Create
Notifications

AEW Rampage में सीएम पंक के मैच लड़ने से भी नहीं हुआ फायदा, रेटिंग्स आई सामने

AEW Rampage को इस हफ्ते हल्का नुकसान झेलना पड़ा है
AEW Rampage को इस हफ्ते हल्का नुकसान झेलना पड़ा है
Neeraj sharma
visit

AEW Rampage: Grand Slam का इस हफ्ते का एपिसोड काफी अच्छा रहा और Showbuzz Daily के अनुसार Rampage के एपिसोड की औसतन व्यूअरशिप 6,40,000 रही। जो पिछले हफ्ते दर्ज की गई 6,42,000 की व्यूअरशिप से थोड़ी कम रही। पिछले एपिसोड्स की तुलना में Rampage इस हफ्ते 2 घंटों तक चला, जिसका व्यूअरशिप पर काफी प्रभाव पड़ा।

अगर शो एक घंटे का होता तो व्यूअरशिप 7,27,000 रहने वाली थी, लेकिन दूसरे घंटे में यह घट कर 5,52,000 पर आ गई थी। ये बात किसी से छुपी नहीं है कि 2021 में जिस समय AEW के शो का प्रसारण हो रहा है, वो कंपनी के लिए अभी तक ज्यादा फायदेमंद साबित नहीं हुआ है।

Hour one of Rampage was #1 on cable with 727,000 and an 0.32, hour two was #4 on cable with 552,000 and an 0.25

शुक्रवार को केबल नेटवर्क्स की लिस्ट में AEW Rampage को पहला स्थान

जहां तक 18-49 डेमोग्राफिक्स की बात है, उस मामले में पिछले हफ्ते की 0.28 की रेटिंग के मुकाबले इस हफ्ते शो ने 0.29 की रेटिंग बटोरी। एक तरफ व्यूअरशिप में गिरावट देखी गई, लेकिन डेमोग्राफिक्स में हल्का उछाल देखा गया। असल में इसे AEW के लिए फायदा कहा जाना भी गलत नहीं होगा।

पहले घंटे में 18-49 डेमोग्राफिक्स की रेटिंग 0.32 रही, वहीं दूसरे घंटे में यह घट कर 0.25 पर आ गई थी। बात व्यूअरशिप की हो या रेटिंग्स की, AEW को पहले घंटे की तुलना में दूसरे घंटे में हल्का नुकसान ही झेलना पड़ा है।

Watch the Finish of @CMPunk's First Televised Match in 7 Years Against #Powerhouse @TrueWillieHobbs | #AEWRampage: Grand Slam, 9/24/21▶️ youtu.be/G_Dtqu0lp68 https://t.co/lWiuEfUEH8

पिछले हफ्ते केबल नेटवर्क्स की लिस्ट में AEW Rampage ने दूसरा स्थान प्राप्त किया था, वहीं इस हफ्ते शो ने पहले स्थान पर कब्जा जमाया है। आपको याद दिला दें कि AEW Rampage: Grand Slam में सीएम पंक करीब 7 साल बाद किसी वीकली शो में मैच लड़ने रिंग में उतरे थे।

मैच में उनका सामना पावरहाउस हॉब्स से हुआ और मैच में शुरू से लेकर अंत तक जबरदस्त एक्शन देखने को मिला, जिसमें पंक ने जीत हासिल की। इससे पहले All Out 2021 पीपीवी में पंक ने 7 साल बाद अपना इन रिंग रिटर्न किया था, जहां उन्हें डार्बी एलिन पर जीत मिली थी।


Edited by Neeraj sharma

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now