Create

AEW ने ALL IN पीपीवी के अगले संस्करण की घोषणा की

Enter caption

डबल और नथिंग पीपीवी की सफलता के बाद अब कंपनी ने फैंस को एक बहुत बड़ी खुशखबरी दी। AEW ने ALL IN पीपीवी का अगला संस्करण निकाला है, जिसका नाम ALL OUT होगा। इस पीपीवी को मुख्य तौर पर ALL IN के विकल्प के रूप में लाया गया है।

2018 में कोडी रोड्स और यंग बक्स ने मिलकर ये पीपीवी कराया था। इस शो में कई खास बातें थी। इस पीपीवी को देखने के लिए 10,000 से ज्यादा लोगों ने टिकट खरीदे थे।

ALL IN में NJPW, इम्पैक्ट रैसलिंग, ROH, NWA, AAA और CMLL जैसे बड़े इंडिपेंडेंट रैसलिंग प्रमोशन के टॉप स्टार्स ने हिस्सा लिया था। शो में कैनी ओमेगा, निक एल्डिस, पैंटा एल ज़ीरो, टैसा ब्लेंचर्ड और रे मिस्टीरियो ने भी हिस्सा लिया था।

ये भी पढ़ें:- AEW में डेब्यू के बाद डीन एम्ब्रोज़ की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

MGM ग्रैंड एरीना में ऑल एलीट रैसलिंग ने आधिकारिक रूप से ALL IN के दूसरे संस्करण की घोषणा कर दी है। इस पीपीवी का नाम ALL OUT होगा और यह शो 31 अगस्त 2019 को होगा।

यह इवेंट सिअर्स सेंटर, शिकागो में होगा जहां ALL IN हुआ था। ALL OUT की टिकट की बुकिंग 14 जून से शुरू हो जाएगी। ALL IN ने उस समय एक अनोखा रिकॉर्ड बनाया था क्योंकि पिछले कुछ सालों में वह पहला शो था, जो WWE की ओर से नहीं था लेकिन उसने 10,000 से ज्यादा टिकट बेच दी थी।

इस बीच AEW के कुछ और भी शो होंगे जिसमें 'फायटर फेस्ट' पीपीवी भी होगा। इस इवेंट में डीन एम्ब्रोज़ AEW में अपना पहला मैच लड़ सकते हैं। AEW अब लगातार आगे आने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। WWE को चुनौती देने के लिए वो पूरी तरह तैयार हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment