AEW Rampage रिजल्ट्स: सीएम पंक ने जीता धमाकेदार मैच, फेमस सुपरस्टार के ऊपर हुआ खतरनाक अटैक

AEW Rampage में कुछ बढ़िया मैच देखने को मिले
AEW Rampage में कुछ बढ़िया मैच देखने को मिले

AEW Rampage का एपिसोड धमाकेदार साबित हुआ। इस एपिसोड में AEW ने कुछ जबरदस्त मैचों का आयोजन किया। सीएम पंक भी फेमस सुपरस्टार के खिलाफ मैच लड़ते हुए नजर आए। इसके अलावा मेन इवेंट मैच ने सभी फैंस को प्रभावित किया। देखा जाए तो पिछले हफ्ते के मुकाबले Rampage का यह एपिसोड ज्यादा बेहतर था। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करने वाले हैं।

AEW Rampage रिजल्ट्स:

- सीएम पंक ने डेनियल गार्सिया को एक सिंगल्स मैच में पराजित किया। मैच में 2.0 की इंटरफेरेंस भी हुई लेकिन अंत में पंक ने प्रभावित किया।

- एक बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान लियो रश ने बताया कि वो मैट सिडल को सीएम पंक के खिलाफ अगले हफ्ते मैच दिलाएंगे।

- लूचा ब्रदर्स ने The Acclaimed को हराकर अपनी AEW टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। इस मैच में लूचा ब्रदर्स ने अपने प्रदर्शन से फैंस का ध्यान खींचा।

- जेड कार्गिल ने स्काई ब्लू को एक सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद भी उन्होंने स्काई पर हमला किया और फिर थंडर रोजा ने स्टील चेयर के साथ वहां एंट्री की। इसी वजह से जेड अपने मैनेजर के साथ रिंग के बाहर हो गईं। देखकर लग रहा है कि अगले एपिसोड में थंडर रोजा और जेड कार्गिल के बीच मैच होगा।

- रिकी स्टार्क्स और ब्रायन केज के बीच फिली स्ट्रीट फाइट मैच देखने को मिला। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स का प्रदर्शन शानदार रहा। उन्होंने मैच में हथियारों का बेहतर तरीके से इस्तेमाल किया। मैच के दौरान हुक और पावरहाउस हॉब्स की इंटरफेरेंस हुई लेकिन ब्रायन केज ने खुद को बचाया। हालांकि, मैच के अंत में एक बार फिर हुक और हॉब्स ने दखल दी। हॉब्स ने केज का ध्यान भटकाया और हुक ने उनपर लौ ब्लो लगा दिया। इसके बाद रिकी स्टार्क्स ने अपना फिनिशर लगाकर मैच में जीत दर्ज की।

इस तरह से AEW Rampage के धमाकेदार एपिसोड का अंत देखने को मिला।