Create

AEW Rampage रिजल्ट्स: Jon Moxley को मिला नया विरोधी, मेन इवेंट में पूर्व WWE Superstar ने जीता बड़ा मैच

AEW के इस एपिसोड में जॉन मोक्सली को नया विरोधी मिला
AEW के इस एपिसोड में जॉन मोक्सली को नया विरोधी मिला
reaction-emoji
Ujjaval

AEW: All Elite Wrestling Rampage का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा। AEW ने अपने बड़े इवेंट के बाद Rampage द्वारा निराश नहीं किया। इस शो में अच्छे मैचों का आयोजन हुआ लेकिन कोई सैगमेंट देखने को नहीं मिला। खैर, इस आर्टिकल में हम AEW Rampage में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर एक नजर डालेंगे।

AEW Rampage रिजल्ट्स

- AEW Royal Rampage बैटल रॉयल मैच देखने को मिला और इस मैच के विजेता को जॉन मोक्सली के खिलाफ वर्ल्ड टाइटल मैच मिलता। इस मैच में हैंगमैन पेज, डार्बी एलिन, पावरहाउस हॉब्स, टोनी नीस, रिकी स्टार्क्स, द बुचर, जॉन सिल्वर, मैक्स कास्टर, रश, द ब्लेड, पेंटा, स्वर्व स्ट्रीकलैंड, कीथ ली, मैट हार्डी, डस्टिन रोड्स, फ्रैंकी कजारियन, डांटे मार्टिन, कोनोसुके ताकेशिता, ब्रोडी किंग और ऑरेंज कैसिडी शामिल थे। अंत में ब्रोडी किंग ने डार्बी को एलिमिनेट करते हुए बड़ी जीत अपने नाम दर्ज की। किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि ब्रोडी को जीत मिलेगी। अब ब्रोडी और जॉन के बीच AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए भविष्य में मैच देखना खास रहेगा।

- द यंग बक्स का मैच योशी-हाशी और हिरूकी गोटो से देखने को मिला था। इस मैच में जबरदस्त एक्शन देखने को मिला और दोनों टीमों ने अपने प्रदर्शन द्वारा प्रभावित किया। अंत में यंग बक्स ने BTE ट्रिगर लगाया और फिर मेल्टजर ड्राइव लगाया। निक जैक्सन ने योशी-हाशी को पिन करके जीत दर्ज की।

Love'em or hate'em, ya gotta appreciate'em #AEWRampage https://t.co/JCKeeFnVns

- टोनी स्टॉर्म और नायला रोज के बीच एक सिंगल्स मैच मेन इवेंट में देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स के मुकाबले अमूमन बढ़िया रहते हैं और यह भी अच्छा था। उन्हें पर्याप्त समय मिला और इसी वजह से फैंस की प्रतिक्रियाएं भी बढ़िया रही। अंत में स्टॉर्म ने जर्मन सुप्लेक्स लगाया और फिर पिन किया लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। उन्होंने इसके तुरंत बाद अपना फिनिशर पेंडुलम DDT लगाया पिन करके पूर्व AEW विमेंस चैंपियन पर बड़ी जीत हासिल की।

Make that a double for Toni please #AEWRampage https://t.co/pQSrNnNA0R

इस तरह से AEW Rampage के एक बढ़िया एपिसोड का अंत देखने को मिला।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...