Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: Jon Moxley ने चैंपियनशिप मैच में दर्ज की बड़ी जीत, फेमस Superstar को दोस्तों से मिला धोखा

Ujjaval
AEW Dynamite से फैंस बहुत खुश थे
AEW Dynamite से फैंस बहुत खुश थे

AEW: AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड बहुत ही शानदार रहा। AEW ने एक धमाकेदार मेन इवेंट बुक किया। बीच में भी कई बढ़िया सैगमेंट्स और मैच देखने को मिले। AEW ने इस एपिसोड को पूरी तरह से रोचक बनाने की कोशिश की। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों को लेकर बात करेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- क्रिस जैरिको और डेनियल गार्सिया ने मिलकर व्हीलर यूटा और क्लॉडियो कास्टगनोली के खिलाफ टैग टीम मैच लड़ा। क्लॉडियो ने अंत में अपरकट और अपना फिनिशर न्यूट्रीलाइजर लगाकर जैरिको की टीम पर जीत दर्ज की।

- ब्रायन डेनियलसन ने सैमी गुवेरा के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर बात की और उन्हें हराने का दावा किया।

- जैरिको अप्रिसिएशन सोसाईटी ने बैकस्टेज टोनी शैवोनी को इंटरव्यू देते हुए अपनी हार को लेकर बात की।

- FTR और स्वर्व इन ग्लोरी के बीच मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में इंटरफेरेंस हुई और इसने मैच का नतीजा बदल दिया। गन क्लब ने दखल देकर FTR का ध्यान भटकाया। स्ट्रिकलैंड ने हारवुड पर लो ब्लो लगाया और फिर कीथ ली ने अपना फिनिशर लगाकर मैच में जीत दर्ज की। मैच के बाद गन क्लब ने FTR पर हमला किया लेकिन द अक्लेम्ड ने आकर उन्हें बचाया।

- MJF ने जॉन मोक्सली की पत्नी रैने पकेट को इंटरव्यू दिया। उन्होंने बताया कि वो Full Gear इवेंट में मोक्सली को वर्ल्ड टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे। स्टोकली हैथवे ने एंट्री की और यहां पर MJF ने उन्हें जॉन पर अटैक नहीं करने के लिए कहा क्योंकि वो पूरी तरह से फिट जॉन मोक्सली का सामना करना चाहते हैं। MJF ने बताया कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो स्टोकली को दिक्कतें हो सकती हैं।

- सैमी गुवेरा और ब्रायन डेनियलसन के बीच एक जबरदस्त सिंगल्स मैच हुआ और इसे Dynamite के सबसे अच्छे मैचों में गिना जा सकता है। इस मुकाबले में ब्रायन ने सैमी की बुरी हालत कर दी और बड़ी जीत दर्ज की।

- जेमी हेयटर और रिहो के बीच मैच देखने को मिला। इस मुकाबले में जेमी की साथी ब्रिट बेकर और रेबल ने इंटरफेयर किया। हालांकि, रिहो ने हार नहीं मानी। अंत में जेमी ने बिग बूट और लैरिएट लगाकर रिहो पर जीत हासिल की। टोनी स्टॉर्म ने मैच के बाद आकर जेमी हेयटर को कंफ्रंट किया।

- जॉन मोक्सली और पेंटा एल जीरो मिएडो के बीच AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। यह मुकाबला बहुत ही अच्छा रहा और दोनों ने इसमें अपनी पूरी जान लगा दी। मोक्सली ने दो डेथ राइडर लगाकर पेंटा को पिन करते हुए चैंपियनशिप मैच में जीत दर्ज की और टाइटल रिटेन किया। स्टोकली हैथवे के फैक्शन द फर्म ने मैच के बाद आकर मोक्सली पर हमला किया और फिर ब्लैकपूल कॉम्बैट क्लब ने अपने साथी को बचाने की कोशिश की। MJF ने आकर मोक्सली की मदद करने का प्रयास किया। हालांकि, द फर्म ने MJF को धोखा दे दिया और उनपर हमला किया। अंत में विलियम मॉरिसे ने MJF को टेबल पर चोकस्लैम देकर सैगमेंट का अंत किया।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment