Create

AEW Dynamite की व्यूअरशिप ने इस हफ्ते पार किया 1 मिलियन का आंकड़ा, CM Punk की वापसी का मिला फायदा

AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक की शानदार वापसी देखने को मिली
AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक की शानदार वापसी देखने को मिली

AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक (CM Punk) की वापसी देखने को मिली थी और सीएम पंक की वापसी का AEW को काफी फायदा हुआ है। बता दें, इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड की व्यूअरशिप में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली है और इस हफ्ते AEW Dynamite के एपिसोड की व्यूअरशिप ने 1 मिलियन का आंकड़ा पार किया। ShowBuzz Daily के अनुसार, TBS नेटवर्क पर इस हफ्ते Dynamite शो की व्यूअरशिप 1.046 मिलियन रही।

AEW Dynamite last night on TBS:1,046,000 viewersP18-49: 0.41Highest total and demo since February 9.📊 More demos & analysis: patreon.com/wrestlenomics https://t.co/hZzkwhWXyh

वहीं, पिछले हफ्ते Dynamite के St. Patrick's Day Slam एपिसोड की व्यूअरशिप 5.34 प्रतिशत कम यानि 993,000 रही थी। इस हफ्ते Dynamite के शो की 18-49 डेमो रेटिंग 0.41 रही जबकि पिछले डेमो रेटिंग 7.89 प्रतिशत कम यानि 0.38 रही थी। 0.41 डेमो रेटिंग का मतलब यह है कि इस शो को 18 से 49 साल के 535,000 दर्शकों ने देखा था। वहीं, पिछले AEW Dynamite के शो को देखने वाले 18 से 49 साल के दर्शकों की संख्या 496,000 थी।

0.41 डेमो रेटिंग के साथ इस हफ्ते Dynamite शो ने केबल टॉप 150 में तीसरा स्थान हासिल किया जबकि पिछले हफ्ते Dynamite का शो छठे स्थान पर रहा था। वहीं, व्यूअरशिप के मामले में पिछले हफ्ते यह शो 52वें स्थान पर रहा था जबकि इस हफ्ते यह शो 35वें स्थान पर रहा। बता दें, 23 फरवरी को हुए शो के बाद AEW Dynamite ने इस हफ्ते पहली बार 1 मिलियन का आंकड़ा पार किया है।

AEW Dynamite में इस हफ्ते क्या देखने को मिला?

And @CMPunk submits @DaxFTR! A huge victory to kick off #AEWDynamite LIVE on TBS! https://t.co/3QkyRTH813

AEW Dynamite में इस हफ्ते सीएम पंक ने वापसी के बाद डैक्स हार्वुड को सिंगल्स मैच में सबमिशन के जरिए हराया। वहीं, 8 मैन टोरनैडो टैग टीम मैच में हार्डी बॉयज, डार्बी एलिन और स्टिंग ने बूचर & द ब्लेड और प्राइवेट पार्टी को हराया। इसके अलावा जॉन मोक्सली & ब्रायन डेनियलसन की टीम ने टैग टीम मैच में वर्सिटी ब्लॉन्ड्स को हराया। इसके अलावा एडम कोल ने जे लीथल को हराया और लायला हिर्स्च, रेड वेल्वेट को हराने में कामयाब रहीं।

वहीं, शो में क्रिस जैरिको और MJF का सैगमेंट भी देखने को मिला और इसके अलावा Jericho Appreciation Society ने बीवर बॉयज़ को हराया।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment