किंग ने डार्बी एलिन को एक सिंगल्स मैच में पराजित कर दिया। मैच के बाद उन्होंने हमला जारी रखा और स्टिंग ने आकर अपने साथी को बचाया। लाइट्स अचानक से बंद हुई और मालाकाई ब्लैक ने एंट्री की। स्टिंग और ब्लैक का स्टेयरडाउन हुआ। ब्लैक और किंग ने मिलकर स्टिंग पर हमला किया। मिरो ने स्टेज एरिया पर एंट्री की और वो हील स्टार्स को घूरने लगे।

- AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली और व्हीलर यूटा ने बेस्ट फ्रेंड्स को एक टैग टीम मैच में हराया।

- कीथ ली और स्वर्व स्ट्रीकलैंड का चैंपियनशिप सेलिब्रेशन देखने को मिला। इस दौरान प्रसिद्ध रैपर केविन गेट्स ऑडियंस में बैठे हुए थे। मार्क स्टर्लिंग और टोनी नीस आए। मार्क ने केविन से पेटिशन साइन करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने इनकार किया। बाद में गेट्स ने टोनी पर हमला किया वहीं स्वर्व ने मार्क के चेहरे पर केक मार दिया।

- क्रिश्चियन केज और लूचासोरस ने मिलकर वर्सिटी ब्लॉन्ड्स को हराया। मैच के बाद जंगल बॉय ने वापसी की और लूचासोरस ने उनके साथ जुड़ने का निर्णय लिया। जंगल बॉय उनपर हमला करने के लिए रिंग में गए लेकिन क्रिश्चियन भाग गए।

- रिकी स्टार्क्स ने कोल कार्टर को हराकर FTW चैंपियनशिप को रिटेन किया। रिकी ने ओपन चैलेंज रखा और इसका जवाब डैनह्यूसन ने दिया। अगले हफ्ते उनका मैच होगा।

- FTR का इंटरव्यू हुआ और उन्होंने यहां ROH टाइटल्स को आगे इवेंट में डिफेंड करने का दावा किया।

- जेड कार्गिल और कियारा होगन ने मिलकर एक शानदार टैग टीम मैच में अथीना और विलो को पराजित कर दिया।

- क्रिस जैरिको और एड़ी किंग्सटन के बीच बार्ब्ड वायर मैच देखने को मिला। इस मैच में शार्क केज ने जैरिको के साथियों को बंद किया गया और इसका कंट्रोल रूबी सोहो के पास था। पूर्व WWE सुपरस्टार बुरी तरह लहूलुहान हो गए थे और एड़ी के शरीर से भी थोड़ा खून निकलने लग गया था। टे कॉन्टी और ऐना जे ने मैच के बीच आकर रूबी पर हमला किया। उन्होंने कंट्रोल लेकर अपने साथियों को शार्क केज में से निकाला। हील स्टार्स ने आकर किंग्सटन पर हमला किया और किंग्सटन का साथ देने के लिए जॉन मोक्सली, व्हीलर यूटा और अन्य सुपरस्टार्स ने आकर जैरिको और उनके साथियों पर अटैक किया। हालांकि, अंत में सैमी गुवेरा की इंटरफेरेंस के कारण क्रिस जैरिको को बड़ी जीत मिली। मैच के बाद एड़ी ने सैमी पर हमला किया और जैरिको को बार्ब्ड वायर्स के जाल में फेंक दिया।

इस तरह से AEW Dynamite के खास एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।