AEW Dynamite रिजल्ट्स: चैंपियन का दुश्मन पर फूटा गुस्सा, दिग्गज ने फैंस को दिया सरप्राइज, Jon Moxley और उनकी टीम की हुई हार

Ujjaval
AEW Dynamite का एपिसोड बेहतरीन रहा (Photo: allelitewrestling.com)
AEW Dynamite का एपिसोड बेहतरीन रहा (Photo: allelitewrestling.com)

AEW Dynamite Results: AEW डायनामाइट (Dynamite) का इस हफ्ते का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। यह पिछले कुछ महीनों में सबसे अच्छे शोज़ में से एक रहा। कुछ सरप्राइज अपीयरेंस देखने को मिली। मेन इवेंट भी धमाकेदार रहा। इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- MJF ने एंट्री की और उनके बोलने से पहले डेनियल गार्सिया भी आ गए। गार्सिया ने बताया कि उन्हें MJF के कारण काफी अनुभव प्राप्त हुआ है। उन्होंने पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन की लगातार तारीफ की। MJF ने भी गार्सिया के लिए अच्छी चीज़ें कहीं और फिर उन्हें All In में मैच के लिए चैलेंज किया। विल ऑस्प्रे ने दखल दिया और बताया कि वो अपनी इंटरनेशनल चैंपियनशिप और वर्ल्ड टाइटल को अगले हफ्ते डेनियल के खिलाफ दांव पर लगाने के लिए तैयार हैं। MJF ने डेनियल को शुभकामनाएं दी।

- बैकस्टेज स्वर्व स्ट्रिकलैंड ने इस चीज़ का मजाक उड़ाया कि विल ऑस्प्रे AEW वर्ल्ड टाइटल जीतने के पहले ही इसे स्टार्स के खिलाफ दांव पर लगाने की बात कह रहे हैं।

- ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब और Los Ingobernables de Japon के बीच मैच हुआ। इस टैग टीम मुकाबले में एक समय पर जॉन मोक्सली ने चेयर का उपयोग करके होल्ड ब्रेक करने की कोशिश की और इसी कारण रेफरी ने Los Ingobernables de Japon को विजेता घोषित किया। मैच के बाद भी सभी स्टार्स के बीच ब्रॉल हुआ। जापान के दिग्गज तैत्सुया नाइटो ने एंट्री की और वो जॉन मोक्सली के साथ ब्रॉल करते हुए बैकस्टेज चले गए। व्हीलर यूटा और शिंगो टाकागी के ब्रॉल को रोकने के लिए ब्रायन डेनियलसन आए।

- जे वाइट ने रे फीनिक्स को ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मैच में हराया। पैट्रिआर्की ने एंट्री की और क्रिश्चियन केज ने बुलेट क्लब गोल्ड को ट्रियोज़ चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया।

- बैकस्टेज सैगमेंट में यंग बक्स ने ऐलान किया कि वो ओवेन हार्ट कप टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड एंट्री ले रहे हैं।

- द अक्लेम्ड ने एंट्री की और दावा किया कि वो आगे जाकर यंग बक्स को हराते हुए टैग टीम चैंपियन बनेंगे। इसी बीच काजूचिका ओकाडा ने एंट्री की और अक्लेम्ड & बिली गन को ट्रियोज़ मैच के लिए चैलेंज किया। बिली गन ने बताया कि वो नहीं लड़ेंगे, बल्कि उनकी जगह अक्लेम्ड के साथ NJPW दिग्गज हिरोशी तानाहाशी होंगे। बड़ी स्क्रीन पर हिरोशी की सरप्राइज अपीयरेंस भी देखने को मिली।

- बैकस्टेज मार्क ब्रिस्को ने TNT टाइटल को लक्ष्य बनाया। काइल ओ'राइली और ऑरेंज कैसिडी ने ज़ैक सेबर जूनियर को निशाना बनाया।

- मरिया मे, टोनी स्टॉर्म और मिना शिराकावा ने पूर्व WWE स्टार सराया, ऐना जे और हार्ली कैमरन को हराया। मैच के बाद शिराकावा ने AEW विमेंस चैंपियन टोनी पर हमला करने की कोशिश की लेकिन गलती से मरिया उनका शिकार हो गईं। स्टॉर्म का जमकर गुस्सा फूटा।

- TBS चैंपियन मर्सेडीज़ मोने ने बताया कि वो AEW Collision में आकर स्टैफनी वक्वेर का मैच देखेंगी।

- WWE दिग्गज क्रिस जैरिको ने ऐलान किया कि ब्रायन कीथ चोटिल हो गए हैं। इसी वजह से Forbidden Door में उनके पार्टनर मिनोरू सुजुकी होंगे। सुजुकी ने एंट्री की लेकिन उन्होंने यहां जैरिको का साथ देने के बजाय उन्हें सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज कर दिया। बाद में हुक, समोआ जो और कात्सुयोरी शिबाटा ने एंट्री की। सभी स्टार्स के बीच ब्रॉल हुआ।

- ज़ैक सेबर जूनियर ने सबमिशन की मदद से काइल ओ'राइली को हराया। मैच के बाद अनडिस्प्यूटेड किंगडम ने रिंगसाइड पर काइल ओ'राइली को चेक किया। रिंग में ज़ैक सेबर जूनियर और TMDK के सदस्यों को ऑरेंज कैसिडी ने कंफ्रंट किया। कैसिडी का साथ देने तोमोहीरो इशीई आए। ब्रॉल नहीं हुआ।

- स्वर्व स्ट्रिकलैंड और विल ऑस्प्रे ने मिलकर गेट्स ऑफ एगनी को हराया। मैच के बाद विल ऑस्प्रे ने स्वर्व के AEW वर्ल्ड टाइटल को ऊपर करके सेलिब्रेट किया। चैंपियन का जमकर गुस्सा फूटा और उन्होंने ऑस्प्रे की हालत खराब कर दी। बाद में उन्होंने अपनी चैंपियनशिप उठाई और सेलिब्रेट किया।

इस तरह से AEW Dynamite खत्म हुआ।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now