Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: सीएम पंक ने अपने दुश्मन को बचाया, मौजूदा चैंपियन का फेमस सुपरस्टार ने किया बुरा हाल

AEW Rampage का एपिसोड रेसलिंग के हिसाब से काफी अच्छा था
AEW Rampage का एपिसोड रेसलिंग के हिसाब से काफी अच्छा था
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW Rampage का एपिसोड काफी अच्छा साबित हुआ। असल में यह All Out पीपीवी से पहले कंपनी का अंतिम एपिसोड था। उन्होंने सही मायने में इसे बेहतर बनाया। खैर, आइए AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- मालाकाई ब्लैक ने ली जॉनसन को एक सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद जॉनसन को बचाने के लिए डस्टिन रोड्स आए। बाद में ऐलान हुआ कि अगले हफ्ते AEW Dynamite में दोनों के बीच मैच देखने को मिलेगा।

- मिरो ने प्रोमो कट करते हुए एडी किंग्सटन के बारे में बात की और उनका मजाक बनाया। हालांकि, एडी किंग्सटन वहां आए और उनके बीच बहस हुई। मिरो ने चेतावनी दी कि अगर एडी उनके करीब आने की कोशिश करेंगे तो वो उनकी बुरी हालत कर देंगे। एडी ने एंट्री की लेकिन मिरो रिंग से बाहर चल गए। हालांकि, मिरो ने अपने टाइटल बेल्ट से किंग्सटन पर हमला किया और उन्हें रिंग में लेकर आए। उन्होंने किंग्सटन पर अपना मूव लगाने की कोशिश की लेकिन एडी ने वापसी करते हुए फिनिशर लगाया और चैंपियन को धराशाई किया।

- क्रिस स्टेटलैंडर ने रेबल और जेमी हेयटर को एक हैंडीकैप मैच में पराजित करते हुए बड़ी जीत अपने नाम की। मैच के बाद ब्रिट बेकर, रेबल और हेयटर ने मिलकर स्टेटलैंडर को घेर लिया था। इसके बाद रेड वैल्वेट ने एंट्री की और इसके चलते हील सुपरस्टार्स ने प्लान बदल दिया।

- मैच के पहले एक सैगमेंट में डार्बी एलिन और डेनियल गार्सिया के बीच बहस देखने को मिली। बाद में उनके बीच मैच हुआ। उनका यह मैच काफी जबरदस्त साबित हुआ और यहां अंत में एलिन ने जीत अपने नाम की। मैच के बाद 2.0 ने एलिन पर हमला किया लेकिन कमेंट्री टेबल पर मौजूद सीएम पंक ने रिंगसाइड एंट्री की और यह देखकर 2.0 ने पीछे हटने का निर्णय लिया। एलिन ने बाद में सुसाइड डाइव लगाकर टैग टीम को धराशाई किया। साथ ही सीएम पंक को घूरने लगे।

इस तरह से AEW Rampage के एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...