Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW न्यूज़: डीन एम्ब्रोज़ ने WWE वापसी को लेकर कही बड़ी बात

Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:46 IST

डीन एम्ब्रोज़ उर्फ जॉन मोक्सली
डीन एम्ब्रोज़ उर्फ जॉन मोक्सली

रेसलमेनिया 35 के तुरंत बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) को अलविदा कह चुके डीन एम्ब्रोज़ उर्फ़ जॉन मोक्सली काफी समय से WWE की क्रिएटिव टीम पर लगातार तंज़ कसते हुए नजर आ रहे हैं।

मोक्सली इन दिनों जिस भी इंटरव्यू में जा रहे हैं, वहाँ यही कह रहे हैं कि WWE मेन रोस्टर में रेसलर्स के लिए काम करना आसान नहीं है। सुपरस्टार्स पर इतना दबाव बनाया जाता है कि वहाँ काम करना बड़े से बड़े सुपरस्टार के लिए मुश्किल हो जाता है।

हाल ही में The Store Horseman को दिए एक इंटरव्यू में मोक्सली से जब पूछा गया कि क्या वो कभी WWE में वापस जाने के बारे में सोचेंगे, तो उन्होंने कहा,

"आजकल एक मुहावरा ट्रेंड कर रहा है, वह यह है कि कभी भी किसी चीज के लिए ना मत कहो (Never Say Never)। लेकिन मैं स्पष्ट शब्दों में कह दूँ कि फिलहाल की परिस्थितियों को देखते हुए तो ऐसा कभी नहीं होगा कि मैं वहाँ वापस जाने के बारे में कभी सोचूँ। परंतु आज से 10 साल या 15 साल बाद स्थिति अलग हो सकती है। मगर यह भी सच है कि जिस WWE को मैंने छोड़ा है, वहाँ वापसी करने से बेहतर तो मैं परचून की दुकान पर काम करना पसंद करूंगा।"

फिलहाल तो मोक्सली ने AEW में अपना स्थान पक्का कर लिया है। Double or Nothing में डेब्यू के बाद उन्हें AEW फायटर फ़ेस्ट में जोई जनेला पर जीत मिली थी और अब 31 अगस्त को होने वाले ऑल-आउट इवेंट में उनका सामना कैनी ओमेगा से होना है।

दुनिया भर के रेसलिंग फैंस इस फाइट को किसी ड्रीम मैच से कम का औधा नहीं दे रहे हैं। इसे ड्रीम मैच कहना सही भी है क्योंकि कैनी और मोक्सली फिलहाल प्रो रेसलिंग वर्ल्ड के सबसे लोकप्रिय और टैलेंटेड नामों में से हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

Published 12 Jul 2019, 09:49 IST
Advertisement
Fetching more content...