Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: Jon Moxley ने जीता बहुत बड़ा मैच, फेमस Superstar ने चैंपियनशिप पर किया कब्जा

AEW Dynamite का एपिसोड देखने लायक था
AEW Dynamite का एपिसोड देखने लायक था
reaction-emoji
Ujjaval

AEW Dynamite: AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। AEW ने इस शो में कई सारी चीज़ें बुक की और एक बड़ा टाइटल चेंज भी देखने को मिला। मेन इवेंट मैच सबसे बढ़िया साबित हुआ। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Dynamite रिजल्ट्स

- वार्डलौ और स्कॉर्पियो स्काई के बीच TNT चैंपियनशिप के लिए स्ट्रीट फाइट मैच हुआ। अंत में उन्होंने तीन पावरबॉम्ब लगाकर स्काई को पिन किया और चैंपियनशिप जीती।

TNT Champion @ScorpioSky makes his way to the ring for this championship street fight, accompanied by @OfficialEGO, #DanLambert and his #AmericanTopTeam friends! We are LIVE on @TBSNetwork right now! https://t.co/gwYvY6Z5g5

- टोनी नीस और मार्क स्टर्लिंग बैकस्टेज सैगमेंट में कीथ ली के सामने स्वर्व स्ट्रीकलैंड को AEW से बाहर करने का पेटिशन लेकर आए। कीथ ने इसे साइन करने से इनकार कर दिया।

- क्रिश्चियन और लूचासोरस रिंग में आए और दिग्गज ने यहां प्रोमो कट किया। इसी बीच मैट हार्डी ने इंटरफेयर किया। मैट ने इंटरफेयर करके बताया कि वो जंगल बॉय के अच्छे दोस्त हैं और केज ने उनके साथ गलत किया है। दोनों के बीच बहस हुई और फिर लूचासोरस ने उनपर हमला किया। उन्होंने हार्डी को टेबल पर पटक दिया।

- कीथ ली और स्वर्व स्ट्रीकलैंड ने एक टैग टीम मैच में द बुचर और द ब्लेड को हरा दिया। रिकी स्टार्क्स और पावरहाउस हॉब्स वहां आए और खुद को सबसे अच्छी टैग टीम बताया। यंग बक्स ने एंट्री की और बताया कि अगले हफ्ते वो इन दोनों टीमों के खिलाफ अपनी AEW टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड करने के लिए तैयार हैं।

- एडी किंग्सटन ने क्रिस जैरिको से बदला लेने के बारे में बात की। बड़ी स्क्रीन पर क्रिस जैरिको नजर आए और इसी बीच टे कॉन्टी ने एडी की दोस्त रूबी सोहो पर कार के गेट से हमला किया।

.@IAmJericho sends a devastating message to @MadKing1981, as Kingston started to address the crowd here in Rochester, NY. #AEWDynamite is LIVE on @TBSNetwork! https://t.co/XU3HlHCpT8

- डार्क ऑर्डर का सैगमेंट देखने को मिला और इस बीच क्यूटी मार्शल ने इंटरफेयर किया। उन्होंने ब्रोडी ली के बेटे नेगेटिव वन से मैच लड़ने की इच्छा जताई। हैंगमैन पेज ने उनपर हमला किया और डार्क ऑर्डर के सभी सदस्यों ने एक-एक करके उन्हें निशाना बनाया। नेगेटिव वन ने बताया कि जब वो बड़े होंगे तो वो मार्शल का सामना करेंगे।

- रश ने एक शानदार सिंगल्स मैच में पेंटा को पराजित कर दिया।

- टोनी नीस और मार्क स्टर्लिंग ने ऑरेंज कैसिडी को भी पेटिशन साइन करने के लिए कहा लेकिन उन्होंने भी इनकार कर दिया।

- गन क्लब और द अक्लेम्ड ने एक टैग टीम मैच में फुएगो डेल सोल, लियोन रफ और बीयर कंट्री को हराया। मैच के बाद अक्लेम्ड और गन क्लब के बीच ही ब्रॉल हो गया और इसमें गन क्लब का पलड़ा भारी रहा।

- टोनी स्टॉर्म और थंडर रोजा ने नायला रोज और मरीना शफीर को टैग टीम मैच में पराजित कर दिया।

- जेड कार्गिल बैकस्टेज थीं और उनकी मुलाकात स्टोकली हैथवे और लैला ग्रे से हुई। इस बीच जेड ने बताया कि अगर लैला से भविष्य में कोई गलती होती है तो इसकी जिम्मेदार हैथवे होंगी।

- डेनियल गार्सिया ने बैकस्टेज सैगमेंट में ROH Pure चैंपियन व्हीलर यूटा को एक मैच के लिए चैलेंज किया।

- FTR ने ब्रिस्कोस को ROH टैग टीम टाइटल्स के लिए मैच लड़ने का न्योता दिया।

- जॉन मोक्सली और ब्रोडी किंग के बीच AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। दोनों ही सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन जॉन ने अंत में बुलडॉग चोक लगाकर किंग को धराशाई किया और जीत दर्ज की।

#AndStill! @JonMoxley retains the #AEW Interim World Championship after a hugely physical battle here on #AEWDynamite on @TBSNetwork! https://t.co/KPm0cAOHs7

इस तरह से AEW Dynamite के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...