Create

AEW Dynamite रिजल्ट्स: चैंपियनशिप मैच में रचा गया इतिहास, फेमस सुपरस्टार ने दिग्गज का किया बुरा हाल 

AEW Dynamite का यह एपिसोड बढ़िया रहा
AEW Dynamite का यह एपिसोड बढ़िया रहा

AEW Dynamite Winter Is Coming का खास एपिसोड देखने को मिला। यह एपिसोड काफी समय तक याद रखा जाएगा। एपिसोड की शुरुआत धमाकेदार तरीके से देखने को मिली थी और इसका अंत भी बढ़िया तरह से हुआ। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Dynamite के खास एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालेंगे।

AEW Dynamite Winter Is Coming रिजल्ट्स

- हैंगमैन पेज और ब्रायन डेनियलसन के बीच AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। इस धमाकेदार मैच के साथ AEW Dynamite की शुरुआत हुई। यह मुकाबला काफी लंबा चला और दोनों ने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी। मैच के अंत में हैंगमैन पेज जीत के करीब थे लेकिन फिर टाइम लिमिट खत्म हो गई। यह मुकाबला 60 मिनट तक चला और दोनों ने काफी बढ़िया रेसलिंग का प्रदर्शन किया। यह मुकाबला सालों तक याद रखा जाएगा। यह AEW के इतिहास का सबसे लंबा मैच था।

HERE WE GO! #AEW World Champion @theAdamPage vs @bryandanielson NOW! #AEWDynamite #WinterIsComing LIVE everywhere on @tntdrama! https://t.co/62tJhBZXM9

- एडम कोल, बॉबी फिश और यंग बक्स का एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला। उन्होंने इस दौरान बेस्ट फ्रेंड्स के बारे में बात की और उन्हें चेतावनी दी। यहां से एक 8 मैन टैग टीम मैच टीज़ हुआ। अंत में एडम कोल ने कहा कि फैंस के लिए जल्द ही एक बड़ा सरप्राइज आने वाला है।

- वार्डलौ ने मैट सिडल को काफी आसानी से एक सिंगल्स मैच में हरा दिया। मैच के बाद शॉन स्पीयर्स ने स्टील चेयर से सिडल पर बुरी तरह से हमला किया। MJF ने वार्डलौ से एक Champagne लाने के लिए कहा।

#TheChairman @ShawnSpears relays to @RealWardlow that @The_MJF has an errand for him to run before tonight's Dynamite Diamond Finals.Watch #AEWDynamite #WinterIsComing LIVE everywhere on @tntdrama NOW! https://t.co/we31HwBRvh

- मालकाई ब्लैक का एक सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने यहां नए स्टार के डेब्यू को टीज़ किया। यह सुपरस्टार ब्रॉडी किंग हो सकते हैं।

- हिकारू शिडा ने एक बढ़िया सिंगल्स मैच में सेरेना डीब को कड़ी टक्कर दी और उन्होंने इस मैच में एक बड़ी जीत दर्ज की।

- ग्रिफ गैरिसन और ब्रायन पिलमैन जूनियर का एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला। ग्रिफ ने यहां मालकाई ब्लैक को एक मैच के लिए चैलेंज किया।

- MJF ने प्रोमो कट करते हुए सीएम पंक के बारे में बात की और उनकी बेइज्जती करने की कोशिश की। इसके बाद उन्होंने अपने अगले विरोधी डेंट मार्टिन के बारे में बात की और उन्हें हराने का दावा किया। MJF और डेंट मार्टिन के बीच मैच शुरू हुआ। दोनों ने मिलकर मैच में बढ़िया काम किया लेकिन अंत में MJF को जीत मिली। मैच के बाद FTR और MJF सेलिब्रेट कर रहे थे। लाइट बंद हुई और फिर स्टिंग और डार्बी एलिन ने एंट्री की। उनके बीच ब्रॉल हुआ और इसमें हील स्टार्स का पलड़ा भारी रहा। MJF ने स्टिंग को मुख्य रूप से निशाना बनाया। सीएम पंक ने आकर हील स्टार्स को भगाया।

Dante had him...where did @starkmanjones come from?! Watch @lucha_angel1 vs @The_MJF in the Dynamite Diamond Final on #AEWDynamite #WinterIsComing LIVE everywhere on @tntdrama NOW! https://t.co/91ykSKzjCT

इस तरह से AEW Dynamite के खास एपिसोड का अंत देखने को मिला।

-

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment