Create

AEW Rampage के लिए कई बड़े मैचों का हुआ ऐलान, Jon Moxley लंबे समय बाद एक्शन में आएंगे नजर 

AEW Rampage के इस हफ्ते के शो के दौरान जॉन मोक्सली लंबे समय बाद मैच लड़ते हुए नजर आएंगे
AEW Rampage के इस हफ्ते के शो के दौरान जॉन मोक्सली लंबे समय बाद मैच लड़ते हुए नजर आएंगे

AEW Rampage के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, Rampage के इस एपिसोड के दौरान जॉन मोक्सली (Jon Moxley) लंबे समय बाद AEW टेलीविजन पर मैच लड़ते हुए नजर आएंगे। मोक्सली का सामना वर्ल्ड चैंपियन हैंगमैन पेज (Hangman Page) के कजिन इथान पेज (Ethan Page) से होने जा रहा है। बता दें, इस हफ्ते Dynamite में मोक्सली ने वापसी के बाद लॉकर रूम को चुनौती दी थी। इसके बाद इथान पेज ने मोक्सली के चुनौती का जवाब देते हुए उनके खिलाफ मैच ऑफिशियल कराया था।

Matches announced for #AEWRampage this Friday:-- Jon Moxley vs Ethan Page -- Trent Beretta & Rocky Romero vs Young Bucks-- HOOK vs Serpentico-- Jade Cargill vs Anna Jay --- TBS Championship #AEWDynamite https://t.co/JGDGGd6ryU

इसके अलावा इस हफ्ते Rampage में जेड कार्गिल, ऐना जे के खिलाफ मैच में अपनी TBS चैंपियनशिप डिफेंड करती हुई नजर आएंगी और यह जेड कार्गिल का पहला टाइटल डिफेंस होने जा रहा है। बता दें, इस मैच को Dynamite के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान एक बैकस्टेज सैगमेंट में ऑफिशियल किया गया। साथ ही, Dynamite में रॉकी रोमेरो & ट्रेंट ने द यंग बक्स को चैलेंज किया था और अब Rampage शो में इन दोनों टीम्स का मैच देखने को मिलने वाला है।

वहीं, हुक Rampage के एपिसोड में सर्पेंटिको का सामना करते हुए दिखाई देंगे। बता दें, अभी तक हुक की AEW में अनडिफिडेट स्ट्रीक जारी है और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में हुक, सर्पेंटिको को हराकर अपनी स्ट्रीक आगे बढ़ाते हैं या फिर सर्पेंटिको, हुक को हराकर उनकी स्ट्रीक तोड़ देंगे।

जॉनी मोक्सली की वापसी से AEW Rampage की व्यूअरशिप में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी?

WWE Smackdown last Friday on Fox:2,174,000 total viewersP18-49 rating: 0.56AEW Rampage last Friday on TNT:526,000 total viewersP18-49 rating: 0.20📊 patreon.com/wrestlenomics https://t.co/VinfrCqGuD

पिछले हफ्ते AEW Rampage के एपिसोड की व्यूअरशिप में गिरावट देखने को मिली थी और इस शो की व्यूअरशिप 526,000 रही थी। इससे एक हफ्ते पहले Rampage के शो की व्यूअरशिप 588,000 रही थी। चूंकि, Rampage के इस हफ्ते के शो में जॉन मोक्सली लंबे समय बाद मैच लड़ते हुए नजर आएंगे, यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि मोक्सली की वापसी से शो की रेटिंग में इजाफा देखने को मिलता है या नहीं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment