Create
Notifications

AEW को लेकर बहुत बड़ी खबर सामने आई

Aew
Ujjaval Palanpure

AEW की टीवी डील लगभग तय हो गयी है। टोनी खान और अन्य AEW रैसलर्स जल्द ही इस बात की घोषणा वार्नरमीडिया प्लेटफॉर्म पर करने वाले हैं।

द रैप के टोनी के अनुसार, टोनी खान और कोडी रोड्स मैडिसन स्क्वायर गार्डन, न्यूयॉर्क शहर में अपने रैसलिंग प्रमोशन की आधिकारिक रूप से शुरुआत करने वाले हैं। टोनी खान शायद वहां पर लगभग 10 बजे के आसपास AEW की टीवी डील की घोषणा भी कर सकते हैं। ये काम अगले हफ्ते बुधवार को होगा"।

ये भी पढ़े:- मनी इन द बैंक में एजे स्टाइल्स की हार होने के बड़े कारण

AEW की यह डील टर्नर ब्रॉडकास्टिंग के साथ होने वाली हैं, अभी तक इस डील से जुड़ी हुई कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। फाइटओरेकल ने अनुसार, कोडी रोड्स टीवी टेपिंग्स की शुरूआत अक्टूबर के महीने से कर सकते हैं, जब स्मैकडाउन फॉक्स नेटवर्क पर चली जाएगी।

कोडी की यह घोषणा काफी बड़ी हो सकती है। अगर AEW को अच्छी डील मिलती है तो रैसलिंग फैंस के पास WWE के अलावा एक और विकल्प होगा। इससे फैंस को WWE से हटकर कुछ नया देखने को भी मिलेगा।

कोडी रोड्स और टोनी खान मैडिसन स्क्वायर गार्डन में क्या घोषणा करने वाले है यह तो किसी को भी नहीं पता है लेकिन वह इस शो के दौरान कुछ बड़ा जरूर करने वाले हैं।

अगर AEW को हर हफ्ते मंगलवार को टीवी टेपिंग्स करने का मौका मिल जाता है तो WWE के लिए कई सारी मुश्किलें हो सकती है। WWE और WCW के समय भी कुछ ऐसा ही हुआ था, जिससे उस समय रैसलिंग फैंस का ही फायदा हुआ था। लग रहा है कि AEW और WWE के बीच भी कुछ उसी प्रकार की भिड़ंत होने वाली है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...