AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE छोड़कर गए स्टार ने जीता अपना पहला मैच, मैट हार्डी ने दुश्मनी शुरू की 

क्रिस जैरिको
क्रिस जैरिको

ऑल एलीट रेसलिंग ने भी WWE की तरह अपने शोज़ को कोरोना वायरस की वजह से नहीं रोका और बिना दर्शकों के इसे आगे बढ़ाया। शो के दौरान कंपनी के बाहर की एक चैंपियनशिप डिफेंड हुई। इसके अलावा WWE छोड़कर गए सुपरस्टार ने AEW में अपना पहला मैच लड़ा और जीत हासिल की। मैट हार्डी ने भी पूर्व AEW वर्ल्ड चैंपियन के साथ सैगमेंट से शो का अंत किया। देखा जाए तो कंपनी ने एक अच्छा शो दिया। आईये AEW डायनामाइट में हुए सभी मैच और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे पर एक नज़र डालते हैं।

- कोडी ने जिमी हैवोक को पिनफॉल से हराया।

- डार्बी एलिन ने किप सेबियन को पराजित किया।

- जेक हेगर ने चिको एडम्स को आसानी से हरा दिया और मैच के बाद AEW चैंपियन जॉन मोक्सली ने रिंग में आकर हेगर पर हमला किया। इसके अलावा जॉन ने जेक को धमकी भी दी।

ये भी पढ़ें:- 5 सबसे बड़े दुश्मन जो WWE के बाहर असल जीवन में बहुत अच्छे दोस्त है

- पूर्व WWE स्टार ब्रॉडी ली (ल्यूक हार्पर) का डार्क ऑर्डर के साथ एक बैकस्टेज सैगमेंट दिखाया गया।

- ब्रॉडी ली ने QT मार्शल को कुछ समय में ही हरा दिया।

- कैनी ओमेगा ने लंबे चले मैच में सैमी गुवेरा को हराया और अपनी AAA टाइटल को रिटेन किया।

- क्रिस जैरिको ने मैट हार्डी को रिंग में बुलाया और फिर दोनों का प्रोमो देखने को मिला। इसके बाद सैमी गुवेरा ने पीछे से हार्डी पर अटैक किया और बाद में कोडी और कैनी ने रिंग में आकर हार्डी को बचाया।

इस प्रकार से डायनामाइट के एपिसोड का सफलतापूर्वक अंत देखने को मिला। अब देखना होगा कि अगले हफ्ते ऑल एलीट रेसलिंग क्या खास प्लान करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now