AEW Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड ने पार किया 1 मिलियन का आंकड़ा, पूर्व WWE Superstar के धमाकेदार डेब्यू का मिला फायदा

AEW Dynamite में इस हफ्ते एक बड़ा डेब्यू देखने को मिला
AEW Dynamite में इस हफ्ते एक बड़ा डेब्यू देखने को मिला

AEW Dynamite के 16 फरवरी को हुए एपिसोड की व्यूअरशिप केवल 869,000 रही थी। हालांकि, इस हफ्ते Dynamite के व्यूअरशिप में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। बता दें, इस हफ्ते AEW Dynamite की व्यूअरशिप 1.01 मिलियन रही। AEW Dynamite के 18-49 डेमो रेटिंग में काफी बढ़ोतरी देखने को मिली। बता दें, पिछले हफ्ते इस शो की रेटिंग 0.31 रही थी जबकि इस हफ्ते डेमो रेटिंग बढ़कर 0.40 (517,000 दर्शक) हो गई।

इस हफ्ते AEW Dynamite में एक पूर्व WWE सुपरस्टार बडी मर्फी का धमाकेदार डेब्यू देखने को मिला और बता दें, उन्होंने बडी मैथ्यूज के रूप में Dynamite में डेब्यू करने के बाद हाउस ऑफ ब्लैक जॉइन किया था। यह चीज़ पेंटा एल जीरो मिएडो के डार्क रूप में वापसी के बाद देखने को मिली थी। Dynamite में MJF भी शानदार प्रोमो कट करते हुए सीएम पंक के साथ अपने फिउड को हाइप करते हुए दिखाई दिए थे।

इसके अलावा क्रिस जैरिको और एडी किंग्सटन के बीच जबरदस्त प्रोमो वॉर देखने को मिला था। बता दें, इस शो की शुरुआत टैग टीम बैटल रॉयल मैच से हुई। इस मैच के विजेता को Revolution में टैग टीम टाइटल्स मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा और reDragon टीम यह मैच जीतने में कामयाब रही थी। वहीं, मेन इवेंट में डेनियल ब्रायन और डेनियल गार्सिया के बीच शानदार मैच देखने को मिला था। मैच के बाद ब्रायन और जॉन मोक्सली आखिरकार मैच लड़ने के लिए मान गए।

AEW Revolution में क्या देखने को मिलने वाला है?

AEW Revolution में हैंगमैन पेज, एडम कोल के खिलाफ अपना वर्ल्ड टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। वहीं, थंडर रोजा और ब्रिट बेकर के बीच विमेंस टाइटल के लिए मैच देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा सीएम पंक और MJF के बीच डॉग कॉलर मैच देखने को मिलेगा। साथ ही, Face of the Revolution लैडर मैच भी देखने को मिलेगा और मैच के विजेता को TNT चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा।

AEW Revolution में जुरासिक एक्सप्रेस ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मैच में अपना टाइटल्स डिफेंड करने वाले हैं। वहीं, इवेंट में जॉन मोक्सली vs डेनियल ब्रायन, क्रिस जैरिको vs एडी किंग्सटन जैसे मैच देखने को मिलने वाले हैं। इसके अलावा स्टिंग, डार्बी एलिन, सैमी गुवेरा टैग टीम मैच में एंड्राडे एल इडोलो, मैट हार्डी और ईशा कैसिडी की टीम का सामना करने वाले हैं।