Create
Notifications

AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड की रेटिंग में आया जबरदस्त उछाल, शो की व्यूअरशिप आई सामने

AEW Dynamite की नए नेटवर्क पर शानदार शुरुआत हुई है
AEW Dynamite की नए नेटवर्क पर शानदार शुरुआत हुई है
Subham Pal
ANALYST

AEW Dynamite का इस हफ्ते का एपिसोड TBS नेटवर्क पर पहला एपिसोड था और यह हिट शो साबित हुआ। बता दें, इस हफ्ते Dynamite के शो ने आसानी से 1 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया। इस हफ्ते शो की व्यूअरशिप 1.01 मिलियन रही जबकि पिछले हफ्ते Dynamite के हॉलीडे बैश एपिसोड की व्यूअरशिप 975,000 रही थी।

18-49 डेमोग्राफिक में 560,000 दर्शकों के साथ शो की रेटिंग 0.43 रही। बता दें, 29 सिंतबर को Dynamite के एपिसोड के बाद यह Dynamite के शो की सबसे ज्यादा डेमो रेटिंग थी। 29 सिंतबर को हुए Dynamite के शो की रेटिंग 0.45 रही थी। पिछले कुछ महीनों में इस शो की रेटिंग कुछ खास नहीं रही है और इस हफ्ते शो की व्यूअरशिप में आया जबरदस्त उछाल कंपनी के लिए काफी अच्छी खबर है।

AEW Dynamite last night in its debut on TBS:1,010,000 viewersP18-49: 0.43 rating (about 560,000 viewers)Details soon: patreon.com/wrestlenomics https://t.co/gncMPej7Qm

इस हफ्ते AEW Dynamite की ज्यादा व्यूअरशिप होने के पीछे की एक वजह यह है कि इस शो के दौरान कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले थे। इस शो की शुरूआत AEW वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज vs डेनियल ब्रायन के मैच से हुई थी जो कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पिछले महीने हुए मैच जितना ही बेहतरीन था।

AEW Dynamite में इस हफ्ते क्या देखने को मिला

Thank you fans for an EPIC debut of #AEWDynamite on @TBSNetwork https://t.co/At6uFUhW3a

इस हफ्ते AEW Dynamite में जेड कार्गिल, रूबी सोहो को हराकर पहली AEW TBS चैंपियन बनने में कामयाब रही। हालांकि, क्रिटिक्स ने इस मैच की उतनी तारीफ नहीं की लेकिन इस मैच के जरिए जेड कार्गिल स्टार बनकर उभरी। इसके अलावा क्रिस जैरिको की करीब 20 साल बाद TBS नेटवर्क पर वापसी देखने को मिली थी और शो में 2.0 के साथ उनकी झड़प हुई थी।

साथ ही, सीएम पंक और MJF प्रोमो वॉर के जरिए अपनी राइवलरी को बिल्ड करते हुए दिखाई दिए थे। वहीं, शो के मेन इवेंट में फैन फेवरेट जुरासिक एक्सप्रेस ने लूचा ब्रदर्स को हराते हुए AEW टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा किया। यह देखना रोचक होगा कि इस नए नेटवर्क पर आने वाले हफ्तों में Dynamite शो की रेटिंग में क्या बदलाव देखने को मिलता है।


Edited by Subham Pal

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now