Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: पूर्व WWE सुपरस्टार को डेब्यू मैच में मिली हार, दिग्गज ने मेन इवेंट में जीता जबरदस्त मैच

AEW Rampage का एपिसोड देखने लायक था
AEW Rampage का एपिसोड देखने लायक था
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। AEW ने अपने इस शो में कुछ रोचक मैचों का आयोजन किया। बीच-बीच में कुछ अच्छे सैगमेंट भी देखने को मिले। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- AEW Rampage की शुरुआत में जंगल बॉय ने एक जबरदस्त मैच में बॉबी फिश को हराया। मैच के बाद एडम कोल ने एंट्री की। इसके बाद फिश और कोल दोनों ने मिलकर जंगल बॉय पर हमला किया। उन्हें रोकने के लिए क्रिश्चियन केज और लूचासोरस ने एंट्री की। एडम कोल भाग गए लेकिन उन्होंने बॉबी फिश को निशाना बनाया।

- बैकस्टेज एडम कोल और यंग बक्स प्रोमो कट कर रहे थे। हैंगमैन पेज ने एंट्री की और उन्होंने यंग बक्स से बात करने की इच्छा जताई लेकिन एडम कोल उनसे बहस करने लगे। बक्स ने उन्हें शांत कराया और भेजा। बाद में पेज ने बक्स को चेतावनी दी और कहा कि उनके वर्ल्ड टाइटल मैच में अगर यंग बक्स की इंटरफेरेंस हुई तो वो उनकी बुरी हालत कर देंगे।

- जेड कार्गिल ने एक सिंगल्स मैच में सैंटाना गैरेट को हराया। मैच के बाद जेड के मैनेजर ने सेलिब्रेशन के लिए केक उठाया लेकिन रेड वैल्वेट ने आकर कार्गिल पर हमला किया और फिर उनके मैनेजर के चेहरे पर केक मार गया। उनके बीच बाद में ब्रॉल हुआ जिसे रेफरी ने रोका।

- सीएम पंक और एडी किंग्सटन के विंटेज प्रोमो सैगमेंट्स देखने को मिले।

- डेंट मार्टिन ने पूर्व WWE सुपरस्टार आरिया डेवारी को AEW में उनके पहले ही मैच में हरा दिया। मैच के बाद टीम टैज के सदस्य रिकी स्टार्क्स ने मार्टिन को उनके फैक्शन में शामिल होने का न्योता दिया। डेंट ने अभी जवाब नहीं दिया।

- ऑरेंज कैसिडी और मैट हार्डी का एक सैटेलाइट इंटरव्यू सैगमेंट देखने को मिला। खैर, उनके बीच मेन इवेंट में एक धमाकेदार लंबरजैक मैच हुआ। इस मैच में दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया और कुछ इंटरफेरेंस भी हुई। अंत में मैट ने ऑरेंज कैसिडी को पिन करते हुए जीत दर्ज की। मैच के बाद मैट हार्डी और उनके साथियों ने कैसिडी और उनके पार्टनर्स की बुरी हालत कर दी।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...