Create
Notifications

"Brock Lesnar WWE के सबसे बड़े Superstar हैं" - AEW दिग्गज ने बीस्ट की जमकर तारीफ की

ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार
ब्रॉक लैसनर WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj sharma

Brock Lesnar: WWE रिंग में पहली बार कदम रखने से लेकर आज तक ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) बहुत बड़े सुपरस्टार बने रहे हैं। पिछले 2 दशकों के दौरान लैसनर ने WWE में 10 वर्ल्ड टाइटल्स जीते और इस दौरान UFC वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी बने। अब जिम रॉस ने "Grilling JR" पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड पर लैसनर की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें WWE का सबसे बड़ा सुपरस्टार बताया।

जिम रॉस का कहना है कि जो भी युवा रेसलर्स आगे चलकर मेन इवेंट सुपरस्टार्स बने, उनमें ब्रॉक लैसनर का टॉप पर पहुंचने का सफर सबसे यादगार रहा क्योंकि उन्होंने अपनी सफलता को एक बहुत ऊंचे मुकाम पर पहुंचा दिया था। दिग्गज कमेंटेटर ने द बीस्ट की तारीफ करते हुए कहा,

"ब्रॉक लैसनर आज WWE में सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और ये सच्चाई है। इसी वजह से वो इतने बड़े शोज़ को हेडलाइन कर पाए हैं। मुझे लगता है कि उनके लोगों पर पड़ने वाले प्रभाव ने उन्हें इस मुकाम पर पहुंचाया है। उनके इस कंपनी के प्रति दिए गए योगदान को लोग कभी नहीं भुला पाएंगे और उनकी मदद से WWE ने बहुत सारा पैसा कमाया है।"

youtube-cover

WWE में अपनी बुकिंग के कारण ब्रॉक लैसनर ज्यादा चालाक बन गए हैं

ब्रॉक लैसनर को इस जनरेशन के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में गिना जाता है। उनका इन-रिंग परफॉर्मेंस हमेशा से शानदार रहा है और समय के साथ एक परफॉर्मर के तौर पर उन्होंने खुद में सुधार भी किए हैं क्योंकि उन्हें अपने कैरेक्टर का महत्व समझ आने लगा है।

इसी पॉडकास्ट पर जिम रॉस ने बताया कि द बीस्ट ने अपने पुराए दोस्त पॉल हेमन से काफी कुछ सीखा है और कंपनी द्वारा लैसनर की बुकिंग की तारीफ करते हुए रॉस ने कहा,

"मैं मानता था कि वो एक दिन जरूर बड़े सुपरस्टार बनेंगे और मैं गलत साबित नहीं हुआ हूं। जब भी किसी बड़े इवेंट की बात आती है, तब ब्रॉक लैसनर को याद किया जाता है जबकि वो हर हफ्ते इवेंट्स में नजर भी नहीं आते। अब उन्हें अपने बुक किए जाने के तरीके के बारे में समझ आने लगा है और जानते हैं कि स्टोरीलाइन में खुद को किस तरीके से मजबूत दिखाना है। कंपनी द्वारा इस संबंध में लिए गए फैसले अभी तक बहुत अच्छे रहे हैं।"

SummerSlam में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का मैच धमाकेदार साबित हुआ, जिसमें द बीस्ट ने दिखाया कि वो वाकई में एक बेहतरीन परफॉर्मर हैं। इस लास्ट-मैन स्टैंडिंग मैच में रेंस ने अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...