Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

AEW Fyter Fest रिजल्ट्स LIVE: जॉन मोक्सली/डीन एम्ब्रोज़ vs जोई जनेला

मैच के बाद कैनी ओमेगा ने किया जॉन मोक्सली पर अटैक
मैच के बाद कैनी ओमेगा ने किया जॉन मोक्सली पर अटैक
SENIOR ANALYST
Modified 30 Jun 2019, 08:44 IST
न्यूज़
Advertisement

डीन एम्ब्रोज़/जॉन मोक्सली vs जोई जनेला

रिंग अनाउंसर ने रिंग में आकर मैच के नियमों के बारे में जानकारी दी। मैच के लिए सबसे पहले 'बैड बॉय' जोई जनेला रिंग में आ गए हैं। जॉन मोक्सली भी रिंग में आए गए हैं और उन्हें क्राउड की तरफ से अच्छा खासा रिएक्शन मिल रहा है। दोनों ही सुपरस्टार्स आमने-सामने आए और जोई ने जॉन को चेहरे पर हाथ मारकर पीछे कर दिया। मोक्सली ने उसके बाद जनेला को चेस्ट पर एक चॉप मारा।

जोई और मोक्सली रिंग के बाहर लड़ रहे हैं। जोई ने मोक्सली को रिंग पोस्ट पर मारा और अब उन्होंने रिंग के नीचे से टेबल निकाल ली। जोई ने एक फैन के हाथ से 'नकली टांग' निकालकर मोक्सली के सिर पर मारी। लेकिन मोक्सली ने वापसी कर जोई को स्टील स्टेप पर मारा। जॉन ने रिंग ने नीचे से चेयर निकाली और जोई को रिंग के अंदर ले गए। अब दोनों सुपरस्टार रिंग के अंदर लड़ रहे हैं। जोई टॉप रोप पर चढ़कर चेयर पर बैठे मोक्सली के ऊपर कूदे लेकिन जॉन वहां से हट गए।

जॉन मोक्सली ने रिंग के नीचे से एक चेयर निकाली, जिसके चारों ओर कंटीली तारे लगी हुई थी। जॉन मोक्सली ने चेयर को जोई की छाती पर रखकर किक मारी। जोई जनेला ने रोप पर से जॉन पर हरिकेनराना मारा और जॉन कंटीली तारों वाली चेयर पर जा गिरे हैं। जोई ने अब चेयर को उठाया और जॉन की कमर पर मारा। जॉन मोक्सली दर्द में दिखाई दे रहे हैं।

रिंग एपरन पर खड़े जोई जनेला ने अपने साथ ही जॉन को टेबल पर पटक दिया। दोनों ही सुपरस्टार अंदर आ गए और जॉन मोक्सली ने जोई को टेबल पर पटक दिया है। जॉन ने बाहर जाकर रिंग के बाहर 2 टेबल निकाली और उनको साथ लगा दिया। ये क्या...जोई जनेला ने रिंग के अंदर से जॉन मोक्सली को मिडल फिंगर दिखाई। डीन ने गुस्से में आकर रिंग के अंदर से एक फट्टा निकाला है, जिस पर कंटीली तारे लगी हुई हैं।

जोई जनेला ने जॉन मोक्ली को कंटीली तारे के फट्टे पर पटक दिया। जॉन का पैर एक तार में फंस गया। दोनों ही सुपरस्टार्स अब एक दूसरे पर वार कर रहे हैं और जॉन ने एक क्लोथलाइन मारकर वापसी कर ली है। जोई जनेला ने जॉन मोक्सली को 2 शानदार सुपरकिक मारी।

जोई अब रिंग के अंदर एक लैडर लेकर आ गए। जोई ने जॉन को दोनों टेबल पर लिटा दिया है और वो लैडर पर चढ़ गए हैं। जोई ने लैडर के ऊपर से चढ़कर जॉन मोक्सली पर 'एल्बो ड्रॉप' मारी। सभी फैंस जोई की इस कारनामे से हैरानी में पड़ गए।

