Create

AEW के फेमस सुपरस्टार ने दर्ज की शानदार जीत, अहम टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में बनाई जगह

AEW स्टार ऑरेंज कैसिडी वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना चुके हैं
AEW स्टार ऑरेंज कैसिडी वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बना चुके हैं

AEW Rampage के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान ऑरेंज कैसिडी (Orange Cassidy) ने टीम टैज के विल हॉब्स को हराकर वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाई। बता दें, इस हफ्ते Rampage के शो की शुरूआत में ही कैसिडी vs हॉब्स का मैच देखने को मिला था और इस मैच में इन दोनों ही सुपरस्टार्स से बेहतरीन परफॉर्मेंस देखने को मिली थी।

.@orangecassidy uses @TrueWillieHobbs’ temper against him to advance to the semifinal round of the #AEW World Title Eliminator Tournament - Tune in to #AEWRampage on @tntdrama NOW! https://t.co/Mxwl12VR0D

इस मैच के शुरूआती समय में हॉब्स ने अपना दबदबा बनाया और इस मैच से पहले ऐसा लग रहा था कि हॉब्स ही यह मैच जीतकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाएंगे। ऑरेंज के दुश्मन मैट हार्डी भी इस मैच के दौरान रिंगसाइड पर मौजूद थे और वो हॉब्स द्वारा कैसिडी पर हमला किये जाने का आनंद उठा रहे थे।

हालांकि, कैसिडी इस मैच में वापसी करने में कामयाब रहे थे और जब हॉब्स, रेफरी के साथ बहस कर रहे थे तो कैसिडी ने उन्हें रोलअप करते हुए मैच जीत लिया था। हॉब्स इस मैच में अपनी हार से बिल्कुल भी खुश नहीं थे और उन्होंने रेफरी के साथ बहस ना की होती तो वो शायद यह मैच जीत जाते।

भले ही हॉब्स यह मैच हार गए लेकिन उन्हें इस तरह हार के लिए बुक किया गया जिससे उन्हें ज्यादा नुकसान ना हो।

AEW वर्ल्ड टाइटल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में ऑरेंज कैसिडी का प्रतिद्वंदी कौन होगा?

Oh my god, we are actually gonna get Orange Cassidy vs Jon Moxley! This tournament is gonna be wild! #AEWDynamite

अगले हफ्ते AEW Dynamite में टूर्नामेंट एलिमिनेटर में जॉन मोक्सली का मुकाबला डार्क ऑर्डर के प्रेस्टन वैंस से होगा। इस मैच के विजेता को सेमीफाइनल में ऑरेंज कैसिडी का सामना करने का मौका मिलेगा। इस बात की संभावना ज्यादा है कि इस मैच में मोक्सली, प्रेस्टन को हराकर टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने में सफल रहेंगे।

अगर ऐसा होता है तो AEW में पहली बार जॉन मोक्सली vs ऑरेंज कैसिडी का मैच देखने को मिलेगा। यही कारण है कि फैंस के लिए यह मैच किसी ड्रीम मैच से कम नहीं होगा और अगर यह मैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से कौन सा सुपरस्टार मैच जीतकर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना पाता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment