Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley के बड़े मैच का हुआ ऐलान, मेन इवेंट में मचा बवाल 

AEW सुपरस्टार्स वार्डलो और जॉन मोक्सली
AEW सुपरस्टार्स वार्डलो और जॉन मोक्सली

AEW Rampage: AEW Rampage का इस हफ्ते बेहतरीन एपिसोड देखने को मिला। Rampage के इस एपिसोड के दौरान कुछ शानदार मैच देखने को मिले। साथ ही, जॉन मोक्सली ने बड़े मैच का चैलेंज स्वीकार किया। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते AEW Rampage के रिजल्ट्स पर एक नज़र डालते हैं।

AEW Rampage की शुरूआत में जॉन मोक्सली vs मैट मेनार्ड

- जॉन मोक्सली vs मैट मेनार्ड के बीच हुए इस मैच में एंजेलो पार्कर का काफी दखल देखने को मिला। इस वजह से मैट की मैच में पकड़ जरूर मजबूत हुई लेकिन यह मोक्सली को हराने के लिए काफी नहीं था। अंत में जॉन मोक्सली ने मैट मेनार्ड को अपने सबमिशन में जकड़ते हुए मैच जीत लिया था।

नतीजा: जॉन मोक्सली ने मैट मेनार्ड को हराया।

#AEW World Champion @JonMoxley gets the submission victory LIVE on #AEWRampage on TNT! https://t.co/w8pXo7jd81

- मैच के बाद स्टोकली हैथावे और ली मोरिआर्टी वहां नज़र आए। स्टोकली ने ली की तरफ से जॉन मोक्सली को मैच के लिए चैलेंज किया और मोक्सली ने तुंरत ही यह चैलेंज स्वीकार कर लिया।

कीथ ली vs सर्पेंटिको

- यह मैच ज्यादा लंबा नहीं चला और कीथ ली ने सर्पेंटिको को अपना फिनिशर देते हुए आसानी से मैच जीत लिया।

नतीजा: कीथ ली ने सर्पेंटिको को हराया।

- मैच के बाद टोनी स्कियावोने ने कीथ ली का इंटरव्यू लिया और जल्द ही, द अक्लेम्ड ने आकर बिली गन के गायब होने की बात कही। द अक्लेम्ड को शक था कि बिली गन के गायब होने के पीछे स्वर्व स्ट्रीकलैंड का हाथ है। इसके बाद स्वर्व स्ट्रीकलैंड बिग स्क्रीन पर बिली गन के साथ नज़र आए और उन्होंने बिली गन पर हमला कर दिया। अपने पार्टनर के इस हरकत की वजह से कीथ ली काफी शॉक हो गए थे।

The No. 1 Contenders to the #AEW World Tag Team Championship, #SwerveInOurGlory have secured their shot against #TheAcclaimed at #AEWFullGear on Nov. 19 LIVE on PPV, but what on earth is @swerveconfident scheming?!Watch #AEWRampage LIVE on TNT right now! https://t.co/n8gAxJyvfT

टे मेलो vs मैडिसन रेन

- टे मेलो का मैडिसन रेन के खिलाफ मैच देखने को मिला। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स ने एक-दूसरे को काफी टक्कर दी। वहीं, अंत में टे मेलो ने मैडिसन रेन को अपना फिनिशर देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: टे मेलो ने मैडिसन रेन को हराया।

[email protected], accompanied by her husband @sammyguevara, makes her way to the ring!It's #AEWRampage LIVE on TNT right now! https://t.co/iLuRR5jlkQ

AEW Rampage के मेन इवेंट में वॉर्डलो vs मैट टेवन (TNT चैंपियनशिप मैच)

- AEW Rampage के मेन इवेंट में वार्डलो ने मैट टेवन के खिलाफ मैच में अपना TNT टाइटल डिफेंड किया। इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स से जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था और माइक & मारिया बैनेट मैच में दखल देकर मैट की मदद करने की कोशिश करते हुए दिखाई दिए। हालांकि, मैट इस चीज़ का ज्यादा फायदा नहीं उठा पाए और अंत में वार्डलो ने मैट टेवन को 4 पावरबॉम्ब देते हुए मैच जीत लिया।

नतीजा: वार्डलो ने मैट टेवन को हराकर अपना TNT टाइटल रिटेन किया।

- मैच के बाद द किंगडम ने वार्डलो पर हमला कर दिया लेकिन समोआ जो उनकी मदद करने वहां आ गए। इसके बाद पावरहाउस हॉब्स ने एंट्री की और एम्बेसी ने समोआ जो और वार्डलो पर अटैक करके धराशाई कर दिया।

TNT Champion @RealWardlow emerges victorious, but the celebration is cut short by #TheKingdom's @RealMikeBennett!Watch #AEWRampage LIVE on TNT right now! https://t.co/WwZjRdmwNA

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment