Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Money in the Bank में एजे स्टाइल्स की हार होने के 3 बड़े कारण

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published May 10, 2019
May 10, 2019 IST

Aj styles

मनी इन द बैंक पीपीवी WWE के लिए हमेशा से ही महत्वपूर्ण रहता है। हर साल की तरह इस साल भी 2 लैडर मैच होने वाले है। WWE ने इस इवेंट के लिए कई सारे मैचों की घोषणा कर दी है।

इस पीपीवी में एक ड्रीम मैच भी देखने को मिलने वाला है, जो एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। WWE यूनिवर्स इस मैच के लिए सालों से इंतजार कर रहा था लेकिन अब यह मैच कुछ ही हफ़्तों में होने जा रहा है।

दोनों ही रैसलर्स के लड़ने का तरीका लगभग एक जैसा हैं। सैथ रॉलिंस पिछले कुछ सालों से अपने जीवन के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं, वहीं एजे स्टाइल्स ने 2016 में डेब्यू करने के बाद कभी भी मुड़कर नहीं देखा।

सैथ रॉलिंस और एजे स्टाइल्स दोनों ही रैसलिंग और प्रोमो करने के मामले में काफी अच्छे हैं। लेकिन WWE को दोनों में से किसी एक को विजेता घोषित करना ही होगा। 

बात करने वाले हैं 3 कारणों के बारे में, जिससे एजे स्टाइल्स MITB पीपीवी में सैथ रॉलिंस के खिलाफ हार सकते हैं।

#3 सैथ रॉलिंस को यूनिवर्सल चैंपियन के तौर पर थोड़े लंबे समय तक रखना 

Rollins

सैथ रॉलिंस ने रैसलमेनिया 35 में ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीती थी। माना जा रहा था कि मैकइंटायर या रेंस में से कोई एक सैथ रॉलिंस को चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकता है लेकिन WWE ने एजे स्टाइल्स को चुना।

एजे स्टाइल्स भी काफी अच्छे रैसलर हैं लेकिन सैथ रॉलिंस ने अभी चैंपियनशिप जीती है। उन्होंने ब्रॉक लैसनर जैसे खतरनाक रैसलर को हराया है। अगर WWE सैथ से इतनी जल्दी चैंपियनशिप छीन लेगी तो यह उनकी काफी ज्यादा बुरी बुकिंग मानी जाएगी। WWE शायद 3-4 महीने तक यूनिवर्सल चैंपियनशिप को उनके पास ही रहने दे। इससे उनका कद और भी बढ़ेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...