Create
Notifications
Advertisement

AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली पर हुआ जबरदस्त हमला, पूर्व WWE दिग्गज ने सबको चौंकाया 

AEW Dynamite रिजल्ट्स
AEW Dynamite रिजल्ट्स
ANALYST
Modified 14 Jan 2021
न्यूज़

AEW डायनामाइट का न्यू ईयर स्मैश नाईट 2 का खास एपिसोड काफी अच्छा साबित हुआ। कुछ अच्छे टाइटल मैच देखने को मिले और कई स्टोरीलाइन आगे बढ़ी। खैर, आइए AEW डायनामाइट के एपिसोड के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

- पैक ने एडी किंग्सटन को एक जबरदस्त मैच में पराजित करते हुए AEW डायनामाइट की शुरुआत की। मैच के बाद पैक और लूचा ब्रोज़ के सामने एडी, बुचर और ब्लेड आ गए। उनके बीच ब्रॉल देखने को मिलने वाला था लेकिन लैंस आर्चर ने एंट्री की और इसके बाद हील स्टार्स भाग गए।

- मिरो ने चक टेलर को एक सिंगल्स मैच में पराजित किया। मैच के बाद मिरो और ऑरेंज कैसिडी एक-दूसरे को घूरने लग गए थे और उनके बीच मैच टीज़ हुआ।

- इनर सर्कल का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने कई चीज़ों के बारे में बात की। इस दौरान सैमी गुवेरा को बार-बार टैग टीम पार्टनर बदलने की वजह से काफी गुस्सा आ गया। जैरिको ने उन्हें शांत किया। साथ ही इनर सर्कल के बीच एक टैग टीम मैच तय किया जहां सैंटाना और ओर्टिज़ vs जेक हेगर और सैमी गुवेरा vs क्रिस जैरिको और MJF होगा।

- कैनी ओमेगा और द गुड ब्रदर्स ने वर्सिटी ब्लॉन्ड्स और डैनी लाइमलाइट को हराया। जॉन मॉक्सली ने एंट्री की और कैनी ओमेगा पर हमला किया। तीनों सुपरस्टार्स मोक्सली पर भारी पड़ रहे थे। इस दौरान पेंटा और फीनिक्स ने एंट्री की और एक ब्रॉल देखने को मिला। कई रेसलर्स और रेफरी ने आकर उन्हें रोकने की कोशिश की। फीनिक्स और पेंटा ने यंग बक्स पर इस दौरान सुपरकिक से हमला किया।

- ब्रिट बेकर के खास शो पर कोडी और जेड कार्गिल के रूप में दो गेस्ट थे। जेड ने कोडी के साथ गलत व्यवहार किया और एक चैलेंजर की मांग की। रेड वैल्वेट ने आकर जेड को थप्पड़ लगाया। बाद में जेड ने भी हमला किया। उन्हें अलग किया गया। थंडर रोज़ा टीवी स्क्रीन पर आई और बताया कि वो ब्रिट बेकर का सामना करेंगी।

- FTR ने जंगल बॉय और मार्को स्टंट को टैग टीम मैच में पराजित किया।

Advertisement

- सेरेना डीब ने टे कोंटी को हराकर अपनी NWA विमेंस चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

- डार्बी एलिन ने ब्रायन केज को एक जबरदस्त मैच में पराजित करते हुए TNT चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच में रिकी स्टार्क्स की इंटरफेरेंस हुई थी लेकिन स्टिंग ने उनपर हमला किया।

इस तरह से AEW डायनामाइट का अंत देखने को मिला।

Published 14 Jan 2021, 09:32 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now