Create

Money in the Bank में एजे स्टाइल्स की हार होने के 3 बड़े कारण

Aj styles

मनी इन द बैंक पीपीवी WWE के लिए हमेशा से ही महत्वपूर्ण रहता है। हर साल की तरह इस साल भी 2 लैडर मैच होने वाले है। WWE ने इस इवेंट के लिए कई सारे मैचों की घोषणा कर दी है।

इस पीपीवी में एक ड्रीम मैच भी देखने को मिलने वाला है, जो एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। WWE यूनिवर्स इस मैच के लिए सालों से इंतजार कर रहा था लेकिन अब यह मैच कुछ ही हफ़्तों में होने जा रहा है।

दोनों ही रैसलर्स के लड़ने का तरीका लगभग एक जैसा हैं। सैथ रॉलिंस पिछले कुछ सालों से अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं, वहीं एजे स्टाइल्स ने 2016 में डेब्यू करने के बाद कभी भी मुड़कर नहीं देखा।

सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स दोनों ही रैसलिंग और प्रोमो करने के मामले में काफी अच्छे हैं। लेकिन WWE को दोनों में से किसी एक को विजेता घोषित करना ही होगा।

बात करने वाले हैं 3 कारणों के बारे में, जिससे एजे स्टाइल्स MITB पीपीवी में सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार सकते हैं।

#3 सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर थोड़े लंबे समय तक रखना

Rollins

सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। माना जा रहा था कि मैकइंटायर या रेंस में से कोई एक सैथ रॉलिंस को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकता है लेकिन WWE ने एजे स्टाइल्स को चुना।

एजे स्टाइल्स भी काफी अच्छे रैसलर हैं लेकिन सैथ रॉलिंस ने अभी चैंपियनशिप जीती है। उन्होंने ब्रॉक लैसनर जैसे खतरनाक रैसलर को हराया है। अगर WWE सैथ से इतनी जल्दी चैंपियनशिप छीन लेगी तो यह उनकी काफी ज्यादा बुरी बुकिंग मानी जाएगी। WWE शायद 3-4 महीने तक यूनिवर्सल चैंपियनशिप को उनके पास ही रहने दे। इससे उनका कद और भी बढ़ेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 ब्रॉक लैसनर बनाम सैथ रॉलिंस (रीमैच)

Rematch

रैसलमेनिया 35 के बाद से ब्रॉक लैसनर WWE से दूर हैं। कुछ समय पहले उन्होंने में UFC से भी रिटायर होने का निर्णय कर लिया है। ब्रॉक लैसनर सऊदी अरब के शो में आने वाले हैं। WWE ने अभी तक उनके लिए किसी भी प्रतिद्वंदी का नाम तय नहीं किया है।

WWE उस शो के लिए सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रीमैच बुक कर सकती है। जिससे ब्रॉक लैसनर को उनका रीमैच भी मिल जाएगा और WWE ब्रॉक लैसनर का सऊदी अरब के शो पर सही तरह से उपयोग भी कर लेगी।

WWE भविष्य में सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच मैच जरूर करवा सकती है। रैसलमेनिया 35 में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को लो-ब्लो मारा था। मनी इन द बैंक के बाद शायद पॉल हेमन सैथ रॉलिंस से रीमैच मांगे क्योंकि उन्होंने ब्रॉक को बेईमानी करके हराया है।

#1 सैथ रॉलिंस vs रोमन रेंस vs जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़)

Dean

रोमन रेंस वापसी के बाद से ही यूनिवर्सल चैंपियनशिप से दूर हैं। उन्होंने अभी तक अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप के रीमैच की मांग नहीं की है। वहीं डीन एम्ब्रोज़ ने कुछ समय पहले ही WWE छोड़ दी है।

WWE ने कुछ सालों पहले भी शील्ड के तीनों रैसलर्स के बीच मैच दिखाया था, जिसमें डीन एम्ब्रोज़ ने जीत हासिल कर ली थी। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, डीन एम्ब्रोज़ 5-6 महीने में एक बार फिर से WWE में वापसी कर सकते हैं।

अगर सच मे डीन वापसी करने वाले हैं तो इस बार WWE उन्हें अच्छे से बुक करेगी। वहीं रोमन रेंस भी अपना रीमैच मांग सकते हैं। अगर हमें इन तीनों रैसलर्स के बीच मैच देखने को मिलता है, तो यह मैच कई सालों तक WWE के इतिहास में याद रखा जाएगा। अगर WWE यह मैच भविष्य के लिए प्लान कर रही है तो शायद एजे स्टाइल्स MITB पीपीवी में हार सकते हैं।

ये भी पढ़ें- रोमन रेंस ने बोली दिग्गज द रॉक के लिए बड़ी बात

Quick Links

Edited by विजय शर्मा
Be the first one to comment