Create
Notifications

AEW Fight For The Fallen, 15 जुलाई 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें 

जॉन मोक्सली & ब्रायन केज
जॉन मोक्सली & ब्रायन केज
Subham Pal
visit

AEW का Fight for the fallen पीपीवी अब समाप्त हो चुका है और इस पीपीवी ने कहीं से भी निराश नहीं किया। आपको बता दें, इस AEW पीपीवी के दौरान दो बड़े टाइटल मैच देखने को मिले जहां AEW वर्ल्ड चैंपियन जॉन मोक्सली ने ब्रायन केज के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड किया वहीं TNT चैंपियन कोडी रोड्स, सॉनी किस के खिलाफ मैच लड़ते हुए नजर आए।

ये भी पढ़ें: WWE NXT चैंपियन कीथ ली के लिए 5 धमाकेदार प्रतिद्वंदी

इसके अलावा इस पीपीवी में टैग टीम्स भी एक्शन भी दिखीं जहां जुरासिक एक्सप्रेस और द एलीट की भिड़ंत देखने को मिली, साथ ही FTR की टीम लूचा ब्रोज के खिलाफ एक्शन में दिखाई दी। इन सब चीजों के अलावा नायला रोज ने एक बड़ी घोषणा करते हुए एक लैजेंडरी WWE जनरल मैनेजर को AEW में अपने मैनेजर के रूप में पेश किया।

इन चीजों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम AEW Fight for the fallen शो के दौरान हुए अच्छी और बुरी बातों का जिक्र करने वाले हैं।

1.अच्छी बात: विकी गुरेरो AEW सुपरस्टार नायला रोज की मैनेजर बनीं

जैसा कि हमने आपको बताया कि AEW सुपरस्टार नायला रोज ने Fight for the fallen पीपीवी में पूर्व WWE जनरल मैनेजर को अपने मैनेजर के रूप में पेश किया और यह मैनेजर कोई और नहीं बल्कि विकी गुरेरो है। आपको बता दें, विकी गुरेरो का प्रोमो WWE में उनके द्वारा दिये प्रोमोज की तरह मजाकिया नहीं था और ऐसा लग रहा है कि विकी गुरेरो एक मैनेजर के तौर पर नायला रोज के AEW करियर के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है।

हालांकि, एरिक बिशफ के AEW Fight for the fallen में न आने के कारण कई फैंस दुखी थे लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि इस रोल के लिए विकी गुरेरो उनसे कहीं बेहतर है।

1.बुरी बात: टैज का AEW Fight for the fallen मेन इवेंट में मैच के दौरान तौलिया फेंकना

टैज AEW पीपीवी के दौरान बेहतरीन फॉर्म में थे और इस दौरान उन्होंने बेहतरीन कमेंट्री करने के साथ-साथ मेन इवेंट में जॉन मोक्सली vs ब्रायन केज को हाइप करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। हालांकि, यह काफी शानदार मैच था लेकिन इस मैच का अंत सही तरीके से नहीं हुआ।

आपको बता दें, जब मोक्सली ने ब्रायन केज को सबमिशन मूव में जकड़ रखा था तो टैज ने रिंग में एक तौलिया फेंक दिया और इस कारण रेफरी ने मैच के समाप्ति की घोषणा कर मोक्सली को मैच का विजेता करार दिया।

2.अच्छी बात: AEW Fight for the fallen में कई हील टर्न के संकेत मिलना

FTR ने AEW रोस्टर ज्वाइन करने के बाद से ही बेबीफेस के रूप में काम किया है लेकिन इस पीपीवी के दौरान उन्होंने हील टर्न लेने के संकेत दिये जब उन्होंने रे फीनिक्स का मास्क उतारा और कैनी ओमेगा के चेहरे पर बीयर फेंक दी। हालांकि, इस AEW पीपीवी में केवल FTR के हील टर्न लेने के संकेत नहीं मिले और आपको बता दें, FTR बैकस्टेज एडम पेज के साथ दिखाई दिये और ऐसा लग रहा है कि पेज भी हील टर्न ले सकते हैं।

इसी तरह कैनी ओमेगा ने भी मैच जीतने के बाद जिस तरह अपने प्रतिद्वंदी की पिटाई की, उससे तो यही लग रहा है कि कैनी ओमेगा भी आने वाले समय में हील टर्न ले सकते हैं।

2.अच्छी / बुरी बात: क्रिस जैरिको ने AEW Fight for the fallen में NXT के साथ रेटिंग वॉर की शुरुआत की

AEW के व्यूअरशिप के मामले में NXT से पिछड़ने के बाद क्रिस जैरिको ने AEW Fight for the fallen में NXT के साथ रेटिंग वॉर की शुरुआत की और क्रिस जैरिको ने हार को छिपाने के लिए कहा कि AEW ने सोशल मीडिया पर NXT को पीछे छोड़ दिया है।

हालांकि, जैरिको को यह समझने की जरूरत है कि व्यूअरशिप में यह मायने रखता है कि कितने फैंस आपके शो को देख रहे हैं न कि कितने एडवर्टाइजर आपके शो को देख रहे हैं।

3.अच्छी बात: द एलीट ने एक बार फिर AEW Fight for the fallen शो में चार चांद लगा दिये

कैनी ओमेगा और द यंग बक्स की जोड़ी ने AEW Fight for the fallen में काफी शानदार प्रदर्शन किया और इन्होंने साबित कर दिया कि WWE का हिस्सा बने बिना भी दुनिया भर के फैंस के मन में जगह बनाई जा सकती है। इसके अलावा जुरासिक पार्क की ओर से भी इस पीपीवी में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला और खासकर लूचासॉरस ने काफी प्रभावित किया और ऐसा लग रहा है कि भविष्य में वह AEW TNT चैंपियन बन सकते हैं।

Edited by Ankit
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now