AEW Dynamite रिजल्ट्स: Jon Moxley पर हुआ चौंकाने वाला हमला, WWE दिग्गज को वापसी के बावजूद खतरनाक मैच में मिली हार

AEW Dynamite का एपिसोड अच्छा रहा
AEW Dynamite का एपिसोड अच्छा रहा

AEW Dynamite: AEW डायनामाइट (Dynamite) का एपिसोड काफी तगड़ा रहा। शो की शुरुआत में जॉन मोक्सली (Jon Moxley) और जैफ हार्डी (Jeff Hardy) के बीच मैच हुआ। दो डीलर्स चॉइस मैच देखने को मिले और मेन इवेंट में एक WWE Hall of Famer ने वापसी करके खतरनाक शर्त वाला मैच लड़ा। इसके अलावा कई स्टोरीलाइंस आगे बढ़ी। इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite के नतीजों पर नज़र डालेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- जॉन मोक्सली और जैफ हार्डी के बीच मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ। अंत में हार्डी के पास मोमेंटम था और उन्होंने ट्विस्ट ऑफ फेट लगाया। उन्होंने Swanton बॉम्ब लगाने की कोशिश की लेकिन जॉन ने खुद को बचाया। उन्होंने जैफ पर स्लीपरहोल्ड लगाया और इसपर वो पासआउट हो गए। रेफरी ने जॉन को विजेता घोषित किया। जॉन ने जैफ से हाथ मिलाने की कोशिश की लेकिन दिग्गज चले गए। बाद में रिंगसाइड पर मौजूदा CMLL के रेसलर्स की जॉन से बहस हुई। उन्होंने मोक्सली पर हमला किया और फिर AEW लॉकर रूम ने आकर उन्हें बचाया।

- हैंगमैन पेज और Toa Liona के बीच डीलर्स चॉइस मैच हुआ। इसमें हैंगमैन पेज ने Toa के समोअन ड्रॉप को काउंटर करके रोलअप द्वारा पिन किया और जीत दर्ज की।

- वार्डलो और कमांडर के बीच मैच हुआ। वार्डलो ने अपनी ताकत का उपयोग किया और कमांडर ने कुछ हाई-फ्लाइंग मूव्स लगाए। जायंट स्टार ने कमांडर पर पावरबॉम्ब लगाकर पिन किया। वार्डलो की जीत हुई और फिर अनडिस्प्यूटेड किंगडम फैक्शन रिंग में आया। रॉड्रिक स्ट्रॉन्ग ने कमांडर से कहा कि उन्होंने ऑफर ठुकराकर गलती की। ऑरेंज कैसिडी ने अपने पार्टनर्स के साथ मिलकर कमांडर को अनडिस्प्यूटेड किंगडम से बचाया।

- बैकस्टेज रिकी स्टार्क्स और बिग बिल की इंटरव्यू में स्टिंग और डार्बी एलिन से बहस हुई। स्टिंग और एलिन ने AEW टैग टीम टाइटल जीतने का दावा किया।

- क्रिस जैरिको और काइल फ्लेचर के बीच अच्छा मैच हुआ। काइल ने जैरिको को टक्कर देने की कोशिश की लेकिन अंत में क्रिस जैरिको ने विरोधी पर जुडास इफेक्ट लगाया और पिन करके जीत हासिल की। कोनोसुके ताकेशिता स्टेज एरिया पर आकर जैरिको को घूरने लगे।

- बैंग बैंग सिजर्स गैंग का सैगमेंट देखने को मिला। उन्होंने अपने नए फैक्शन को हाइप किया।

- डेओना पुर्राज़ो और टाया वैलकिरी का मैच हुआ। मुकाबला तगड़ा रहा और अंत में डेओना ने टाया को वीनस डेल मिलो नाम के सबमिशन में लॉक किया। इसपर टाया ने टैपआउट किया और डेओना की जीत हुई।

- बैकस्टेज सैगमेंट में यंग बक्स ने स्टिंग का मजाक बनाया और कहा कि वो उनके रिटायर होने के बाद डार्बी एलिन के साथ ट्रियो बनाना चाहते हैं।

- स्वर्व स्ट्रिकलैंड के विरोधी के रूप में हैंगमैन पेज ने WWE दिग्गज रॉब वैन डैम को चुना। उनकी चौंकाने वाली वापसी हुई। स्वर्व के खिलाफ उनका डीलर्स चॉइस हार्डकोर मैच हुआ। इस मैच में जबरदस्त बवाल मचा, कुछ इंटरफेरेंस हुई और कई हथियारों का उपयोग देखने को मिला। अंत में स्वर्व ने डैम पर स्टॉम्प लगाकर पिन किया और जीत हासिल की। मैच के बाद हैंगमैन पेज और स्वर्व स्ट्रिकलैंड के बीच माइक पर बहस हुई। अगले हफ्ते के लिए दोनों के बीच मैच तय हुआ। विजेता को समोआ जो के खिलाफ AEW Revolution में वर्ल्ड टाइटल मैच मिलेगा।

इस तरह से AEW Dynamite का अंत हुआ।