AEW Rampage Grand Slam रिजल्ट्स: सीएम पंक ने जीता बड़ा मैच, पूर्व WWE दिग्गज पर UFC स्टार्स ने किया जबरदस्त हमला

AEW Rampage Grand Slam शानदार रहा
AEW Rampage Grand Slam शानदार रहा

AEW Rampage Grand Slam के खास एपिसोड ने काफी प्रभावित किया। यह एपिसोड दो घंटों का था और उन्होंने कई जबरदस्त मैचों का आयोजन किया। इस दौरान कुछ स्टोरीलाइंस आगे बढ़ाई गई। इसलिए आइए AEW Rampage के इस अहम एपिसोड के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW Rampage Grand Slam रिजल्ट्स

- सीएम पंक ने पावरहाउस हॉब्स के खिलाफ जबरदस्त मैच लड़ा। अंत में उन्होंने अपना फिनिशर GTS लगाकर जीत दर्ज की।

- एडम कोल और यंग बक्स ने एक टैग टीम मैच में क्रिश्चियन केज, जंगल बॉय और लूचासोरस को हराया।

- ईथन पेज और स्कॉर्पियो स्काई ने मिलकर क्रिस जैरिको और जेक हेगर को हराया। मैच में डैन लैंबर्ट की इंटरफेरेंस की वजह से हील स्टार्स ने जीत दर्ज की। मैच के बाद जैरिको और हेगर ने डैन को निशाना बनाने की कोशिश की लेकिन UFC स्टार्स जूनियर डॉस सैंटोस, आंद्रेई, अर्लोवस्की, मासविडाल और पेज वैनजैंट समेत अमेरिकन टॉप टीम ने आकर उनपर हमला किया।

- लूचा ब्रदर्स, सैंटाना और ओर्टिज ने प्राइवेट पार्टी, द बुचर और द ब्लेड को एक टैग टीम मैच में हराया।

- मैच के बाद मैट हार्डी बैकस्टेज दिखाई दिए और वो ऑरेंज कैसिडी से खुश नहीं थे। उन्होंने बताया कि जैक इवांस और ऑरेंज कैसिडी के बीच हेयर vs हेयर मैच होगा।

- सैमी गुवेरा और फुएगो डेल सोल का सैगमेंट देखने को मिला। सैमी को अगले हफ्ते मिरो के खिलाफ टाइटल मैच मिलेगा। इसी वजह से मिरो ने वहां एंट्री की और दोनों ही सुपरस्टार्स की बुरी हालत कर दी।

- पिनेलोप फोर्ड ने ऐना जे को एक सिंगल्स मैच में हरा दिया। मैच के बाद टे कॉन्टी ने आकर ऐना को बचाने की कोशिश की लेकिन फोर्ड ने उनपर हमला किया। HFO के सदस्यों ने एंट्री की लेकिन फिर डार्क ऑर्डर ने आकर परिस्थिति को संभाला।

- जॉन मोक्सली और एडी किंग्सटन ने मिलकर मिनोरू सुजुकी और लैंस आर्चर को लाइट्स आउट मैच में हराया। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी ज्यादा खास था। मोक्सली और किंग्सटन के लिए जीत महत्वपूर्ण है।

इस तरह से AEW Rampage Grand Slam का अंत हुआ।