Create
Notifications

AEW Rampage रिजल्ट्स: सीएम पंक के बड़े मैच का हुआ ऐलान, पूर्व WWE दिग्गज ने जीता धमाकेदार मुकाबला

AEW Rampage के एपिसोड ने प्रभावित किया
AEW Rampage के एपिसोड ने प्रभावित किया
ANALYST

AEW Rampage का एपिसोड काफी अच्छा रहा। इस एपिसोड में AEW ने कुछ शानदार मैचों का आयोजन किया। शो की शुरुआत में दिग्गज ने बड़ी जीत दर्ज की जबकि मेन इवेंट ने सभी का ध्यान खींचा। Rampage में अगले पीपीवी के लिए कुछ मैचों का ऐलान भी देखने को मिल गया। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स में नतीजों के बारे में बात करने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- ब्रायन डेनियलसन ने एंथनी बोवेंस के खिलाफ एक सिंगल्स मैच लड़ा और इसमें उन्हें बड़ी जीत मिली। AEW Rampage की शुरुआत एक धमाकेदार मुकाबले से देखने को मिली।

- बैकस्टेज MJF, एंड्राडे और FTR मौजूद थे और उन्होंने मिलकर कोडी रोड्स का मजाक बनाया। इसके बाद एंड्राडे के मैनेजर ने FTR को उनकी मदद करने के लिए पैसे दे दिए।

- सीएम पंक और एडी किंग्सटन का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला। दोनों ने एक-दूसरे की बेइज्जती की। एडी ने पंक को AEW Full Gear में एक मैच के लिए चैलेंज किया। दिग्गज ने चुनौती को स्वीकारा। बाद में पंक और किंग्सटन के बीच ब्रॉल शुरू हुआ लेकिन रेफरी ने आकर उन्हें अलग किया। दोनों की स्टोरीलाइन काफी रोचक रही है और अब जाकर उनके बीच मैच भी तय हुआ।

15 years of animosity and tension coming out RIGHT NOW between @MadKing1981 and @CMPunk - Watch #AEWRampage LIVE NOW on @tntdrama https://t.co/9QhUqmFYyK

- बैकस्टेज सैगमेंट में जंगल बॉय, लूचासोरस और क्रिश्चियन केज ने यंग बक्स और एडम कोल को एक मैच के लिए चैलेंज किया। उन्होंने इस मैच में फॉल्स काउंट एनिवेयर के नियम को जोड़ने की इच्छा जताई। बाद में यह मैच आधिकारिक रूप से तय हो गया।

- रेड वैल्वेट ने AEW TBS चैंपियनशिप टूर्नामेंट में द बनी को हराकर आगे के लिए जगह बनाई। अगले राउंड में वैल्वेट का सामना जेड कार्गिल से होगा।

- एडम कोल ने जॉन सिल्वर को एक सिंगल्स मैच में हराया। इस मैच में डार्क ऑर्डर और यंग बक्स का अहम किरदार रहा था। अंत में हील स्टार का पलड़ा भारी रहा।

इस तरह से Rampage के एक बढ़िया एपिसोड का अंत देखने को मिल गया।


Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now