जनेला ने रिंग एपरन और बैरीकेड के बीच में कंटीली तारों का फट्टा लगाया और अंदर पहुंचे। मौका पर जॉन ने उन्हें डीडीटी मारा और उसके बाद जॉन ने उन्हें 'डैथ वैली बॉम्ब' मारकर कंटीली तारों के फट्टे पर गिरा दिया। दर्द से करहाते हुए जोई खुद को तारों के बीच से निकाल रहे हैं।

Advertisement

जॉन मोक्सली ने एक बैग के अंदर से थंब टैक्स(छोटी कीले) निकालकर रिंग में गिरा दी। जॉन ने जोई के जूते निकाले और उठाकर जोई जनेला को थंब टैक्स पर पटक दिया। जॉन ने पैर पर किक मारी, इस वजह से कीले उनके पैसे से लेकर कमर में घुस गई हैं। जॉन को जोई जनेला ने एक बार फिर से मिडल फिंगर दिखाई। ये क्या...जॉन ने फिर से थंब टैक्स निकाली और रिंग में गिरा दी। जॉन ने जोई को फिर से थंब टैक्स पर पटककर पिन कर दिया। जॉन मोक्सली ये मैच जीत गए हैं, उनकी कमर में भी काफी सारे थंब टैक्स घुस गए हैं। वहीं जोई के पैरों में भी थंब टैक्स लगे हुए हैं। वाकई, ये बहुत ही हार्डकोर मैच रहा, जिसमें सब कुछ देखने को मिला। जॉन मोक्सली रिंग से बाहर आए और कैनी ओमेगा ने आकर उन्हें रनिंग नी मारकर गिरा दिया। कैनी ने डीन को 2 टेबल के बीच में पटका और रिंग के अंदर से बाहर कूदकर स्टॉम्प मारा।

कैनी ओमेगा, जॉन मोक्सली को रिंग साइड पर बुरी तरह से मार रहे हैं। जॉन ने वापसी करने की कोशिश करते हुए पंच मारा लेकिन कैनी उन पर भारी पड़ गए। कैनी ओमेगा ने ड्रम स्टिक से डीन एम्ब्रोज़ को मारना शुरु कर दिया। कैनी ने अब एक इलेक्ट्रिक गिटार उठाया और जॉन मोक्सली को जोर से कमर पर मार दिया। 2 रेफरी अब जॉन मोक्सली को लेकर जा रहे हैं।

कैनी फिर से बाहर आए और उन्होंने ट्रैश कैन जॉन मोक्सली के सिर पर मारी। इतनी पिटाई के बाद भी डीन एम्ब्रोज़ हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं और इसी के साथ AEW का फायटर फेस्ट खत्म हुआ।


नमस्कार, ऑल एलीट रैसलिंग के फायटर फेस्ट इवेंट में हो रहे जॉन मोक्सली उर्फ डीन एम्ब्रोज़ और 'बैड बॉय' जोई जनेला के बीच मैच की लाइव कमेंट्री में आपका स्वागत है।

अप्रैल महीने में WWE छोड़कर गए डीन एम्ब्रोज उर्फ जॉन मोक्सली ऑल एलीट रैसलिंग में अपना पहला मैच जोई जनेला के साथ लड़ने जा रहे हैं। इससे पहले जॉन मोक्सली ने AEW के डबल और नथिंग पीपीवी में शिरकत कर कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको पर अटैक किया था। डीन एम्ब्रोज़ और कैनी ओमेगा के बीच दुश्मनी की शुरुआत हो गई है, लेकिन वो हमें आने वाले दिनों में देखने को मिलेगी।

फिलहाल जॉन मोक्सली का पूरा ध्यान जोई जनेला के खिलाफ 'अनसैंक्शंड मैच' जीतने पर होगी। इस मैच में फैंस को खून खराबा देखने को मिलेगा।

Published 30 Jun 2019, 07:56 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit