Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: फेमस सुपरस्टार ने की सीएम पंक की बेइज्जती, डेनियल ब्रायन ने जीता जबरदस्त मैच

 AEW Rampage का एपिसोड रोचक रहा
AEW Rampage का एपिसोड रोचक रहा
Ujjaval Palanpure
visit

AEW Rampage का एपिसोड काफी बढ़िया साबित हुआ। इस एपिसोड की शुरुआत में एक धमाकेदार मैच देखने को मिला। इसके अलावा एक बैकस्टेज सैगमेंट में सीएम पंक (CM Punk) के अगले विरोधी के संकेत मिले। साथ ही नए सुपरस्टार्स के बीच मैच हुआ और उस मुकाबले ने सभी का ध्यान खींचा।

मेन इवेंट में विमेंस सुपरस्टार्स ने प्रभावित किया। उनका स्ट्रीट फाइट मैच सही मायने में रोचक रहा। देखा जाए तो AEW ने बढ़िया मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन करते हुए प्रभावित किया है। इसलिए इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- ब्रायन डेनियलसन (डेनियल ब्रायन) ने एडी किंग्सटन को AEW वर्ल्ड टाइटल एलिमिनेटर टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में हराया। इस मैच को फैंस द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया। मैच में एडी अपनी हार से खुश नहीं थे और इसी वजह से जब मैच के बाद ब्रायन ने हैंड शेक के लिए हाथ आगे किया तो वो बिना हाथ मिलाए चले गए।

- टोनी शैवोनी बैकस्टेज सीएम पंक का इंटरव्यू ले रहे थे और इस दौरान एडी किंग्सटन नजर आए। वो रेफरी के नतीजे से खुश नहीं थे और उन्होंने टोनी के हाथ से माइक गिरा दिया। इसके बाद उन्होंने पंक से बदतमीजी की। सीएम पंक इस तरह की हरकत से खुश नहीं थे और उन्होंने किंग्सटन की बेइज्जती की। दोनों के बीच मैच के संकेत मिल गए हैं।

An irate @MadKing1981 gets right in the face of @CMPunk! Tune in to #AEWRampage NOW on @tntdrama! https://t.co/vf8zscGY1e

- डेंट मार्टिन ने एक सिंगल्स मैच में मैट सिडल को पराजित किया। इस मैच में दोनों नए सुपरस्टार्स ने प्रभावित किया। डेंट को इस जीत से जरूर फायदा मिलेगा।

- ब्रिट बेकर ने अबेडन को एक ट्रिक और स्ट्रीट फाइट मैच में हरा दिया। यह मैच बढ़िया था और दोनों विमेंस सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। अगर इस मैच में अबेडन जीत दर्ज करती तो उनके पास भविष्य में विमेंस टाइटल मैच पाने का मौका होता लेकिन उनकी हार हुई। बेकर हमेशा नियम वाले मैचों में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित करती हैं।

.@RebelTanea & @jmehytr are bringing out the tricks in this No DQ #TrickOrTreat Match. Tune in to #AEWRampage NOW on @tntdrama! https://t.co/z2M1oVSEyi

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now