AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE दिग्गज को वर्ल्ड चैंपियन के खिलाफ मिली बड़ी हार, Jon Moxley और उनके साथी ने मचाया जबरदस्त बवाल

AEW Dynamite का एपिसोड रोचक रहा
AEW Dynamite का एपिसोड रोचक रहा

AEW Dynamite: AEW डायनामाइट (Dynamite) का एपिसोड काफी तगड़ा साबित हुआ। इस शो की शुरुआत में जॉन मोक्सली (Jon Moxley) और उनके साथी ने बवाल मचाया। मेन इवेंट मैच में WWE दिग्गज की टीम को हार मिली। इसके अलावा भी शो में काफी शानदार चीज़ें हुई। इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- जॉन मोक्सली और क्लॉडियो कास्टगनोली का FTR के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिला। यह मुकाबला टाइम लिमिट समाप्त होने के चलते ड्रॉ हुआ। दोनों टीम नतीजे से खुश नहीं थी और उनके बीच ब्रॉल देखने को मिला। सिक्योरिटी और लॉकर रूम को आकर उन्हें अलग करना पड़ा।

- बैकस्टेज इंटरव्यू में ऑरेंज कैसिडी ने बताया कि अगर डॉक्टर्स ने उन्हें क्लियर कर दिया, तो वो जरूर रिंग में नज़र आएंगे।

- FTR ने बैकस्टेज इंटरव्यू में जॉन मोक्सली और क्लॉडियो कास्टगनोली के खिलाफ दोबारा लड़ने की बात कही। दोनों स्टार्स आए और वो FTR से लड़ने के लिए तैयार दिखे।

- ऑरेंज कैसिडी ने सिंगल्स मैच में माइक बेनेट को हराया। मैच के बाद मैट टेवन ने कैसिडी पर अटैक किया। जेक हेगर ने वापसी की और रिंग में आकर हील स्टार्स को भगाया।

- रिक फ्लेयर काफी समय बाद टीवी पर नज़र आए और उन्होंने स्टिंग के रिटायरमेंट को लेकर बात की। फ्लेयर ने बताया कि उन्हें आगे के लिए अन्य विकल्पों पर भी नज़र रखनी पड़ेगी। फ्लेयर, यंग बक्स से मिलने गए।

- डेनियल गार्सिया ने AEW Revolution में मिलने वाले चैंपियनशिप मैच को लेकर बात की। बाद में TNT चैंपियन क्रिश्चियन केज ने दखल दिया। दिग्गज ने गार्सिया और उनके परिवार पर निशाना साधा। बाद में निक वैन और किलस्विच ने डेनियल पर हमला करने का मन बनाया लेकिन मैट मेनार्ड ने आकर गार्सिया को बचाया।

- बैकस्टेज रॉब वैन डैम, हैंगमैन पेज और हुक का इंटरव्यू हुआ और वो अपने टैग टीम मैच के लिए उत्साहित दिखे।

- AEW विमेंस चैंपियन टोनी स्टॉर्म ने सिडनी विनेल को सिंगल्स मैच में हराया। डेओना पुर्राज़ो ने स्टॉर्म के सेलिब्रेशन को एंट्रेंस द्वारा खराब किया।

- डेओना पुर्राज़ो ने रेसलिंग दिग्गज मैडिसन रायन का सामना किया और उन्हें एंकल लॉक द्वारा टैपआउट कराया। डेओना पर जीत के तुरंत बाद टोनी स्टॉर्म द्वारा हमला हुआ।

- AEW Dynamite में स्टिंग और डार्बी एलिन का वीडियो सैगमेंट देखने को मिला। एलिन ने स्टिंग के साथ काम करने के अनुभव पर बात की। स्टिंग ने अपने करियर और रिटायरमेंट को लेकर चुप्पी तोड़ी।

- वार्डलो ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया। उन्होंने MJF और समोआ जो जैसे टॉप स्टार्स पर अपनी जीत को लेकर बात की। इसी बीच उन्होंने सीएम पंक के बार-बार चोटिल हो जाने पर निशाना साधा और जल्द ही वर्ल्ड चैंपियन बनने का दावा किया।

- बैकस्टेज AEW Dynamite में डॉन कैलिस ने बताया कि विल ऑस्प्रे अभी भी उनके फैक्शन का हिस्सा हैं।

- रॉब वैन डैम, हैंगमैन पेज और हुक का समोआ जो, स्वर्व स्ट्रिकलैंड और ब्रायन केज के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मेन इवेंट मुकाबले में जबरदस्त बवाल मचा और अंत में AEW वर्ल्ड चैंपियन समोआ जो ने RVD को सबमिशन में लॉक किया। इसपर WWE Hall of Famer ने टैपआउट कर दिया। समोआ जो, स्वर्व स्ट्रिकलैंड और ब्रायन केज की जीत हुई।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत हुआ।