Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: सीएम पंक ने जीता धमाकेदार मैच, मेन इवेंट में दिग्गजों की हुई चौंकाने वाली हार

AEW Rampage का एपिसोड जबरदस्त मैचों से भरा हुआ था
AEW Rampage का एपिसोड जबरदस्त मैचों से भरा हुआ था
Ujjaval Palanpure
visit

AEW Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड बढ़िया साबित हुआ। इस हफ्ते AEW की प्रतियोगिता स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड से थी। SmackDown का एपिसोड दो घंटे का नहीं बल्कि ढाई आधे घंटे का था। इसी वजह से AEW Rampage और SmackDown के एपिसोड्स आधे घंटे तक आमने-सामने रहे।

AEW पर अपने एपिसोड को बेहतर बनाने का भार था। AEW ने एपिसोड की शुरुआत जबरदस्त तरीके से की। अंत में एक रोचक मैच देखने को मिला जहां दिग्गजों को हार का सामना करना पड़ा। देखा जाए तो AEW ने सही मायने में अच्छा काम किया। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के बारे में बात करने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- AEW Rampage की शुरुआत में सीएम पंक और मैट सिडल के बीच एक बढ़िया मैच देखने को मिला। पंक ने मैट को हराकर मैच जीता। हालांकि, मैट सिडल का प्रदर्शन शानदार था और उन्हें पंक के साथ काम करने का फायदा भविष्य में जरूर मिलेगा।

Respect. Tune in NOW for @CMPunk vs @MattSydal commercial free on #AEWRampage LIVE on @tntdrama https://t.co/abDRkgXprY

- रूबी सोहो और द बनी के बीच सिंगल्स मैच बुक किया गया और इस मुकाबले में रूबी ने जीत दर्ज की। मैच के बाद पिनेलोप फोर्ड ने आकर उनपर बुरी तरह हमला किया। रूबी और पिनेलोप फोर्ड के बीच दुश्मनी की शुरुआत हो गई है।

- स्कॉर्पियो स्काई, ईथन पेज और जूनियर डॉस सैंटोस ने एक शानदार टैग टीम मैच में द इनर सर्कल पर एक बड़ी जीत हासिल की। इस मैच में कुछ इंटरफेरेंस भी हुई थी और इसी वजह से हील स्टार्स का पलड़ा भारी रहा। अमेरिकन टॉप टीम ने इनर सर्कल के सदस्यों पर हमला जारी रखा लेकिन फिर सैंटाना और ओर्टिज़ ने आकर अपने साथियों को बचाया। द इनर सर्कल की हार होना एक बड़ा सरप्राइज रहा।

.@RealJakeHager sends @junior_cigano through a table! This main event is WILD - Tune in NOW for #AEWRampage LIVE on @tntdrama https://t.co/uhVANBNON3

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का समापन देखने को मिला। AEW का यह एपिसोड बढ़िया था लेकिन SmackDown ने ज्यादा प्रभावित किया।


Edited by Ujjaval Palanpure
comments icon1 comment
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now