Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने दुश्मनों का किया बुरा हाल, दिग्गज को अपने साथी से मिला धोखा

AEW Rampage का एपिसोड बढ़िया था
AEW Rampage का एपिसोड बढ़िया था
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का एपिसोड काफी अच्छा रहा। इसे Rampage का सबसे अच्छा शो तो नहीं कहा जा सकता लेकिन उन्होंने निराश भी नहीं किया। AEW के इस एपिसोड की शुरुआत में एक धमाकेदार मैच देखने को मिल गया था। इसके साथ ही अंत में भी काफी बड़ा सरप्राइज बुक किया गया। बीच में कुछ अच्छे सैगमेंट्स और मैच तय किये गए। खैर, आइए AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स:

- पैक और एंड्राडे एल इडोलो के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। AEW Rampage में दोनों सुपरस्टार्स ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। हालांकि, अंत में कुछ इंटरफेरेंस हुई और इसका फायदा एंड्राडे ने उठाकर जीत दर्ज की। एंड्राडे खुश नहीं थे कि चावो गुरेरो की इंटरफेरेंस की वजह से उन्हें जीत मिली। उन्होंने अपने ही साथी चावो पर हमला किया और इसके बाद लूचा ब्रदर्स समेत पैक ने भी उन्हें निशाना बनाया।

- डार्बी एलिन और द स्टिंग ने टुली ब्लैंचर्ड और शॉन स्पीयर्स के बारे में बात की। बाद में उन्होंने टुली को बुलाया। ब्लैंचर्ड ने एंट्री की और सभी का ध्यान उनपर था। इसी दौरान शॉन स्पीयर्स ने पीछे से आकर डार्बी को रिंग के बाहर खींचा और अपना फिनिशर लगाकर भाग गए। स्टिंग कुछ नहीं कर पाए।

- एडम कोल ने कैनी ओमेगा और यंग बक्स की तारीफ की। उन्होंने इसके बाद ब्रायन डेनियलसन पर निशाना साधा। ब्रायन डेनियलसन का भी प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने यहां कैनी ओमेगा को चैलेंज करने के बारे में बात की।

- रूबी सोहो, रिहो और क्रिस स्टेटलैंडर ने मिलकर एक टैग टीम मैच में ब्रिट बेकर, जेमी हेयटर और रेबल को हराया।

- ब्रायन पिलमैन जूनियर ने मैक्स कास्टर को एक सिंगल्स मैच में हराकर बड़ी जीत अपने नाम की। मैच के बाद एंथनी बोवेंस ने उनपर हमला किया लेकिन जॉन मोक्सली ने आकर उन्हें बचाया। मोक्सली ने मैक्स कास्टर और एंथनी बोवेंस दोनों को निशाना बनाया। बाद में पिलमैन के साथ सेलिब्रेट किया।

इस तरह से AEW Rampage पीपीवी का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...