Create

AEW Fyter Fest नाईट 2 रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली की चैंपियनशिप मैच में हुई चौंकाने वाली हार, मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

AEW में जॉन मोक्सली और लैंस आर्चर ने मचाया बवाल
AEW में जॉन मोक्सली और लैंस आर्चर ने मचाया बवाल
Ujjaval Palanpure

AEW Fyter Fest की दूसरी नाईट जबरदस्त साबित हुई। Fyter Fest की पहली नाईट काफी रोचक रही थी और इस वजह से सभी को उम्मीद थी कि यह शो भी खास रहेगा। देखा जाए तो यह शो कई बड़े सरप्राइज से भरा हुआ था। खैर, आइए AEW Fyter Fest की नाईट 2 में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW Fyter Fest नाईट 2 रिजल्ट्स

- क्रिस जैरिको ने शॉन स्पीयर्स को हराकर एक अहम जीत अपने नाम की। इस मुकाबले द्वारा शो की जबरदस्त तरीके से शुरुआत देखने को मिली। MJF असल में जैरिको की जीत से खुश नहीं थे और उन्होंने बताया कि पूर्व AEW चैंपियन को अब डेथ मैच स्पेशलिस्ट निक गेज का सामना करना होगा।

- डॉक गैलोज़ ने फ्रैंकी कजारियन को एक सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद गैलोज़ ने कार्ल एंडरसन के साथ मिलकर कजारियन पर हमला किया। कैनी ओमेगा ने आकर चेतावनी दी और वो चैंपियनशिप बेल्ट से फ्रैंकी पर हमला करने वाले थे लेकिन हैंगमैन पेज ने एंट्री की। उन्होंने आते ही गुड ब्रदर्स को निशाना बनाया और ओमेगा वहां से निकल गए। डार्क ऑर्डर के सदस्यों ने आकर हैंगमैन पेज की मदद की। अंत में पेज और डार्क ऑर्डर का पलड़ा भारी रहा।

- डार्बी एलिन ने व्हीलर यूटा को पराजित करते हुए अहम जीत दर्ज की। ब्लेड ने मैच के बाद रिंगसाइड पर मौजूद ऑरेंज कैसिडी पर हमला किया।

- डॉक्टर ब्रिट बेकर ने नायला रोज को हराकर अपनी AEW विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया।

- एंड्राडे ने घोषणा करते हुए बताया कि उनके नए एक्जीक्यूटिव कंसल्टेंट चावो गुरेरो होंगे। चावो ने अपनी चौंकाने वाले डेब्यू के बारे में बात की और फिर एंड्राडे की तारीफ की। इस दौरान डेथ ट्राईएंगल ने एंट्री की। एंड्राडे ने लूचा ब्रदर्स से पूछा कि वो पैक के साथ क्यों हैं। इसके बाद उनके बीच बहस हुई और फिर रेफरी ने आकर उन्हें रोका। एंड्राडे और चावो पीछे से चले गए।

- ऑरेंज कैसिडी ने द ब्लेड को एक सिंगल्स मैच में पराजित कर दिया और बड़ी जीत अपने नाम की।

- जॉन मोक्सली और लैंस आर्चर के बीच टेक्सस डेथमैच देखने को मिला था। यह मैच IWGP यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए था। अंत में लैंस का पलड़ा भारी रहा और वो नए IWGP US चैंपियन बन गए। मैच काफी ज्यादा खतरनाक साबित हुआ था और दोनों सुपरस्टार्स ने मैच में जबरदस्त बवाल मचाया।

इस तरह से AEW Fyter Fest की नाईट 2 का अंत देखने को मिला।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...